Actor Mahesh Babu की नई फिल्म Guntur Kaaram हो चूकी है तेलुगु सिनेमा घरो में रिलीज़। पढ़िए पूरी ख़बर।

komal

Actor Mahesh Babu :-

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की एक्टर महेश बाबू तेलुगु के जाने माने एक्टर है। इन्होने बहुत सी फिल्मो में काम किया है। इनकी सभी फिल्मे बहुत ही ज्यादा हिट होती है। दर्शको को इनकी फिल्मे बहुत पसंद आती है तथा दर्शक फिल्मो में इनके द्वारा की गयी एक्टिंग को बहुत प्यार देते है। दर्शको का मानना है की मेहश बाबू की एक्टिंग उनके दिलो को छू लेती है। महेश को उनकी बेहतरीन एक्टिंग के लिए बहुत से अवार्ड मिल चूके है। अपने बेहतरीन एक्टिंग के लिए ये बहुत ही मशहूर है।

Guntur kaaram Movie :-

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे कि हालहीं में महेश बाबू ने एक नई फिल्म बनायीं है। इस फिल्म का नाम है गुंटूर कारम। आपको बता दे की ये फिल्म आज रिलीज़ कर ली गयी है। ये फिल्म एक्शन से भरपूर है। इस फिल्म में महेश बाबू ने बहुत बहुत ही अछि एक्टिंग की है। इस फिल्म के ट्रेलर के रिलीज़ होने पर दर्शको ने इसे काफी पसंद किया था। ट्रेलर को देखर दर्शक इस फिल्म का रिलीज़ होने का बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। दर्शको का इंतजार आज खत्म हुआ तथा इस फिल्म के रिलीज़ होते ही ये फिल्म पूरी तरह से छा गयी है।

Kawasaki W175 बाइक को 20,000/- की डाउन पेमेंट के साथ ले आइए अपने घर। जानिए इस बाइक के ख़ास फीचर्स और किफयती कीमत के बारे में।

Actor Mahesh Babu की नई फिल्म Guntur Kaaram हो चूकी है तेलुगु सिनेमा घरो में रिलीज़। पढ़िए पूरी ख़बर।

आपको बता दे की ये फिम गुंटूर कारम सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पर लोग इस फिल्म की लोग बहुत तारीफ़ कर रहे है। इस में साउथ स्टार महेश बाबू की एक्टिंग और एक्शन को दर्शको ने बहुत पसंद किया है। दर्शको का मामना है यही की ये फिल्म ब्लॉक बस्टर है। रिपोर्टर्स का कहना है की ये फिल्म अपने पहले ही दिन 50 करोड़ की कमाई करेगी। इस फिल्म के रिलीज़ होने से पहले ही दर्शको ने अपनी एडवांस बुकिंग करवा ली थी। इस फिल्म को देखने के लिए दर्शको के अंदर बहुत ही ज्यादा उत्साह था।

आपको बता दे की इस फील फिल्म में श्रीलीला, मीनाक्षी चौधरी, जगपति बाबू, जयराम, प्रकाशराज था सुनील भी है। आपको बता दे की ये एक एक्शन मूवी है। आपको बात दे इस फिल्म की कहानी में दिलचस्प सीन तब आता है जब रमना का रस्ता श्रीलीला द्वारा एक पत्रकार के रस्ते से गुजरता है। शहर में फैले अन्याय का मुकाबला करने की जिम्मेवारी सँभालते हुए पत्रकार गुंटूर डॉन के साथ एक गठबंधन बनाता है। ये फील प्यार और  न्याय के ऊपर बनाई गयी है। इस फिल्म में गुंटूर के एक डॉन तथा उसकी प्रेम कहानी के बारे में दिखया गया है।

आपको बता दे की महेश बाबू इस फील के प्री-रिलीज़ में थोड़ा भावुक हो गए थे। महेश ने कहा की इतने सालो में उन्हें जो प्यार अपने फैंस से मिला है वो उनके लिए बहुत ही अहम है। फैंस के इस प्यार की बराबरी में मई कुछ भी नहीं कर सकता हूँ। जैसे जैसे साल बीतते गए फैंस का प्यार उनके लिए बढ़ता गया है। महेश ने कहा की मेरे पास शब्द नहीं है। मैं सिर्फ सिर झुका कर सम्मान से हाथ जोड़ने के अलावा और कुछ भी नहीं कर सकता हूँ। इसी बीच महेश ने अपने और अपने पिता कृष्ण जी के बारे में भी बात की संक्रांति पर उनके गाने हमेशा हिट रहते थे।

Guntur Karam Box Office Collection Day 1: महेश बाबू की नयी फिल्म ने अपने पहले ही दिन करि 50 करोड़ से भी ज़्यादा की कमाई।

Actor Mahesh Babu की नई फिल्म Guntur Kaaram हो चूकी है तेलुगु सिनेमा घरो में रिलीज़। पढ़िए पूरी ख़बर।

महेश बाबू ने कहा की उन्हें इस साल बहुत अजीब लग रहा है क्युकी वो अब यहा नहीं है। मैं अपने पिता जी के प्यार को बहुत याद करता हूँ इसलिए अब मैं उस प्यार की उम्मीद अपने फैंस से करुँगा। अब से मेरा सब कुछ आप लोग ही हो। आपको बता दे महेश बाबू की ये फिल्म गुंटूर कारम बहुत ही हिट होने वाली है। रिपोर्टर्स का कहना है की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी ज्यादा कमरी करने वाली है। दर्शको ने इस फिल्म को काफी पसंद किया है।

Share This Article
Leave a comment