Abhishek ने Samarth और Isha के साथ लड़ाई के माध्यम से निकाली अपनी पर्सनल रंजिश, अभिषेक ने समर्थ को मारा थप्पड़। जानिए कौन हुआ घर से बेघर ?

Neha Gurung

Abhishek 

Abhishek :- आप को बता दे कि बिगबॉस शो के सभी कंटेस्टेंट काफी ज़्यादा मशहूर और फेमस है। बिगबॉस अब अपने फिनाले के बहुत ही नज़दीक जा रहा है। इतने महीने लगा कर अब बिगबॉस को फाइनली बिगबॉस 17 का फाइनल मिल ही जाएगा। आप को बता दे कि बिगबॉस में कुछ ऐसे भी सदस्य है जो शो शुरू होने के पहले से ही जानते एक दूसरे को जानते थे और कुछ कंटेस्टेंट इंडिविजुअल खेल रहे है। आये दिन इस शो में कोई न कोई अपनी पर्सनल रंजिश निकालता ही रहता है। चलिए अभी फिर आगे हम जानते है बिगबॉस में चल रहे ट्रेंडिंग न्यूज़ के बारे में।

Bigboss 17 में हुआ कॅप्टेन्सी टास्क को ले कर बवाल। जानिए बिगबॉस के इस सीजन के चौथे कप्तान के बारे में।

Abhishek Fight With Samarth Jurel :-

आप को बता दे कि आये दिन घर में अभिषेक कुमार की लड़ाई अपनी एक्स गर्लफ्रेंड ईशा मालवीय और उस के करंट बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल से होती ही रहती है। आप को बता दे कि नॉमिनेशन की टास्क से ही अभिषेक और ईशा की काफी ज़्यादा लड़ाई हो रही है। जहाँ समर्थ भी उस लड़ाई का हिस्सा बन जाता है। जहाँ तीनो एक दूसरे को पर्सनल बातों को ले कर एक दूसरे को पोक करते रहते है। अभिषेक और समर्थ की लड़ाई काफी हद तक आगे बढ़ चुकी थी।

Abhishek ने Samarth और Isha के साथ लड़ाई के माध्यम से निकाली अपनी पर्सनल रंजिश, अभिषेक ने समर्थ को मारा थप्पड़। जानिए कौन हुआ घर से बेघर ?

जहाँ वह दोनों एक दूसरे के फॅमिली को बीच में ले कर आ रहे थे। जहाँ समर्थ द्वारा अभिषेक को बोलै जाता है कि तू अपने पापा का लौंडा है जहाँ अभिषेक काफी ज़्यादा बढ़क जाता है और दोनों के बीच लड़ाई होने लग जाती है। जहां समर्थ अभिषेक के पीछे पीछे चलता है और अभिषेक कहता है तेरी गर्लफ्रेंड भी मेरे पीछे पीछे ऐसे ही चलती है। इस पर अंकिता अभिषेक को बोलती है कि तू गलत बोल रहा है। फिर वहां अंकिता और अभिषेक की लड़ाई होने लग जाती है।

वही ईशा अभिषेक को बोलती है ज़्यादा गुस्सा आ रहा है TV तोड़ दे फिर। अब क्यों तूने गुस्से में कण्ट्रोल कर रखा है। यह सब तेरे ड्रामे है। ऐसे ही इन की पैकिंग चलती रहती है। जहाँ तभी समर्थ जुरेल अभिषेक कुमार के मुँह में टिश्यू डाल देता है और उसी समय अभिषेक समर्थ के थप्पड़ मार देता है। तभी सभी घरवाले इक्कठे हो जाते है और अभिषेक के वेहवार पर सभी बोलते है कि यह गलत है। फिर बिगबॉस द्वारा अरुण, मनारा और अंकिता को कॉन्फेशन रूम में बुलाया जाता है और अभिषेक के इस हरकत पर बोलने के लिए कहा जाता है।

Bajaj Pulsar 125 को अब आप घर ला सकते हैं सिर्फ और सिर्फ 2250/- देकर, जानिए इस बाइक की बेहतरीन माइलेज के बारे में।

Abhishek ने Samarth और Isha के साथ लड़ाई के माध्यम से निकाली अपनी पर्सनल रंजिश, अभिषेक ने समर्थ को मारा थप्पड़। जानिए कौन हुआ घर से बेघर ?

जहाँ तीनो का एहि कहना होता है कि अभिषेक का यह वेहवार दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। हम घर में बिलकुल सेफ महसूस नहीं करते। मनारा द्वारा कहा जाता है कि बिगबॉस पैकिंग तीनो साइड से होती है पर अभिषेक यह सब लड़ाईया जान भुझ कर करता है ताकि उसे फुटेज मिले और साथ ही जैसे सलमान सर ने कहा था कि वीकेंड के वार पर उस की बात हो और वो लाइम लाइट पर रहे। अभिषेक का गुस्सा दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। उस को अपने गुस्से के ऊपर बिलकुल भी कण्ट्रोल नहीं है। मुनावर के कहने पर अभिषेक कैमरे पर बिगबॉस से माफ़ी मांगता हुआ नज़र आता है।

Share This Article
Leave a comment