Abhishek Kumar Eviction :- रूल ब्रेक के आधार पर और अंकिता लोखंडे ने अपनी कॅप्टेन्सी का फयदा उठा कर अभिषेक कुमार को किया एलिमिनेट। पढ़िए पूरी खबर।

Neha Gurung

Abhishek Kumar Eviction 

Abhishek Kumar Eviction :- आप सभी को बता दे कि कलर्स चैनल पर कास्ट होने वाला रियलिटी बिगबॉस शो काफी ही ज़्यादा ट्रेंडिंग पर चल रहा है। लोगो द्वारा इस शो को काफी ही ज़्यादा पसंद किया जा रहा है। यह शो अब अपने फिनाले के बहुत ही ज़्यादा नज़दीक होने जा रहा है। कुछ ही हफ्तों में बिगबॉस शो को अपने टॉप 5 कंटेस्टेंट मिल ही जाएंगे। आप को बता दे कि इस शो में आये दिन आप को कई ड्रामे और लड़ाइयां देख ने को आसानी से मिल जाती है। आइए तो आगे हम जानते है इस शो के बारे में और भी विस्तार से।

2024 की शुरुवात में भौकाल मचाने आ रही है ऑटो मार्केट में Hero के नये रूप रंग और फीचर्स से कर देगी सबको मदहोश जाने कीमत होगी मात्र इतनी

Ankita Lokhande Evicted Abhishek Kumar :-

आप सभी को बता दे कि हाल ही में बिगबॉस को इस सीजन का अपना चौथा कप्तान मिल गया है। कॅप्टेन्सी टास्क के दौरान इस सीजन के एक्स कप्तान मुनावर, ईशा और अऊरा ने मिल कर अंकिता लोखंडे को घर नया कप्तान चुना था। आप सभी को बता दे कि पिछले एपिसोड्स में अभिषेक कुमार की एक्स गर्लफ्रेंड ईशा मालवीया और उन के करंट बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल के साथ काफी ज़्यादा लड़ाई हो गयी थी। आप को बता दे कि समर्थ द्वारा अभिषेक के मेन्टल हेल्थ को ले कर काफी ज़्यादा पोक किया जा रहा था। हालाकि यह पैकिंग ईशा मालवीया द्वारा भी की जा रही थी।

Abhishek Kumar Eviction :- रूल ब्रेक के आधार पर और अंकिता लोखंडे ने अपनी कॅप्टेन्सी का फयदा उठा कर अभिषेक कुमार को किया एलिमिनेट। पढ़िए पूरी खबर।

समर्थ द्वारा अभिषेक को बार बार उस के मेन्टल हेल्थ को ले कर मज़ाक उड़ाना और उस के फॅमिली पर जाना काफी हद तक समर्थ ने अभिषेक को पोक किया था। वही ईशा मालवीया द्वारा कहना कि अभिषेक तुम्हारी साड़ी वीडियोस मेरे पास मेरे फ़ोन में है। समर्थ ने अभिषेक को काफी ज़्यादा पोक किया था। जब अभिषेक की ईशा के साथ बहस चल रही थी। तब समर्थ ने अभिषेक के मुँह में टिश्यू डाल दिया था। जहाँ अभिषेक से कण्ट्रोल नहीं हुआ और अभिषेक ने समर्थ पर हाथ उठा दिया। जो कि बिगबॉस के रूल के बिलकुल खिलाफ है।

इस पर बाद में अभिषेक ने काफी ज़्यादा कैमरे पर माफ़ी भी मांगी थी। अभिषेक ने जा कर समर्थ से भी माफ़ी मांगी थी। उस ने कहा कि मैं यह जान भुझ पर नहीं करना चाहता था। सोफे पर अंकिता और मुनावर बैठे बातें कर रहे थे। जहाँ मुनावर समर्थ से पूछता है कि तू यही चाहता था कि अभिषेक तेरे पर हाथ उठाये और उस ने ऐसा कर भी दिया। जहाँ समर्थ जुरेल हसने लग जाता है। आप को बता दे कि बिगबॉस द्वारा अंकिता लोखंडे को कप्तान की पावर्स देते हुए कहते है कि जो अभिषेक ने किया है उस के लिए अभिषेक को क्या सज़ा मिली चाहये। जहाँ साड़ी पावर अंकिता के पास आ जाती है।

Sunny Deol हुए एनिमल मूवी में अपने भाई Bobby Deol के अंतिम में मरने वाले सीन को ले कर बहुत इमोशनल। पढ़िए पूरी खबर।

अभिषेक अंकिता से काफी बोलता है कि वह उस के सामने हाथ जोड़ता है कि वह सही निर्णय ले। पर अंकिता अपने पावर्स का इस्तेमाल करते अभिषेक को घर से बाहर करने का फैसला ले लेती है। आप को बता दे कि रूल ब्रेक के आधार पर और अंकिता के निर्णय लेने पर इस हफ्ते अभिषेक कुमार को घर से बेघर कर दिया जाता है।

Abhishek Kumar Eviction :- रूल ब्रेक के आधार पर और अंकिता लोखंडे ने अपनी कॅप्टेन्सी का फयदा उठा कर अभिषेक कुमार को किया एलिमिनेट। पढ़िए पूरी खबर।

Share This Article
Leave a comment