Alia Bhatt’s Daughter Raha का क्रिसमस के दिन किया Face Reveal, फैंस का कहना है दूसरे ऋषि कपूर। पढ़िए पूरी खबर।

Neha Gurung

Alia Bhatt’s Daughter 

Alia Bhatt’s Daughter :- आप सभी को बता दिया जाए कि बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस आलिया भट्ट और उन के हस्बैंड रणबीर कपूर की एक बेटी है। जिस का नाम उन्होंने बहुत पहले एक पोस्ट के ज़रिये इंस्टग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर किया था। आप सभी को बता दिया जाए उन्होंने अपनी इकलौती बेटी का नाम “Raha” रखा है। हालाँकि उन्होंने कभी भी अपनी बेटी का फेस अपने फैंस या मीडिया के सामने नहीं दिखाया था। पर हाल ही में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपनी बेटी Raha का फेस अपने फैंस को मीडिया के ज़रिये दिखाया है। आइए इस वायरल न्यूज़ को और भी पढ़ते है विस्तार से।

Alia Bhatt’s Daughter “Raha” Face Revealed :-

आप सभी को बता दिया जाए कि सोमवार के दिन जहाँ कपूर फॅमिली का क्रिसमस लंच रखा गया था। वहां सभी फॅमिली मेंबर्स शामिल थे। जहां क्रिसमस के ख़ुशी के मौके पर अपनी बेटी Raha का फेस पूरी दुनिया को दिखाया गया। सभी फैंस बहुत ज़्यादा खुश थे। फैंस Raha के न्यूज़ को लेकर काफी बातें भी कर रहे है।

Raha की सभी वीडियोस और फोटोज बहुत जल्दी जल्दी इंटरनेट पर वायरल हो रही है। मीडिया के सामने हस्बैंड वाइफ और उन की बेटी Raha ने पोज़ देते हुए फोटो क्लिक करवाई। रणबीर कपूर ब्लैक जैकेट और जीन्स में नज़र आये तथा आलिया भट्ट ब्लैक और रेड ड्रेस में दिखी वही उन की इकलौती बेटी Raha वाइट और पिंक ड्रेस में बहुत ज़्यादा क्यूट लग्ग रही थी।

Bajaj Platina 100 :- तगड़े फीचर्स और दमदार इंजन के साथ ले आए यह बाइक अपने घर। जानिए इस बाइक के कीमत के बारे में।

Raha की आखें बिलकुल अपने दादा ऋषि कपूर जैसी है। सभी का कहना है कि Raha अपने दादा ऋषि कपूर की तरह दिखती है, और वही कुछ फैंस का कहना है कि वह अपनी बुआ करीना कपूर खान तथा करिश्मा कपूर की तरह देख ने में लगती है। एक इंटरव्यू के दौरान जब रणबीर कपूर से उन की बेटी Raha के बारे में पूछा गया तो वह कहते है। मुझे अपनी बेटी के साथ समय बिताना बहुत ज़्यादा अच्छा लगता है।

Alia Bhatt's Daughter Raha का क्रिसमस के दिन किया Face Reveal, फैंस का कहना है दूसरे ऋषि कपूर। पढ़िए पूरी खबर।

मैं ज़्यादातर घर में समय अपनी बेटी के साथ बिताता हूँ। अगर मैं कभी उस से दूर होता हूँ तो उस की फोटो को बार बार देख ता हूँ। मैं अपनी बेटी Raha से बहुत ज़्यादा प्यार करता हूँ। आप सभी बता दे कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल 2022 में शादी के बंधन में बंध चुके थे। और उन की बेटी का जन्म 6 नवंबर 2022 को हुआ था। हालाँकि इस पर काफी ज़्यादा बातें बन रही थी कि आलिया भट्ट शाद्दी से पहले से ही प्रेग्नेंट थी। यह न्यूज़ भी काफी ज़्यादा वायरल हुई थी।

तभी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने जल्दी शादी करने का फैसला लिया था। उस के साथ खेलना और उस को देख कर मुस्कराना मेरा अच्छा दिन बन जाता है। बच्चो की कोई भाषा नहीं होती फिर भी उन कि प्यार से हम सब कुछ समझ जाते है। माता पिता के बनने की फीलिंग्स ही कुछ ख़ास और अलग होती है। रणबीर कपूर के इलावा कॉफ़ी विद करन में जब करन ने आलिया से उस की बेटी Raha के बारे में पूछा तो वह बताती है कि कैसे मीडिया वाले मेरी बेटी Raha के फोटो लेने के लिए हमेशा उत्सुक रहते है।

अब 20 हज़ार से भी कम कीमत में ख़रीदे Motorola का धांसू स्मार्टफोन, मिल रही अमेजिंग कैमरा क्वालिटी के साथ पॉवरफुल बैटरी

उन्होंने अपनी बेटी Raha का फेस काफी समय के बाद अपने फैंस और इंडियन मीडिया के सामने reveal किया है। सभी फैंस का कहना था कि वह Raha का फेस देख ना चाहते है और इंडियन पपराजी ने भी कई वार राहा की फोटो लेनी चाही पर नहीं ले पाए और हर कोशिश नाकाम रही। पर आखिर कार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने क्रिसमस के ख़ास मौके पर यह शुभ काम किया।

Alia Bhatt's Daughter Raha का क्रिसमस के दिन किया Face Reveal, फैंस का कहना है दूसरे ऋषि कपूर। पढ़िए पूरी खबर।

Share This Article
Leave a comment