Article 370 Movie :- जानिए इस मूवी ने अपने 7वें दिन की है कितने करोड़ की कमाई। मूवी को दर्शको की तरफ से देखने को मिला है अच्छा रिस्पांस।

komal

Article 370 Movie :-

जैसा की आप सभी को पता ही है की  सी मूवी को रिलीज़ किया जाता है। आज कल आपको बहुत सी एक्शन मूवीज देखने को मिल जाएगी। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की आज कल तो लोग मूवीज के काफी ज्यादा फैन बन गए है। दर्शको को लेटेस्ट मूवीज काफी ज्यादा पसंद आती है। हर साल थिएटर में एक से बढ़ कर मूवी को रिलीज़ किया जाता है। आपको बता दे की कई मूवीज तो इतनी ज्यादा हिट होती है की बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देती है।

हर साल आपको बहुत सी मूवीज देखने को मिलती होंगी। आपको बता दे की इस साल 2024 की शुरुवात होते ही बहुत सी मूवीज को रिलीज़ किया था तथा सभी मूवीज ने ताबड़तोड़ कमाई की थी। आज कल तो दर्शको के मनोरंजन के लिए बहुत सी मूवीज को रिलीज़ किया जाता है। आपको बता दे की एक के बाद एक मूवीज सिनेमा घरो में अपना जलवा दिखा रही है। कुछ दिनों पहले “तेरी बातो में ऐसा उलझा जिया” मूवी को रिलीज़ किया गया था। आपको बता दे की मूवी ने काफी ज्यादा अच्छी कमाई की थी। इस मूवी को दर्शको ने काफी ज्यादा पसंद किया था।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की हालही में एक नहीं मूवी को सिनेमा घरो में रिलीज़ किया गया है। इस मूवी का नाम है “Article 370”. आपको बता दे की इस मूवी ने दर्शको के दिलो को छू लिया है। इस बेहतरीन मूवी को 23 फरवरी को रिलीज़ किया गया था। मूवी ने दर्शको के दिलो में अपनी एक अलग ही जगह बना ली है। दर्शको को मूवी काफी ज्त्यादा पसंद आयी है। इस मूवी की स्टोरी भी काफी ज्यादा अच्छी है तथा सभी एक्टर्स ने एक्टिंग भी धाकड़ की है। आइये तो अब हम आपको इस मूव के कलेक्शन के बारे में बताते है।

Article 370 Movie 7th Day Collection :-

आइये तो अब हम आपको इस मूवी के कलेक्शन के बारे में बताते है। आपको बता दे की इस मूवी का आज 7वां दिन है। आज भी मूवी की कमाई काफी बेहतरीन रही है। इस मूवी ने अपने सातवे दिन 3 करोड़ की कमाई की है। आपको बता दे की रिपोर्टर्स का कहना है की ये मूवी आने वाले दिनो में और भी ज्यादा कमाई कर सकती है। आपकी जनकारी के लिए हम आपको बता दे की इस मूवी ने अपने पहले दिन 5.9 करोड़ की कमाई की थी। इस मूवी को आज सात दिन पुरे हो गए है। अगर हम बात करे इसकी टोटल कमाई की तो आपको बता दे की इस मूवी की आज तक की ओवल ऑल कमाई है 35.6 करोड़।

Article 370 Movie :- जानिए इस मूवी ने अपने 7वें दिन की है कितने करोड़ की कमाई। मूवी को दर्शको की तरफ से देखने को मिला है अच्छा रिस्पांस।

अगर हम बात करे इसकी वर्ल्ड वाइड कमाई के बारे में तो स मूवी ने वर्ल्ड में अभी तक 48.25 करोड़ की कमाई की हुई है। आने वाले दिनों में मूवी और भी ज्यादा कमाई कर सकती है।  आपको बता दे की मूवी की स्टोरी काफी ज्यादा अच्छी है जिस कारन इस मॉविए को दर्शको ने बहुत पसंद किया है। इस मूवी में आपको में आपको यामी गौतम के द्वारा किये गए कुछ एक्शन भी देखने को मिले होंगे। मूवी में सभी एक्टर्स ने काफी ज्यादा बेहतरीन एक्टिंग की हैं।

लड़कियों की खूबसूरती बढ़ाने के लिए आ चूका हैं Realme 9i 5G, शानदार कैमरा क्वालिटी और दमदार बैटरी बैकअप के साथ जाने क़ीमत।

