Ankita Lokhande और Ayesha Khan के रियलिटी शो करने के बाद अब खुले बॉलीवुड के नए दरवाज़े, दिखेंगे एक साथ नई मूवी में। पढ़िए पूरी खबर।

Neha Gurung

Ankita Lokhande 

Ankita Lokhande :- आप सभी को तो पता ही होगा कि अंकिता लोखंडे बॉलीवुड एक्ट्रेस है। इन्होने मूवीज में भी काम किया है। इस से पहले वह एक फेमस शो पवित्र रिश्ता में एक्टिंग की थी। आप सभी को बता दे कि सलमान खान द्वारा होस्ट किये जाने वाला रियलिटी शो में अंकिता लोखंडे को अपने पति विक्की जैन के साथ इस रियलिटी शो में एंट्री मारी थी। जहाँ उन्होंने अपने रिश्ते को उभारा और अपनी रियल पर्सनालिटी भी सामने लायी। इस के इलावा वही आयेशा खान को भी बिगबॉस हाउस में वाइल्ड कार्ड के रूप में एंट्री करते हुए पाया गया।

जहाँ उन्होंने नेशनल टेलीविज़न पर यह कहा कि वह मुनावर फारुकी की एक्स गर्लफ्रेंड है। साथ ही उन्होंने मुनावर फ़ारूक़ी को ले कर काफी ज़्यादा बाहर की बातें की। आप सभी को जानकारी दे दे कि इस रियलिटी शो के विनर मुनावर फ़ारूक़ी है। जहाँ टॉप 3 में मुनावर फारुकी, अभिषेक कुमार और मनारा चोपड़ा थी। जहाँ अंकिता को टॉप 3 में भी जगह हासिल नहीं हुई। हाउस से एविक्ट होने के कारण वह काफी ज़्यादा उदास नज़र आ रही थी। जहाँ यह सभी के लिए शॉकिंग था कि अंकिता टॉप 3 में भी नहीं थी।

Motorola Edge 30 Fusion :- 32 MP का धांसू सेल्फी कैमरे ने लूटा ग्रहोंको का दिल। जानिए इसके बेहतरीन फीचर्स तथा किफायती कीमत के बारे में।

Mukesh Chhabra Tweet :-

कम वोट्स के कारन अंकिता लोखंडे यह रियलिटी शो नहीं जीत पायी। हालाँकि वह डे वन से इस शो में बनी हुई थी। जहाँ आयेशा खान पहले ही एलिमिनेट हो चुकी थी। आप सभी को बता दे कि इन दोनों एक्ट्रेस को ले कर बहुत बड़ी खबर सामने आयी है। जहाँ बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर मुकेश छाबरा ने अंकिता लोखंडे और आयेशा खान को ले कर एक नयी मूवी को बनाने का सोच रखा है। हाल ही में अंकिता लोखंडे के एलिमिनेट होने पर मुकेश छाबरा ने ट्वीटर पर ट्वीट करते हुए कहाँ कि अंकिता लोखंडे और आयेशा खान को मूवी में अब कास्ट करने का इंतज़ार नहीं कर सकते।

Ankita Lokhande और Ayesha Khan के रियलिटी शो करने के बाद अब खुले बॉलीवुड के नए दरवाज़े, दिखेंगे एक साथ नई मूवी में। पढ़िए पूरी खबर।

वही डायरेक्टर मुकेश छाबरा ने बिगबॉस रियलिटी शो के टॉप 3 कंटेस्टेंट अभिषेक कुमार, मनारा चोपड़ा और मुनावर फारुकी को भी सपोर्ट किया है और उन से जल्द से जल्द मिलने के लिए कहा है। आप भी को बता दे कि मुकेश छाबरा ने “गैंग ऑफ़ वासेपुर, काई पोचे, शाहिद, बरेली की बर्फी और दिल बेचारा” मूवी को डायरेक्ट किया है। दिल बेचारा मूवी सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी मूवी थी। आप सभी को बता दे कि यह सभी मूवी बॉक्स ऑफिस पर काफी ज़्यादा सुपर डुपर हिट रही है। हालाँकि मूवी को ले कर कोई भी खबर सामने नहीं आयी है और ना ही अभी तक मूवी के टाइटल का रिवील हुआ है।

Ind Vs England 1st test-इंग्लैंड की टीम ने किया बड़ा उलटफेर, छोटा टारगेट चेस करते हुए Expose हुए भारतीय बल्लेबाज जानिए सब विस्तार से

बस मुकेश छाबरा के एक ट्वीट से आयेशा खान और अंकिता लोखंडे के फैंस काफी ज़्यादा खुश नज़र आ रहे है। कहा जा रहा है कि अंकिता लोखंडे और आयेशा खान को एक साथ एक मूवी में एक्टिंग करते हुए देखा जा सकता है। आप को बता दे कि अंकिता लोखंडे को शो के बाद मीडिया द्वारा स्पॉट किया गया था। जहाँ वह काफी ज़्यादा उदास और डिस्कम्फर्ट लग रही थी। हालाकि अंकिता लोखंडे इतनी फेमस एक्ट्रेस होने के बाद और इतनी सपोर्ट होने के बाद भी वह जीत नहीं पायी।

Ankita Lokhande और Ayesha Khan के रियलिटी शो करने के बाद अब खुले बॉलीवुड के नए दरवाज़े, दिखेंगे एक साथ नई मूवी में। पढ़िए पूरी खबर।

Share This Article
Leave a comment