Bigboss 17 हाउस में हुआ captanicy task को ले कर काफी ज़्यादा बवाल। जानिए इस हफ्ते के कप्तान के बारे में।

Neha Gurung

Bigboss 17 

Bigboss 17 :- आजकल Tv में आप सभी को कई तरह के शो देखने को आसानी से मिल जाते है। लोगो द्वारा इन शो को काफी ज़्यादा पसंद किया जाता है। कई शो काफी ज़्यादा मशहूर हो जाते है और दर्शोकों के दिलों में राज करते है और वही कई शोज फ्लॉप रह जाते है और उन शो को बंद करने पड़ते है। अगर हम बात करे सब से मशहूर रियलिटी शो बिगबॉस के बारे में तो इस हाउ को काफी ज़्यादा लोगो द्वारा फॉलो किया जाता है।

इस शो को हर साल नए नए सीजन के साथ टेलीकास्ट किया जाता है। इस वार यह शो शो कुछ हट कर है। इस वार बिगबॉस द्वारा खुद ही कहा है जो कंटेस्टेंट मेरे लिए और मेरे शो के लिए खेलेगा मई उसके लिए बायस्ड रहुगा और यह मैं डंके की चोट पर कह रहा हूँ।

इस शो में आप सभी कई मशहूर चेहरे कंटेस्टेंट के रूप में नज़र आते है। इस शो को आप कलर्स चैनल के ऊपर आसानी से देख सकते हो। या फिर आप इस शो को जिओ सिनेमा में फ्री लाइव स्ट्रीमिंग के साथ आप सभी को आसानी से देखने को उपलब्ध हो जाता है। इस शो को सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाता है। आइए तो फिर आगे जानते है इस शो के ट्रेंडिंग न्यूज़ के बारे में।

Salaar Movie के रिलीज़ होते ही थिएटर में लगी लोगो की भारी भीड़, मूवी को देखने की उत्सुकता। जानिए इस मूवी के एक्शन मिस्ट्री पार्ट के बारे में।

Bigboss 17 हाउस में हुआ captanicy task को ले कर काफी ज़्यादा बवाल। जानिए इस हफ्ते के कप्तान के बारे में।

Bigboss 17 : Captaincy Task 

आप सभी को पता ही होगा के इस सीजन का और इस बिगबॉस हाउस का पहला कप्तान मुनावर को सभी कंटेस्टेंट द्वारा चुना गया था। उन्होंने अपनी कॅप्टेन्सी की ड्यूटी बड़े ही अच्छी तरीके से की थी। अब बिगबॉस द्वारा अब दूसरी बार कॅप्टेन्सी टास्क बिगबॉस द्वारा करवाया गया था। इस टास्क में अब मुनावर को कॅप्टेन्सी के रेस से बाहर कर दिया और उसे संचालक की ड्यूटी दी।

इस कॅप्टेन्सी टास्क में दो टीम का निर्माण किया गया। इस टास्क में टीम A जिस में विक्की, अंकिता, मनारा, आयेशा, ईशा, समर्थ थे। जब टीम B में नील, ऐश्वर्या, अभिषेक, अनुराग, अरुण, रिंकू थे। इन दोनों टीम के लीडर नील और विक्की को बनाया गया। वही इन की मैनेजर ऐश्वर्या और अंकिता को बनाया गया। इस प्रकार यह टास्क शुरू कर दिया जाता है।

इस टास्क में एक सेब का बगीचा होता है जो कि इस बगीचे का मालिक मुनावर होता है। इस टास्क में दोनों टीम्स में सदस्यों को सेब चुराने होते है। इस प्रकार टास्क शुरू हो जाता है। दोनों साइड की टीम बड़ा ही अच्छा खेलते है। दोनों के बीच काफी ज़्यादा टकरार भी होती है। वह एक दूसरे के सेब को ख़राब बता कर डब्बे ज़्यादा से ज़्यादा कम करने की कोशिश करते है। इस प्रकार जिसके पास कम डब्बे होते है वो टीम हर जाती है।

आप सभी को बता दे कि इस टास्क में टीम B जीत जाती है। फिर उन सभी में से किसी एक सदस्य को चुन कर बिगबॉस कप्तान बनाया जाता है। इस बीच इन पर काफी ज़्यादा बहस होती है। कोई भी सस्दया सही निर्णय नहीं ले पाते इस पर बिगबॉस द्वारा काफी ज़्यादा बोलै जाता है। फिर सभी सदस्य मिलकर इंशा मालवीया का नाम लेते है और इस पर ईशा इस घर की दूसरी कप्तान बना जाती है।

Modi Story 2023: नरेंद्र मोदी ने किया था अपना वादा पूरा, रेगिस्तान के अंदर लगवाई पाइपलाइन। पढ़ें पूरी ख़बर।

Bigboss 17 हाउस में हुआ captanicy task को ले कर काफी ज़्यादा बवाल। जानिए इस हफ्ते के कप्तान के बारे में।

आप सभी को बता दे कि अनुराग ने मनारा का नॉमिनेशन के समय नाम लिया था। इस पर वह मनारा को कहता कि तूने अपना स्टैंड क्यों नहीं लिया। तुझे अपना नाम लेना चाहिए। इस पर बिगबॉस काफी बोलते है और मनारा को कहते है कि उससे अपने रिश्ते का ही नहीं पता। वह किसी को भी अपने डिसिशन के ऊपर बोलने का हक़ आसानी से देती है। फिर मनारा कहती है कि अब वह अपना गेम प्ले करेगी अपने तरीके से।

Share This Article
Leave a comment