Hero HF Deluxe :- 75 किमी की माइलेज देने वाली इस Hero की बाइक के दीवाने हुए लोग कीमत बस इतनी सी।

Neha Gurung

Hero HF Deluxe 

Hero HF Deluxe :- मरकत में आपको क से बढ़कर क बाइक आसानी से देखने को मिल जाएंगे। आजकल मार्किट में बाइक्स की डिमांड दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। लोगो में बाइक काफी ज़्यादा प्रचलित है। यह माना जाये कि कार के मुकाबले बाइक थोड़ी कम दाम में आपको उपलब्ध हो जाती है और एक आम इंसान इस बाइक को आराम से खरीद सकता है।

अब बात करे अगर Hero HF Deluxe बाइक के बारे में तो इस बाइक को लोगो द्वारा काफी ज़्यादा पसंद किया जाता है। इस बाइक की मार्किट में डिमांड काफी बढ़ गयी है। इस बाइक में आपको कई तरह के ख़ास फीचर्स देखने को मिल जाते है। आइए फिर आगे जानते है इस बाइक ख़ास फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से।

Hero HF Deluxe Engine & Features :-

आइए अब बात करते है Hero HF Deluxe बाइक के इंजन के बारे में तो आपको इस बाइक में 97.2 सिमी का air-cooled, 4 stroke, OHC और BS6 PFI इंजन दिया गया है। यह इंजन आपको 8.24 bhp का ज़्यादा से ज़्यादा पावर और साथ ही में 8.05 Nm का पैक टार्क जेनरेट करता है। इसमें आपको 4-speed गियरबॉक्स ट्रांसमिशन के साथ आपको दिया जाता है। आपको बता दिया जाए Hero HF Deluxe बाइक में 9.6 लीटर का फ्यूल टैंक भी दिया गया है। अगर आगे हम बात करे Hero HF Deluxe बाइक के माइलेज की तो इस में आपको 83 kmpl का माइलेज देती है।

Hyundai Venue :- Brezza को पछाड़ने आ चुकी है Hyundai Venue का नया मॉडल। जानिए इस कार के कीमत के बारे में।

Hero HF Deluxe :- 75 किमी की माइलेज देने वाली इस Hero की बाइक के दीवाने हुए लोग कीमत बस इतनी सी।

Hero HF Deluxe Design :-

आइए अब बात करते है Hero HF Deluxe बाइक के डिज़ाइन की तो इस बाइक में आपको शार्प हेडलाइट्स और साथ ही में साइड स्टैंड इंडिकेटर, टो गार्ड और क्रोम लेग गार्ड जैसे ख़ास फीचर्स दिए गए है। आपको और बताये तो Hero HF Deluxe बाइक में आपको 18 इंच के एलाय व्हील, ड्रम ब्रेक इलेक्ट्रिकल स्टार्ट, एनालॉग इंस्ट्रुमेंटल क्लस्टर और साथ ही में tubeless टायर जैसे आपको इस बाइक में फीचर्स देखने को मिलते है। आपको इस बाइक में कम्फर्टेबल सीट्स भी उपलब्ध करवाई जाती है ताकि आप इस बाइक पर बैठ कर एक लम्बा सफर तय कर सकते है।

Hero HF Deluxe Color Options :-

आप को बता दिया जाए कि Hero HF Deluxe बाइक में आपको Nexus Blue, Candy Blazing, Heavy Grey With Black और Black with Sports Red आदि कलर में आपको यह बाइक देखने को उपलब्ध करवाई जाती है। आपको बता दिया जाए कि इन कलर में बाइक काफी ज़्यादा लोगो को आकर्षित करती है। आपको बता दे कि Black with Red कलर में Hero HF Deluxe बाइक लोगो द्वारा काफी ज़्यादा पसंद की जा रही है।

Hero HF Deluxe :- 75 किमी की माइलेज देने वाली इस Hero की बाइक के दीवाने हुए लोग कीमत बस इतनी सी।

Hero HF Deluxe Competitors :-

आइए अब देखते है Hero HF Deluxe बाइक के rivals के बारे में तो Honda CD 110 Dream, Bajaj Platina 100 और  Honda CB Shine आदि बाइक्स मार्किट में Hero HF Deluxe बाइक को टक्कर दे रही है।

Volkswagen Virtus 2023 कार के फीचर्स को देख लगी शोरूम के बाहर भीड़। जानिए कितनी है इसकी कीमत।

Hero HF Deluxe Price :-

आइए अब पता है करते है इस बाइक के कीमत के बारे में तो आपको यह बाइक 56,193 रूपए में आसानी से शोरूम से खरीद सकते हो। आप चाहे तो यह बाइक EMI द्वारा भी खरीद सकते हो।

Share This Article
Leave a comment