Alia Bhatt की न्यू वेब सीरीज हो गयी है ऐमज़ॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज़। जानिये इस सीरीज की स्टोरी के बारे में।

komal

Alia Bhatt :-

जैसा की आप सभी को पता ही है की आलिया भट्ट बॉलीवुड की एक जानी मानी एक्ट्रेस है। इन्होने कई बेहतरीन फिल्मो में काम किया हुआ है। अपनी बेहतरीन एक्टिंग से आलिया दर्शको के दिलो को छू लेती है। इन्होने बॉलीवुड में कई ब्लॉकबस्टर मूवीज में काम किया हुआ है। इनकी मूवीज दर्शको को काफी ज्यादा पसंद आती है। हालही में आलिया अपनी एक न्यू वेव सीरीज को लेकर लगतार कई दिनों से सोशल मीडिया पर सुखियो में बनी हुई है। इनकी एक न्यू वेब सीरीज रिलीज़ होने वाली थी। आप को बता दे  की इस बेव सीरीज का नाम है पोचर। इस वेब सीरीज को लेकर आलिया लगातरा सोशल मीडिया से जुडी हुई है।

आज कल दर्शको के मनोरंजन के लिए कई प्रकार की फिल्मे बनाई जाती है ताकि दर्शक अपना भरपूर मनोरंजन कर सके। आपको बता दे की पहले तो हम सिर्फ थ्रेटर में ही मूवीज देखा करते थे या फिर अपने घर पर टीवी में। परतु आज का समय काफी ज्यादा बदल गया है। दर्शको के मनोरंजन के लिए अब कई और स्साधन भी बना दिए गए है। आप को बता दे की आज कल OTT जैसे बड़े प्लेटफार्म पर भी कई फिल्मो को थिएटर के बाद रिलीज़ किया जाता है। इसके साथ ही बता दे की OTT पर कई प्रकार की सीरीज को भी रिलीज़ किया जाता है ताकि दर्शक अपना अच्छा मनोरंजन कर सके।

आज कल OTT पर कई प्रकार की सीरीज को रिलीज़ किया जाता है ताकि दर्शक अपना बेहतरीन मनोरंजन कर सके। आप को बता दे की OTT जैसे बड़े प्लेटफार्म पर ही “Poacher” वेब सीरीज को रिलीज़ किया गया है। आप की जानकारी के लिए हम आप को बता दे की इस वेब सीरीज को आज ही 23 फरवरी 2024 को रिलीज़ किया गया है। आपको बता दे की इस सीरीज में आलिया भट्ट के साथ कई और भी एक्टर है।

आलिया भट्ट ने इस सीरीज में एक्टिंग के साथ साथ प्रोडूसर की भी भूमिका अदा की है। इस सीरीज में की स्टोरी काफी ज्यादा बेहतरीन है। जैसा की आप को पता ही है की लगातर जानवरो की हत्या की जा रही है। आज के लोग अपने स्वार्थ के लिए बेजुबान जानवरो को मौत के घाट उतार देते है। आलिया ने इस सीरीज के जरिये दर्शको को जारूक करने की कोशिश की है ताकि उन्हें बेजुबान जानवरो की एहमियत के बारे में पता लग सके।

Alia Bhatt की न्यू वेब सीरीज हो गयी है ऐमज़ॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज़। जानिये इस सीरीज की स्टोरी के बारे में।

 

आप को बता दे की 12 फरवरी को आलिया भट्ट ने एक वीडियो साँझा किया था। इस वीडियो में उन्होंने दिखया की किस प्रकार जंगल में बेजुबान जानवरो का शिकार किया जाता है। इक दिन के लिए उन्होंने जंगल में जानवरो को किस प्रकार मारा जाता है इस बारे में सारि जानकारी हासिल की। आपको बता दे की इस वीडियो को जारी करने के बाद आलिया ने कहा की हत्या तो हत्या ही होती है चाहे वो इंसान की हो या फिर जानवरो की हो। इसके बाद इन्होए इस वीडियो शेयर करते हुए लिखा की “मुझे इस सीरीज की स्टोरी दर्शको को दिखने का बहुत ही बेसब्री से इंतजार है।

Article 370 Review : यामी गौतम की नयी मूवी हुई रिलीज़, रिलीज़ होते ही लोगों ने दिए बढ़िया रिव्यु, कहा काफी नॉलेज वाली फिल्म हैं।

