Small Cap Stock :-कंपनी वालो से यह डील किया गया है की 1000Rs से गिरकर 502Rs पर आ गया है यह शेयर

komal

अगर हम बात करते है की EKI एंजेंसी के आईपीओ को इस्यु प्राइस 100 से 102 प्रति क्वालिटी शेयर देखने को पाया गया है। यह ही नहीं बल्कि इस इस्यु के एक लोट में 1200 शेयर देखने को पाया जाता है। अगर हम देखे की ऐसे कार्य को आईपीओ निवेसकों को आवेदन किया गया है की 1,22,440 का निवेश करना पड़ेगा।

Small Cap Stock :-

अगर हम इस में यह बतया गया है की स्माल कैप स्टॉक में स्ट्रोल है की जिसा का बाजार में मुकवबले में पूंजीकरण  5,000 करोड़ रुपया से कम है। तो यह सुन के सब को हैरानी होता होगा की की मार्किट में लिस्बुद ने 95%मार्किट में स्माल कैप स्ट्रोक खोला गया है।

Small Cap Stock :-कंपनी वालो से यह डील किया गया है की 1000Rs से गिरकर 502Rs पर आ गया है यह शेयर

Maruti Baleno 2023 जैसे कार नहीं मिलेगी दुबारा और वो भी इतनी कम कीमत में, पढ़ें पूरी जानकारी।

अगर यह बतया गया है की स्माल कैप स्टॉक में अगर आप बड़ा बना चाहते है तो आप को कुछ वी  बने के लिए उसकी शुरवात छोटी से ही करना पड़ता है। अगर बात पैसे को देखा जाता है तो यह एकआराम की बात देखने को पाया जाता है की यह स्माल कैप स्ट्रोक आप सभी के लिए एक लाभ दायक दिया गया है।यह ही नहीं बल्कि आप को यह देखने को पाया जायेगा की उसकी कीमत काम है और इसमें आप को आकर्षित वीं किया जायेगा।

यह ही नहीं आप सभी को इस के बारे में  अच्छे से जानकारी  होनाचाहिए की क्या करने से हम को इसका फिदा कैसे मिल पता है।

Small Cap Stock क्या है। 

अगर हम बात करते है की स्माल कैप स्टॉक ओह स्टॉक है जो की जिस का मार्किट में पूंजीकरण   5,000 करोड़ रुपया से कम है। यह सुन कर सब को इतनी हैरानी होता है की मार्किट में लिस्बुद ने 95% मार्किट में स्माल कैप स्ट्रोक खोला गया है।

अगर हम बात करते  है कि मार्किट में सभी मार्किट में  खास  सबंद में  कंपनी का बकायाशेहरो को कुल बाजार कीमत बतया गया है। आईये आप सभी को कुछ उद्धरण दे के बताते है की मन लो आप के पास 10,000 बकाया शेयर है यह ही नहीं  प्रतेक बकाया का मूल 20 रूपए दिया गया है

मार्किट कैप = 10,000 x 20 = 2,00,000 रूपए है।

Hi Nanna 1st Day Collection :- Hi Nanna ने किया अपनी भावुक कहानी से सबको Emotional, पहले ही दिन की Record Breaking Income जानिए पूरी खबर।

Company ने इंडिया ऑयल से की डील :-

Small Cap Stock :-कंपनी वालो से यह डील किया गया है की 1000Rs से गिरकर 502Rs पर आ गया है यह शेयर

अगर हम इस पर बात करते है तो बेसिक कार्बन क्रेडिट डेवलपर और सप्लायर EKI इंजिन्स सर्विस ने खोल खाना पकने की टिकाऊ पराणि को दिया गया है दवा। ह ही नहीं बल्कि इंडिया कमपनी की सर्विस छेत्र  इंडियाऑयल के साथ मिल के दोस्ती की है। EKI इंजिन्स सर्विस इंडिया ऑयल कम्प्रेसन ने एक संजोता और साथ ही एक उपचारिक रूप दिया गया है।

इसयू  प्राइस क्या पहले क्या था :

अगर हम बात करते है तो यह पर आपको EKI इंजिन्स की होर से इसयू  प्राइस 100 से 102 पार्टी क्वालिटी था। यह ही नहीं बल्कि इस इस्यु के एक लोट में 1200 शेयर देखने को पाया जाता है। अगर हम देखे की ऐसे कार्य को आईपीओ निवेसकों को आवेदन किया गया है की 1,22,440 का निवेश करना पड़ेगा।

Share This Article
Leave a comment