Bigboss 17 शो में विलन से हीरो तक के सफर को देखकर अभिषेक कुमार हुए इमोशनल, वही अंकिता अपनी बिगबॉस जर्नी को देखकर हुई भावुक।

Neha Gurung

Bigboss 17 

Bigboss 17 :- जैसा कि आप सभी को पता ही है कि Bigboss 17 रियलिटी शो अब अपने फिनाले के कुछ ही दिन नज़दीक है। आप को बता दे कि यह शो काफी ज़्यादा ट्रेंडिंग पर चल ट्रेंडिंग पर चल रहा है। लोगो द्वारा इस शो को बेहद पसंद किया जा रहा है। सभी के दिलो में यही बात चल रही है कि इस सीजन का कौन सा सदस्य विजेता होगा ? इस शो को सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाता है। आप इस शो को जिओ सिनेमा ऍप या कलर्स चैनल के ऊपर भी आसानी से देख सकते है। आइए तो आगे हम जानते है इस रियलिटी शो के ट्रेंडिंग न्यूज़ के बारे में विस्तार से।

Bigboss 17 : Contestant Journey 

जैसा के आप सभी को पता ही होगा कि इस सीजन को अपने टॉप 5 कंटेस्टेंट मिल चुके है। मनारा चोपड़ा, मुनावर फारुकी, अभिषेक कुमार, अरुण महशेट्टी और अंकिता लोखंडे इस सीजन के टॉप 5 कंटेस्टेंट है। अब इन्ही में से कोई एक कंटेस्टेंट बिगबॉस के इस सीजन का विजेता होगा। आप सभी को बता दे कि बिगबॉस द्वारा सभी कंटेस्टेंट को उन की जर्नी दिखाते है। जहाँ बिगबॉस द्वारा सभी घरवालों में से सब से पहले अभिषेक कुमार को गार्डन एरिया में बुलाते है। जहाँ उन के सभी फैंस हाउस में एकत्रित होते है।

KTM 390 Duke बाइक ने यामाहा जैसे तगड़े बाइको को मार्किट में दे रही है टक्कर। जानिए इसके दमदार फीचर्स और किफायती कीमत के बारे में।

जहाँ सभी अभिषेक अभिषेक कर के चिलाने लगते है। जहाँ फिर बिगबॉस द्वारा अभिषेक को कहा जाता है कि किसी भी मूवी में हीरो, कॉमेडियन तो बहुत ज़्यादा ज़रूरी होता है। परन्तु अगर मूवी में विलन का रोल ना हो तो वो पूरी कहानी अधूरी लगती है। ऐसा ही बिगबॉस हाउस में हुआ है। जहाँ अभिषेक किसी भी कंटेस्टेंट से चुप नहीं रहा। उस ने अपनी साड़ी बातें आगे रखी है। वह विलन से एक सुपर हीरो की तरह दर्शोकों के साम ने पेश आया है। जहाँ फिर सभी फैंस चिलाने लगते है और ख़ुशी से अभिषेक अभिषेक बोलते है।

Bigboss 17 शो में विलन से हीरो तक के सफर को देखकर अभिषेक कुमार हुए इमोशनल, वही अंकिता अपनी बिगबॉस जर्नी को देखकर हुई भावुक।

फिर अभिषेक की बिगबॉस की पूरी जर्नी लाइव दिखाई जाती है। जहाँ पहले उस के गुस्से वाले मोड को दिखाया जाता है। जहाँ वह सभी से लड़ाई करते हुए दिखाया जाता है। उस ने लड़ाई के समय समर्थ जुरेल को पोकिंग के समय थप्पड़ मारा था जहाँ उसे घर से बे घर कर दिया गया था। परन्तु जैसे हीरो की एंट्री होती है। वैसे ही अभिषेक की इस रियलिटी शो में फिर से एंट्री दिखाई गयी। फिर उस के और ईशा के रिश्ते को ले कर कुछ हसीं पल दिखाए गए और उस से जुड़े कुछ बुरे पल भी दिखाए गए। जहाँ फिर खानजादी के साथ बिताये कुछ दिन के पल भी अभिषेक को दिखाए गए।

जहाँ फिर अंकिता लोखंडे को गार्डन एरिया में बुलाया गया जहाँ उन के फैंस काफी ज़्यादा उन्हें देख कर खुश नज़र आ रहे थे। जहाँ उन्हें अपने इस शो की शुरुवात अपने पति विक्की जैन के साथ की थी। अंकिता लोखंडे ने पवित्र रिश्ता सीरियल किया है और वह कहती भी है कि वह दिल से खेलती है। जहाँ बिगबॉस द्वारा उन के और मुनावर की दोस्ती के किस्से दिखाए जाते है। फिर विक्की और अंकिता के बिगबॉस हाउस में हुए नोक झोक दिखाई जाती है। कैसे उन्होंने अपने रिश्ते को इस शो में बचाये रखा। अंकिता लोखंडे को अपनी बिगबॉस जर्नी में काफी ज़्यादा उताव चढाव देख ने को मिले।

Ayodhya Ram Mandir : आखिर किस वजह से नहीं कर पाए अरुण गोविल श्री राम लल्ला के दर्शन, कहा- “सपना तो पूरा हो गया हैं लेकिन दर्शन नहीं हुए।”

वही अरुण महशेट्टी के बिगबॉस जर्नी दिखाई गयी। जहां वह अपने हैदरबादी भाषा से अपने फैंस का साथ ही बिगबॉस ऑडियंस का दिल जीत लेते है। वही उन के बिगबॉस जर्नी के कुछ हसीं पल दिखाए गए जहाँ उन का पक्का साथी तहलका घर से बे घर होने पर वह अकेला रह गया थे। फिर भी हिम्मत नहीं हारे और बिगबॉस के फाइनल तक पहुँच गए।

Bigboss 17 शो में विलन से हीरो तक के सफर को देखकर अभिषेक कुमार हुए इमोशनल, वही अंकिता अपनी बिगबॉस जर्नी को देखकर हुई भावुक।

Share This Article
Leave a comment