Animal Day 6 Collection :- इस फिल्म ने किया King Khan की नयी movie को भी पीछे जानिए कितनी की कमाई।

Bhavuk Sharma

Animal Day 6 Collection :- दमदार एक्शन से भरपूर रणबीर कपूर और बॉबी देओल की फिल्म एनिमल को लेकर लोगों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी इस मूवी के फाइट सीन चर्चा में बने हुए हैं। ए सर्टिफिकेट से नवाजी गई इस फिल्म के दूसरे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है। एनिमल मूवी ने दो दिन में ताबड़तोड़ बिजनेस कर डाला है।

Animal Day 6 Collection Crosses 400 Crore :-

सिने प्रेमियों के लिए शुक्रवार को संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) की डायरेक्ट की गई फिल्म एनिमल रिलीज हुई। इस मूवी को लेकर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के फैंस में खासा उत्साह देखने को मिला, जिसका सबूत फिल्म की ओपनिंग डे कलेक्शन के रूप में सामने आया। पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कमाई करने वाली ‘एनिमल’ ने दूसरे दिन भी गर्दा उड़ा दिया।

Toyota Fortuner 2023 की कम हुई कीमत दुबारा मौका नहीं मिलेगा। यह कार मिल रही आधी कीमत पर, जल्दी से जाने पूरी जानकारी।

एनिमल’ मूवी के कुछ सीन सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड में बने हुए हैं। रणबीर कपूर और बॉबी देओल के फाइट सीक्वेंस ने फैंस को सबसे ज्यादा इंप्रेस किया। इसके अलावा एक्ट्रेस तृप्ति डुमरी के साथ रणबीर का इंटिमेट सीन भी एक वजह है, जिसे लेकर लोग फिल्म के बारे में बात कर रहे हैं। इस बीच फिल्म के दूसरे दिन का अर्ली कलेक्शन सामने आ गया है।

फिल्म ट्रैकर सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, इस बार day 6 की कमाई एनिमल मूवी ने वर्ल्डवाइड कलेक्शन RS 425 करोड़ को किया पार.

एक्शन सीन ने खींचा ध्यान :-

फिल्म में ढेर सारे एक्शन सीन दिखाए गए हैं। फैंस रणबीर की एक्टिंग के साथ ही उनके एक्शन के भी कायल हुए हैं। बॉबी देओल के साथ ही उनके भी रफ एंड टफ लुक ने ऑडियंस का ध्यान अपनी ओर खींचा है।

वर्ल्डवाइड कलेक्शन में फिल्म पहले ही दिन 100 करोड़ के पार की कमाई करने में कामयाब रही। अब डोमेस्टिक कलेक्शन में भी मूवी ने इस आंकड़े को पार कर लिया है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि एक हफ्ते के अंदर फिल्म 200 करोड़ की क्लब में एंट्री कर पाती है या इसकी रफ्तार धीमी पड़ जाती है।

इस लड़की का MMS लीक हुआ और उसके बाद…. जानिए उसके बाद क्या हुआ ? Preet Randhawa MMS

Share This Article
Leave a comment