Suzuki Katana की धांसू बाइक में आपको मिलते है स्मार्ट कलर और शानदार सेफ्टी फीचर्स। जानिए इसकी किफ़ायती कीमत के बारे में।

komal

Suzuki Katana :-

जैसा की आप सभी को पता ही है की हर साल मार्किट में बहुत सी बाइको को लॉन्च किया जाता है। आप हर साल मार्किट में एक से बढ़ कर एक नई बाइक मार्किट में देख सकते है। आज कल मार्किट में बाइक्स की डिमांड काफी ज्यादा बढ़ गयी है। ग्राहकों की बढ़ती डिमांड को देख कऱ हर साल मार्किट में बहुत सी बाइक्स को नए फीचर्स के साथ पेश किया जाता है। आपको बता दे की मार्किट में उन्ही बाइक्स की खरीद सबसे ज्यादा होती है जिनकी क्वालिटी लाजवाब हो। आज कल नौजवानो की बाइक्स में रूचि ज्यादा देखने को मिलती है। नौजवानो को लेटेस्ट बाइक्स काफी पसंद आती है।

आज हम आपको Suzuki Katana बाइक के बारे में बातएंगे। इस बाइक में आपको बहुत ही शानदार फीचर्स उपलब्थ करवाए गए है। आपको बता दे की Suzuki कंपनी की बाइक्स ग्राहकों को काफी पसंद आती है। इस कंपनी की बाइक की डिमांड भी मार्किट में काफी ज्यादा है। इस कमपनी के द्वारा लॉन्च की गयी सभी बाइक्स के फीचर्स लाजवाब होते है।

Abhishek Kumar को बिगबॉस रियलिटी शो के बाद अब दुबारा मौका मिला खतरों के खिलाड़ी शो में अपना जलवा दिखाने का। पढ़िए पूरी ख़बर।

Suzuki Katana Features :-

आइये तो आज हम आपको इस बेहतरीन बाइक के सभी लाजवाब फीचर्स के बारे में बताते है। आपको बता दे की इस बाइक के फीचर्स बेहद लाजवाब है। इस बाइक के फीचर्स जने ग्राहकों का दिल जीत लिया है। ग्राहकों का कहना है की इस बाइक के सभी फीचर्स उनके लिए काफी ज्याद लाभकारी है। इस बाइक के सभी लोग दीवाने हो गए है।

Suzuki Katana की धांसू बाइक में आपको मिलते है स्मार्ट कलर और शानदार सेफ्टी फीचर्स। जानिए इसकी किफ़ायती कीमत के बारे में।

 

इस बाइक के आगे तथा पीछे के ब्रेक डिस्क है। इसके साथ ही इसमें आपको एबीएस डुएल चैनल सिस्टम भी दिया गया है। LED टेललाइट, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल टैकोमीटर, डिजिटल रफ़्तार मीटर की सुविधा भी दी गयी है। इसमें आपको स्पिल्ट सीट दी गयी है। इसकी सीट बहुत ही आरामदायक है। सीट पर बैठ कर बाइक सवार तथा पीछे बैठने वालो को किसी प्रकार की कोई असुविधा नहीं होगी। इसकी लम्बाई 2130 mm है तथा इसकी चौड़ाई  820 mm है। सैडल की हाईट 825 mm है।

Suzuki Katana Engine & Mileage :-

आइये तो अब हम आपको इस बेहतरीन बाइक के दमदार इंजन के बारे में बताते है। आपको बता दे की इस बाइक में आपको बहुत ही झक्कास इंजन उपलब्थ करवाया गया है। इस बाइक के इंजन को इस प्रकार से तैयार किया गया है ताकि ये लम्बे समय तक ग्राहकों का साथ दे सके। ग्राहकों ने इस बाइक के इंजन को काफी ज्यादा पसंद किया है।

आपको बता दे की ग्राहकों का कहना है की इस बाइक के इंजन की क्वालिटी बेहद अच्छी है। आपको बता दे की इस बाइक का इंजन 148 bhp की पावर तथा 106 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। आपको बता दे की इसके फ्यूल टैंक की क्षमता 12 लीटर है। अगर हम बात करे इस बाइक की माइलेज की तो इसमें आपको 23 Kmpl की माइलेज मिलती है।

IQOO Z7s 5G स्मार्ट फ़ोन के दमदार फीचर्स ने किया ग्राहकों को घायल। जानिए इसकी कीमत तथा दमदार बैटरी के बारे में।

Suzuki Katana की धांसू बाइक में आपको मिलते है स्मार्ट कलर और शानदार सेफ्टी फीचर्स। जानिए इसकी किफ़ायती कीमत के बारे में।

Suzuki Katana Competitor :-

आइये तो अब हम आपको इस बाइक के कॉम्पिटिटर के बारे में बताते है। आपको बता दे की इस बाइक ने अपने लाजवाब फीचर्स तथा दमदार इंजन के कारन मार्किट में बहुत सी बाइक्स को टक्कर दी है। ग्राहकों ने इस बाइक की खरीद भी काफी ज्यादा की है। इस बाइक ने ग्राहकों के दिलो को छू लिया है। हर एक व्यक्ति इसी बाइक को खरीदना चाहता है। इस बाइक ने Ducati monstar, Harley-Davidson, forty Eight, Aprilia RS 660 जैसी कई बाइक्स को मात दी है। आपको बता दे की इन बाइक्स की खरीद मार्किट में काफी कम हुई है।

Suzuki Katana Price :-

आइये तो अब हम आपको इस बाइक की कीमत के बारे में बताते है। आपको बता दे की इस बाइक की कीमत है 13.61 लाख। आप इस बाइक को किसी भी शो रूम से खरीद सकते है। आप चाहे तो इस शानदार बाइक को EMI द्वारा भी खरीद सकते है।

Suzuki Katana की धांसू बाइक में आपको मिलते है स्मार्ट कलर और शानदार सेफ्टी फीचर्स। जानिए इसकी किफ़ायती कीमत के बारे में।

Share This Article
Leave a comment