Article 370 Movie Story :-

आइये तो अब हम आपको इस मूवी की कहानी के बारे में बताते है। आपको बता दे की इस मूवी की स्टोरी काफी ज्यादा अच्छी है। मूवी में कश्मीर से सम्बंधित चीजों के बारे में बताया गया है। आपको बता दे की इस मूवी की मेन एक्ट्रेस यामी गौतम है। उन्होंने अपनी रोल काफी ज्यादा अचे से प्ले किया है। इस मूवी की स्टोरी एक युवा एजेंट के इर्द गिर्द ही घूमती है। मूवी में दिखाया गया है की देश में काफी ज्यादा भ्रटाचार फैल गया होता है जिसे खत्म करने के लिए तथा उसके बारे में पता लगाने के लिए यामी गौतम को एक ख़ुफ़िया मिशन पर भेजा जाता है।

यामी गौतम के द्वारा किए गए कुछ एक्शन भी देखने को मिलते है। इसके साथ ही बता दे की यामी गौतम को जब ख़ुफ़िया मिशन पर जाता है तो वो वहा पर अपने सीनियर के पूछे बिना ही एक व्यक्ति का एनकाउंटर कर देती है। आगे की कहानी के बारे में जानने के लिए आप को मूवी देखनी होगी। आपको बता दे की इस मूवी को दर्शको की तरफ से काफी ज्यादा अच्छा रिस्पांस देखने को मिला है। आप को बता दे की इस मूवी से आपको बहुत कुछ सिखने को मिलने वाला है। कई पॉलिटिक्स किन चीजे ऐसी है जिनके बारे में आपको नहीं पता होगा वो सब आपको इस मूवी के द्वारा पता लग जायेगा।

Article 370 Movie :- जानिए इस मूवी ने अपने 7वें दिन की है कितने करोड़ की कमाई। मूवी को दर्शको की तरफ से देखने को मिला है अच्छा रिस्पांस।

Article 370 Movie Cast :-

आइये तो अब हम आप को इस मूवी के सभी एक्टर्स के बारे में बताते है। आपको बता दे की इस मूवी में आपको कई एक्टर्स देखने को मिलने वाले है। सभी एक्टर्स ने काफी ज्यादा लाजवाब एक्टिंग की हुई है। एक्टर्स ने लाजवाब एक्टिंग के कारन दर्शको के दिलो में अपनी एक अलग ही जगह बना ली है। इस मूवी में आपको यामी गौतम के साथ साथ Priyamani, Arun govil, Kiran karmarkar, Raj arjun, Divya seth, Rajendranath Zutshi, Iravati harshe, Vaibhav Tatwawadi एक्टर्स है। आपको बता दे की इन सभी एक्टर्स ने दर्शको के दिलो में अपनी जगह बना ली है।

IQOO Pad Air टैबलेट ने अपने दमदार बैटरी लाइफ और बेटर परफॉरमेंस के साथ मारी मार्किट में अपनी धमकाएदार एंट्री। जानिए इसके कीमत के बारे में।

आपको बता दे की इस मूवी में ये सभी एक्टर्स एक साथ पहली बार देखने को मिले है। इस मूवी के सांग्स को भी दर्शको ने काफी ज्यादा पसंद किया है। दर्शको का कहना है की मूवी के गाने काफी ज्यादा बेहतरीन है। इस मूवी के ट्रेलर को भी लोगो ने काफी ज्यादा पसंद किया था।

Yami Gautam :- 

आइये तो अब हम आप को यामी गौतम के बारे में बताते है। आपको बता दे की यामी काफी बेहतरीन एक्टिंग करती है तथा अपनी लाजवाब एक्टिंग से दर्शको के दिलो को छू लेती हैं। यामी के सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा फैंस है जो उन्हें बहुत पसंद करते है। यामी की सभी मूवीज को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते है तथा उन्हें स्पोर्ट भी काफी ज्यादा करते है। यामी ऑटम ने एक से बढ़ कर एक मूवी में काम किया हुआ है। इनकी मूवीज हिट भी होती है।

Article 370 Movie :- जानिए इस मूवी ने अपने 7वें दिन की है कितने करोड़ की कमाई। मूवी को दर्शको की तरफ से देखने को मिला है अच्छा रिस्पांस।

Share This Article
Leave a comment