Samsung Galaxy Z Fold 5 के दमदार फीचर्स और खूबसूरत डिज़ाइन के ग्राहक हुए फैन। जानिए इसके कीमत के बारे में।

Neha Gurung

Samsung Galaxy Z Fold 5 

Samsung Galaxy Z Fold 5 :- आज कल टेक्नोलॉजी के मामले में दुनिया काफी ज़्यादा आगे बढ़ चुकी है। टेक्नोलॉजी के मामले में स्मार्टफोन की डिमांड दिन प्रतिदिन मार्किट में बढ़ती ही जा रही है। लोगो द्वारा फ़ोन को काफी ज़्यादा खरीदा जा रहा है जिस कारण सेल भी बढ़ती ही जा रही है। आप सभी को बता दे कि सैमसंग एक जानी मानी और मशहूर कंपनी है। इस कंपनी के सभी फ़ोन्स लोगो को काफी ज़्यादा पसंद आते है। अगर आगे हम बात करे Samsung Galaxy Z Fold 5  इस फ़ोन में आप को कई तरह के नए फीचर्स उपलब्ध करवाए जाते है।

इस फ़ोन को 26 जुलाई 2023 को लांच किया गया था। इस फ़ोन के कमर क्वालिटी काफी ज़्यादा धाकड़ है। लोगो द्वारा इस फ़ोन की डिमांड ज़्यादा बढ़ रही है। लोग इस फ़ोन के लुक और डिज़ाइन के फैन बन चुके है। तो आइए फिर देरी किस बात की आगे हम जानते है Samsung Galaxy Z Fold 5 फ़ोन के बैटरी बैकअप, स्टोरेज, कैमरा क्वालिय और किफायती कीमत के बारे में।

Samsung Galaxy Z Fold 5 Battery & Storage :-

आइए अब हम सब से पहले बात करते है Samsung Galaxy Z Fold 5 स्मार्टफोन के बैटरी के बारे में तो आप को इस फ़ोन में 4,400 mAh की बैटरी उपलब्ध करवाई जाती है। साथ ही इस में 25 W का वायर्ड चार्जर और 15 W का वायरलेस चार्जर उपलब्ध करवाया जाता है। इस फ़ोन को 0-30 % चार्ज होने में 30 मिनट का वक़्त लगता है। आइए फिर वही हम Samsung Galaxy Z Fold 5 स्मार्टफोन के स्टोरेज की बात करे तो यह फ़ोन स्नैपड्रगन 8 और जेन 2 द्वारा संचालित किय गया है। इस फ़ोन में 12 GB RAM के साथ साथ आप 256 GB, 512 GB या फिर 1 TB की इंटरनल स्टोरेज की ऑप्शन मिलती है।

Shubhi Sharma Bhojpuri Actress Sexy Video : Shubhi Sharma के साथ निरहुआ और सलीम फेकू ने किया जबरदस्त रोमांस, जानिए कैसे

Samsung Galaxy Z Fold 5 के दमदार फीचर्स और खूबसूरत डिज़ाइन के ग्राहक हुए फैन। जानिए इसके कीमत के बारे में।

 

Samsung Galaxy Z Fold 5 Features & Camera Quality :-

आइए अब हम आगे बात करते है Samsung Galaxy Z Fold 5 स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में तो यह फ़ोन 7.60 इंच के टच स्क्रीन के साथ उपलब्ध करवाया जाता है जिस का रेज़लुशन 2176 X 1812 पिक्सेल है। इस का पिक्सेल डेंसिटी 374 पिक्सेल प्रति इंच ऑस्पेक्ट रेशियो है। Samsung Galaxy Z Fold 5 स्मार्टफोन का वजन 253 ग्राम है। साथ ही इस में ऐबियंट लाइट सेंसर, कंपास, एक्सक्लोरोमेटेर, ज़यरोस्कोप, प्रॉक्सिमिटी सेंसर और सिक्योरिटी के लिए फिंगर प्रिंट सेंसर भी दिया जाता है।

वही अगर हम Samsung Galaxy Z Fold 5 स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी की बात करे तो इस फ़ोन में आप को ट्रिपल रियर कैमरा देखने को मिलता है। इस फ़ोन का पहला सेंसर 50 MP का वाइड एंगल है। वही दूसरा 12 MP का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा आठ ही 10 MP का टेलीफ़ोटो कैमरा दिया जाता है। इस फ़ोन के कवर डिस्प्ले पर 10 MP का सेंसर दिया गया है।

Samsung Galaxy Z Fold 5 Color Options & Rivals :-

आइए अब आगे हम जानते है Samsung Galaxy Z Fold 5 स्मार्टफोन के कलर ऑप्शन के बारे तो यह फ़ोन आप को 3 कलर क्रीम, आइस ब्लू और फैंटम ब्लैक कलर में मिलता है। वही इस फ़ोन को Apple IPhone 15 Pro, Google Pixel Fold, OnePlus Fold और Iphone 14 Pro Max आदि फ़ोन इस फ़ोन को मार्किट में टक्कर दे रहे है।

Rani Mukherji ने शाहरुख़ खान के साथ फिर से मूवी करने की जताई अपनी इच्छा, पढ़िए पूरी खबर।

Samsung Galaxy Z Fold 5 Indian Price :-

आइए अब हम आखिर में जानते है Samsung Galaxy Z Fold 5 स्मार्टफोन के किफायती कीमत के बारे में तो आप को यह फ़ोन 1,54,999 रूपए में आसानी से मार्किट से उपलब्ध हो जाता है। आप इस फ़ोन को फ्लिपकार्ट या फिर अमेज़ॉन की ऑफिसियल साइट से भी खरीद सकते हो। आप इस फ़ोन को EMI द्वारा भी आसानी से खरीद सकते हो। Iphone जैसे तगड़े ब्रांड को भी इस स्मार्टफोन ने अपने धाकड़ फीचर्स से पीछे कर दिया है। लोग iphone जैसे फ़ोन्स की बजाए सैमसंग के इस मॉडल के लोग फिर से हुए दीवाने।

Samsung Galaxy Z Fold 5 के दमदार फीचर्स और खूबसूरत डिज़ाइन के ग्राहक हुए फैन। जानिए इसके कीमत के बारे में।

Share This Article
Leave a comment