Black Friday केअवसर पर आप सभी के सामने Black Fridayपर हर एक चीज पर धमाकेदार डिस्काउंट पर अभी खरीद लो जल्दी करो की ये मौका कहीआपके हाथ से कही चला ना जाये।।

komal

Black Friday :-

आईये आज जानते है की बीते कुछ दिनों के बाद सोशल मीडिया पर आज का ब्लैक फ्राइडे की बात देश -विदेश  में जाना जाता है। Black Friday का मतलब (काला शुक्रवार) को कहा जाता  है।  ब्लैक फ्राइडे : को  ब्लैक फ्राइडे के नाम से वी जाना जाता है ,जो की इसकी  शुरुवात  1950 या  60 फिलाडेल्फिफिया  में शुरू हुआ  था। ब्लैक फ्राइडे थैंक्सगिविंग  दिवस के बादफ्राइडे को मन जाता  है। 

Black Friday केअवसर पर आप सभी के सामने Black Fridayपर हर एक चीज पर धमाकेदार डिस्काउंट पर अभी खरीद लो जल्दी करो की ये मौका कहीआपके हाथ से कही चला ना  जाये।।

ब्लैक फ्राइडे की सीजन की शुरुवात  10 दिनों से पहले से ही स्टॉर्ट  हो जाता है और यह Noverember में (Thanksgiving) के नाम से  बहुत  ही प्रसीद  हो जाता है।  ब्लैक फ्राइडे  के बिच में  customers भारी  Discount  के साथ ही साथ ही खुल के शॉपिंग ,Online शॉपिंग  करते है।

Top 5 Famous & costly bikes :- 2024 में सस्ते में मिल रहे यह बेस्ट स्पॉट्स बाइक जिनकी कीमत लाखो में है। जानिए कैसे ?

इस सब में आपको सभी को ब्लैक फ्राइडे (Black Friday) पर सेल वी लगे हुए पड़ते  दिखाई  देता है।  इस दिनों में आप सभी को कैसे वी Shopping Mall  में Customer  की जनसंखिया  अधिक  मात्रा  में देखने को पाया जाता है। 

ब्लैक फ्राइडे  के अवसर पर हर एक तरीके ब्रांड दिखाए जाते है  जैसे की Fashion Brands, Home Life Style, Electronics जैसे सलेस और अपने मनपंसद  के कोई ऑफर के साथ लें सकते है , आईये जानते है की कौन -कौन Brand  की सामान को Sale किये जाते है।

Black Friday Sale: Flipkart &Meesho Deals and Discounts

चले जानते है डिस्काउंट के बारे में , इस ब्लैक फ्राइडे को बहुत  ही discount BY 1 get  free  मिलता है। आप सभी  इस पलटफोर्म पर कोई से नए Brand के ड्रेस देखने को मिलते है इस दिन शॉपिंग करने में customer को खास कर के spical डिस्काउंट पर ऑफर दिया जाता है ये रीती रिवाज

American से शुरू हुआ ये भरत तक वी रीती रिवाज चलने लग गया है। खास कर के मोस्टली Person इस दिन का बेसरबारी से इन्जार करते  है। इसमें आप कोई नए design  के कपड़े ,जूते , नए ब्रांड के आप आसानी से ले सकते है  इसे बोलते है मोके पर चुका  मरना

Black Friday Sale: Home और Lifestyle

ब्लैक फ्राइडे के ऐसे मोके पर लोगो ने अपने घर के लिए Home को डिज़ाइन करने के लिएओह वी 50% Discount पर नए  नए ब्रांड के गहनों, गैजेट्स, फर्नीचर, और ककई अन्य घरेलू जरूरी चीज़ो को खरीद सकते हैं।

Black Friday केअवसर पर आप सभी के सामने Black Fridayपर हर एक चीज पर धमाकेदार डिस्काउंट पर अभी खरीद लो जल्दी करो की ये मौका कहीआपके हाथ से कही चला ना  जाये।।

ओह 50% डिस्काउंट पर ओह वी ये एक ऐसा न्यू  मोके पर खुद तो जाते है साथ में अपने रिस्तेदार को वि साथ लेके जाते है और खुल के शॉपिंग करते है और ऐसे बातो का  लोग तारीफ़ वि करते है।

Malti Chauhan Death News : मालती चौहान की मौत हुई या विष्णु राज ने मार डाला मालती चौहान को ? जानिए सचाई

आज अमेरिकन की बनाए हुए परम्परा  से इस का उपयोग पुरे देश-वासी मिल के उठा रहे है। जिस से हम अपनी मनपसंद की चीज़ें लेने में बहुत आंनद  उठा रहे है वैसे ए  ऐसा मौका कोई नही छोड़ता  है।

Black Friday Sale: Electronics और Gadgets

ब्लैक फ्राइडे Sales पर आपको सभी के सामने Google,Apple ,Addidas जैसे ब्रैंड पर दमदार किस्तो पर साथ 50%discount पर आप साबी के सामने फ़ोन और एलेक्टोनिक्स फ्री डिस्काउंट में दिया जा रहा है।

Black Friday Sale के अवसर पर सलेस में आप सभी को काम से काम दामों पर phone ,TV ,Cooler , आप सब आसानी से Gadgets पर उपलद करवाए गए है। इस मोके का सभी लोग जल्दी-जल्दी ये Black Friday  का सलेस का मौका ले ऐसा कोई न बचे जिसे इसके बारे ,में न पता हो 

 

 

 

 

 

 

 

 

Share This Article
Leave a comment