Redme A2 :- इस स्मर्टफ़ोने ने कर दिया है सब को पागल , जानिए क्या है इसकी खासियत

komal

Redme A2 :- 

अगर हम बात करते है की भारत में आप सभी को बहुत सारे फ़ोन देखने को पाया जाता है। यह ही नहीं बल्कि हम बात करते की आज  कल की दुनिया टेक्नोलॉजी की  बनते जा रहा है। फ़ोन क्यों न बदले आज कल अपने   भारत में फ़ोन एक स्मार्टफोन बन के आ गया है ओह वि वि अपने नए-नए फीचर के साथ दिया जा रहा है।

अगर हम बात करते है तो फ़ोन इंसानी जीवन में फ़ोन एक  रोल देखने को पाया जा रहा है। यह ही नहीं बल्कि  टेक्नोलॉजी  की दुनिया में लोग वी टेक्निकल होते जा रहे है। आज कल ज्यादा कर काम स्मार्टफोन से ही किया जाता है। घर बैठे ही हम बिल ऑनलाइन के माध्यम से बिल की पेमेंट कर लेते है। आज कल बहुत सारे  कम फ़ोन के जरिये ही करने को पाया जाता है।  Company ने अपने भारत में एक नए-नए फीचर के साथ  Redme A2 लॉन्च किया गया है ,आईये जानते है इस फ़ोन के नए नए फीचर।

Redme A2 :-  इस स्मर्टफ़ोने ने कर दिया है सब को पागल , जानिए क्या है इसकी खासियत

Skoda Kodiaq 2023 की बढ़ी इस साल की जान फाड सेल जानिए आखिर क्या हैं इस कार में खास।

Redme A2 Camera Quality  :-

अगर हम बात करते है की ऐसे हम ने बहुत ही ज्यादा ही केस देखने को  पाए है। की जिस फ़ोन का कैमरा की क्वालिटी अच्छा देखने को पाया जाता है यह बहुत ही जल्दी बिक जाता है। Redme A2 की कैमरा की क्वालिटी की बात करे तो बहुत ही जबरजस्त देखने को पाया जायेगा। इस स्मार्टफोन में आपको  photography और videography के इस फ़ोन में आपको 8 megapixel dualकैमरा rear side में देखने को पाया जायेगा। selfie के लिए 5 megapixel  साथ में दिया जाता है। Redme A2  में आपको 5000mAh की बैटरी के साथ 10 W का चार्जिंग वि दिया जाता है।

Redme A2 :-  इस स्मर्टफ़ोने ने कर दिया है सब को पागल , जानिए क्या है इसकी खासियत

Redme A2 Display :-

अगर हम बात करते है तो इस स्मार्टफोन के डिस्पली बहुत ही दमदार देखने को पाया जाता  है। इस फ़ोन में आपको स्क्रीन साइज 6.52 इंच (16.56 )cm दिया जाता है। यह ही नहीं बल्कि आपको इस फ़ोन क डिस्प्ले टाइप HD + देखने को पाया जाता है। इस फ़ोन में आपको टच स्क्रीन वी दिया जाता  है और साथ  Capacitive Touchscreen, Multi-Touch वी  दिया  जाता है। इस स्मार्टफोन में आपको screen resolution 1600x 720 पिक्सेल दिया जाता है।

Redme A2 performance & storage :-

अगर हम बात करते तो इस फ़ोन की परफॉरमेंस बहुत है बिनदास देखने को पाया जाएगा। और साथ ही इस फ़ोन में आपको स्टोरेज वी दिया जायेगा। इस Redme A2  में chipset MediaTek Helio G36 दिया जायेगा और यह ही नहीं बल्कि इस के अंदर में processor में Octa cora  (2.2 GHz, Quad Core, Cortex A53 + 1.7 GHz, Quad Core, Cortex A53) वी दिया जायेगा। खास बात यह है की इसके में आपको 2GB RAM वि दिया जायेगा।

अगर हम यह ही बात स्टोरेज की करते है तो इस में एंटर मेमोरी 32GB  expandable memory वि दिया जायेगा ओह वी Upto 1TB पर।  यह फ़ोन चलने को बहुत आराम से काम करता है।

Redme A2 :-  इस स्मर्टफ़ोने ने कर दिया है सब को पागल , जानिए क्या है इसकी खासियत

Paytm Share Price: Stock Market की जोरदार गिरावट के बीच फसा Paytm, देखिए बाजार खुले पर कितना नुकसान हुआ!

Redme A2 Price :-

आईये हम बात करते है इस फ़ोन की कीमत के बारे में तो भारत में 5999 रूपए में एंट्री मरी है।  बल्कि भारत में इसकी कीमत 54,99 से शुरु होक के 6,549 एक दिय आगया है।  इस स्मार्टफोन में आपको  गेमिंग का फंक्शन वी  दिया जा रहा है। यह फ़ोन लोगो को बहुत ज्यादा ही पंसद किया जा रहा है।

Share This Article
Leave a comment