Anant Ambani Pre-Wedding :- गुजरात के जामनगर में शुरू हो गया है अनंत अम्बानी तथा राधिका मर्चेंट का प्री वेडिंग फंक्शन। जानिए कौन कौन से सितारे हुए है शामिल।

komal

Anant Ambani Pre-Wedding :-

जैसा की आपस भी को पता ही है की शादी का सीजन चल रहा है। इस सीजन में बहुत से लोग शादियों के बंधन में बंध रहे है। आपको बता दे की हालही में कई बॉलीवुड एक्टर तथा एक्ट्रेस ने भी शादी की है तथा सोशल मीडिया पर ट्रैंड कर रहे थे। अब आपको हम बता दे की इस वेडिंग सीजन में न केवल आम जानता बल्कि बॉलीवुड के एक्टर्स के साथ साथ भारत के सबसे बड़े बिजनेशमैन मुकेश अम्बानी के बेटे की भी शादी होने वाली है। उनकी शादी के प्री वेडिंग फंक्शन स्टार्ट हो गए है।

जैसा की आप सभी को पता ही है की अनंत अम्बानी भारत के जाने माने रहीश बिजनेसमैन मुकेश अम्बानी के बेटे है। भारत के सबसे बड़े बिजनेसमैन में से एक है मुकेश अम्बानी। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की मुकेश अम्बानी के बेटे अनंत अम्बानी की इसी वर्ष शादी होने वाली है। अनंत अम्बानी का प्री वेडिंग शूट आज से शुरू हो गया है। आपको बता दे की आज कल सोशल मीडिया पर अनंत अम्बानी की प्री वेडिंग को लेकर कई तरह की खबरे सामने आरही है।

अनंत अम्बानी अपने प्री वेडिंग को लेकर सोशल मीडिया पर छाए हुए है। सभी को उनके प्री वेडिंग शूट को देखना का काफी ज्यादा मन है। आपको बता देश की अनंत अम्बानी का प्री वेडिंग काफी ज्यादा अलग होने वाला है। ये कोई छोटा मोटा प्री वेडिंग नहीं है। अनंत की प्री वेडिंग में बहुत से बड़े बड़े लोग शामिल होने वाले है। बहुत ही शाही अंदाज के साथ अनंत का प्री वीडिंग शूट किया जाने वाला है। आपको बता दे की कुछ दिनों पहले से ही इनकी प्री वेडिंग शूट को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चे हो रहे है।

Anant Ambani & Radhika Merchant :-

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की अनंत अम्बानी की शादी राधिका मर्चेन्ट की साथ होने वाली है। आपको बता दे की इन दोनों कपल्स के इंगेजमेंट हो गयी है। पिछले साल 2023 में हुई थी। दोनों कपल्स ने 19 जनवरी 2023 को एंगेजमेंट की थी। आपको बता दे की इनकी एंगेजमेंट में भी देश विदेश से लोग शामिल हुए थे तथा बहुत से बॉलीवुड एक्टर भी उन्हें आशीर्वाद देने पहुंचे थे। आपको बता दे की अब दोनों ही कपल्स के प्री वेडिंग शूट शुरू होने वाले है तथा इसके बाद दोनों की जुलाई में शादी हो जाएगी। दोनों की कपल्स की जोड़ी काफी ज्यादा अच्छी है।

Anant Ambani Pre-Wedding :- गुजरात के जामनगर में शुरू हो गया है अनंत अम्बानी तथा राधिका मर्चेंट का प्री वेडिंग फंक्शन। जानिए कौन कौन से सितारे हुए है शामिल।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की अनंत तथा राधिका का प्री वेडिंग शूट तीन दिनों तक चलने वाला है। 1 मार्च से लेकर 3 मार्च तक किया जायेगा प्री वेडिंग शूट। आपको हम ये भी बता दे की इनका प्री वेडिंग शूट गुजरात के जामनगर में किया जायेगा जिसमे बहुत सी हस्तिया शामिल हुई आपको नजर आएंगी। आइये तो अब हम आपको बता दे की इन के प्री वेडिंग में कौन कौन आपको देखने को मिलने वाले है।

IQOO Pad Air टैबलेट ने अपने दमदार बैटरी लाइफ और बेटर परफॉरमेंस के साथ मारी मार्किट में अपनी धमकाएदार एंट्री। जानिए इसके कीमत के बारे में।