Poacher Web Series Story :-

आप की जानकारी के लिए हम आपको बता दे की आलिया की एक नई वेब सीरीज आज ही 23 फरवरी को रिलीज़ की गयी है। इस सीरीज की स्टोरी काफी ज्यादा अच्छी है। दर्शको को मूवी की स्टोरी बहुत ही जायदा पसंद आने वाली है। इस सीरीज की स्टोरी काफी ज्यादा अलग है। इससे आप को कई चीजों के बारे में जानकारी मिलें वाली है। आप की जानकारी के लिए हम आप को बता दे की इस सीरीज का ट्रेलर कुछ दिनों पहले ही रिलीज़ किया गया था। दर्शको ने इस सीरीज के त्रैलोर को काफी ज्यादा पसंद किया था। इसकी कुछ मिंटो की स्टोरी ने ही दर्शको के दिलो को छू लिया था।

इस सीरीज के रिलीज़ होने का दर्शक बहुत ही ज्यादा बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की पोचिंग से अभिप्राय होता है की बेजुबान जानवरो की बेवजहा हत्या करना। इस घटना को अंजाम देने वाले लोगो को कहा जाता है “पोचर्स” .आपको बता दे की आलिया ने बतया की उन्होंने जंगल में सिर्फ एक दिन ही बिताया था परन्तु इतने में ही उनकी हालत खरब हो गयी थी।

Alia Bhatt की न्यू वेब सीरीज हो गयी है ऐमज़ॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज़। जानिये इस सीरीज की स्टोरी के बारे में।

आप को बता दे की इस सीरीज के ट्रेलर ने दर्शको को हिला कर रख दिया था। आपको बता दे की ट्रेलर 2 मिंट का होता है तथा इस 2 मिंट में ही आपको काफी ज्यादा बढ़िया लगा है। ट्रेलर की शुरुवात में सिखाया जाता है की कुछ फारेस्ट ऑफिसर्स जंगल में आते है तथा वो वह कुछ ढूंढ रहे होते है। आपको बता दे की इसके बाद दिखाया जाता है कि आलिया भट्ट की एंट्री होती है तथा वो काफी जायदा डरी हुई नजर आती है। इसके बाद सीरीज में दिखया जाता है की शिकारी का हाथी को जंगल में बेरहमी से मार देते है तथा गोली लगने के कारन हाथी ज़मीन पर बेहोश हो जाता है।

Suzuki Gixxer SF 250 शानदार बाइक Bajaj Pulsar F250 बाइक को मुँह तोड़ जवाब देने के लिए आ गयी है मार्किट में। जानिए इस बाइक के क्वालिटी के बारे में।

आप को बता दे की हाथी के शरीर से लगातार खून निकल रहा होता है तथा वो काफी ज्यादा तड़प रहा होता है परन्तु शिकारियों को इस बात से कोई भी फर्क नहीं पड़ता है तथा वो उसके दाँत को बहुत ही बेरहमी से निकाल रहे होते है। इसके बाद ही इस जबरदस्त कहानी की शुरुवात होती है। मूवी की स्टोरी काफी बेहतरीन है। आपको इसमें जानवरो के शिकार के बारे में जानकारी मिलेगी। आप सभी की जानकारी के लिए हम आपको बता दे की इस सीरीज को 23 फरवरी 2024 को “अमेज़ॉन प्राइम वीडियो” पर रिलीज़ किया गया है।

Poacher Web Series Cast :-

आइये तो अब हम आप को इस सीरीज के सभी एक्टर्स के बारे में बताते है। आपको बता दे की इस सीरीज में आप को आलिया भट्ट के साथ कई और भी एक्टर देखने को मिलेंगे। इस वेब सीरीज में आपको Nimisha sajayan, Roshan Mathew, Dibyandu Bhattacharya, Kani Kusruti, Ritesh Singh आदि देखने को मिलेंगे। आपको बता दे की इन सभी एक्टर्स ने काफी बेहतरीन एक्टिंग की है। इस सीरीज को कई भाषाओ में रिलीज़ की गयी है। हिंदी, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ आदि भासाओ में आप इस सीरीज को देख सकते है।

Alia Bhatt की न्यू वेब सीरीज हो गयी है ऐमज़ॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज़। जानिये इस सीरीज की स्टोरी के बारे में।

Share This Article
Leave a comment