आपको बता दे की रिलायंस इंडस्ट्री के निर्देशक पीएमएस प्रशाद, डीएलएफ के चेयरमैन केपी सिंह, महिंद्र सिंह धोनी तथा उनकी पत्नी साक्ष, बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित तथा उनके पति श्रीराम नेने, बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की माता जी मधु चोपड़ा जैसे कई बहुत से लोग शामिल हुए है। आपको बता दे इन दोनों कपल्स का प्री वेडिंग काफी ज्यादा दिल्चस्प्प होने वाला है। बॉलीवुड के बहुत से सितारे तथा कई बिजनेशमैन, सिंगर आदी कई लोग शामिल होंगे। इसके साथ ही आपको बता दे की बॉलीवुड के एक्टर्स के साथ साथ साउथ के भी एक्टर देखने को मिलने वाले है।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की जब ये सभी एक्टर्स एयरपोर्ट पर पहुंच तो फैंस की भारी भीड़ देखने को मिली थी। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की अनंत तथा राधिका की प्री वेडिंग का थीम है “कला तथा संस्कृति” .आपको बता दे की ये जानकारी मुकेश अम्बानी की पत्नी नीता अम्बानी दे दी है। नीता अम्बानी ने कहा की कला तथा संस्कृति से वो काफी ज्यादा जुड़े हुए है इसलिए उन्होंने अपने छोटे बेटे अनंत अम्बानी की प्री वेडिंग का थीम कला तथा संस्कृति रखा है।

सभी मेहमान इस प्री वेडिंग में पहुंच चुके है था सभी प्रकार की तैयारियां शुरू हो गयी है। आपको बता दे की डेकोरेशन में हो गयी है। आपको बता दे की नीता अम्बानी तथा मुकेश अम्बानी अपने छोटे बेटे अनंत अम्बानी की शादी को लेकर काफी ज्यादा खुश है। नीता का कहना है की वो अपने बेटे को दूल्हा बने देखने के लिए काफी ज्यादा उत्सुक है। उन्हें अपने बेटे के सर पर सेहरा सज्जा देखना है। अपनी इस ख़ुशी के कारन नीता अम्बानी सातवे आसमान पर चढ़ी हुई हैं।

Innova की बत्तीसी तोड़ने के लिए आ चुकी हैं Mahindra Scorpio और वो भी 15kmpl की बेतरीन माइलेज और दमदार इंजन के साथ में।

Anant Ambani Pre-Wedding :- गुजरात के जामनगर में शुरू हो गया है अनंत अम्बानी तथा राधिका मर्चेंट का प्री वेडिंग फंक्शन। जानिए कौन कौन से सितारे हुए है शामिल।

आपको बता दे की नीता अम्बानी ने बताया की उन्होएँ जामनगर को अनंत अम्बानी के प्री वेडिंग के लिए इसलिए चुना है क्युकी यह से उनकी बहुत सारी यादें जुड़ी हुई है। उन्होएँ अपने हाई सोसाइटी जीवन की शुरुवात यही से की थी इसलिए वो अपनी इस विरासत का सम्मान करना चाहती है तथा पर पार्टी करना चाहती हैं। आपको बता दे की अनंत के प्री वेडिंग के लिए सभी लोग काफी ज्यादा खुश है तथा सभी इससे काफी ज्यादा एन्जॉय करने वाले है। आपको बता दे की इस प[री वेडिंग को बहुत ही खास बनाया जायेगा ताकि सभी को इन दोनों कपल्स की प्री वेडिंग याद रहे।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की इन दोनों कपल्स की शादी में बहुत से लोग शामिल होने वाले है। दुनिया भर से लोग अनंत तथा राधिका को आशीर्वाद देने के लिए पहुंचने वाले यही। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की अनत तथा राधिका की शादी 12 जुलाई को होनी निश्चित की गयी है। शादी के बारे में अभी कोई भी जानकारी सामने नहीं आयी है की शादी का थीम क्या रखा जायेगा।

फ़िलहाल सभी को उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है। आपको इन दोनों कपल्स की शादी में भी बहुत से सितारे नजर आएंगे। आपको बता दे की दोनों कपल्स की शादी काफी शाही अंदाज में की जाएगी। देश विदेश से लोग इन्हे आशीर्वाद देने पहुंचेगे। अनंत तथा राधिका भी अपनी शादी के लेकर काफी ज्यादा एक्ससाइटेड है।

Anant Ambani Pre-Wedding :- गुजरात के जामनगर में शुरू हो गया है अनंत अम्बानी तथा राधिका मर्चेंट का प्री वेडिंग फंक्शन। जानिए कौन कौन से सितारे हुए है शामिल।

Share This Article
Leave a comment