Apple iPhone 15 ने कर दिया हैं सबको पागल जानिए क्या हैं इसकी ख़ासियत। पढ़ें पूरी खबर।

Bhavuk Sharma

Apple iPhone 15 :- जिसे की आप सभी जानते है की Apple कंपनी एक बेहतरीन प्रोडक्ट्स बनाने में बहुत मशहूर है इस कंपनी ने सबसे ज़्यादा पूरी दुनिया में Iphone के द्वारा अपना बाकि कम्पनियो के ऊपर अपना दबदबा बनाया हुआ है। यह कंपनी हर साल पूरी दुनिया में Iphones को लांच करती है। हर साल की तरह इस बार भी apple कंपनी ने Iphone 15 को लांच किया है। आइये जानते है इस iphone में पहले के मुताबिक किनते ज़्यादा बदलाव किये गए है।

Maruti Baleno 2023 जैसे कार नहीं मिलेगी दुबारा और वो भी इतनी कम कीमत में, पढ़ें पूरी जानकारी।

Apple iPhone 15 Features :-

आप सभी की जानकारी के लिए बता दे की इस बार के नए Iphone में आपको बहुत से नए फीचर्स देखने को मिले गए और साथ ही साथ आपको इस नए Iphone में एक बढ़िया कैमरा भी देखने को मिल जाये गा । आगर बात की जाये इस iphone की डिस्प्ले की तो आपको 6.1″ की OLED 60HZ के रिफ्रेश रेट के साथ पहले के मुकाबले एक बढ़ी स्क्रीन देखने को मिल जाये गई। इस iphone में आपको Apple A16 Bionic का प्रोसेसर देखने को मिल जाता है। इस में IOS17 का वर्शन साथ में दिया जाता है।

Apple iPhone 15 ने कर दिया हैं  सबको पागल जानिए क्या हैं इसकी ख़ासियत। पढ़ें पूरी खबर।

Apple iPhone 15 Camera :-

इस iphone में आपको Dual कैमरा का सेटअप देखने को मिल जाता है जिस मैं एक कैमरा 48 MP का WIDE कैमरा और 12 MP का ULTRAWIDE कैमरा देखने को मिल जाता है जिस में हम 4K60FPS तक की विडिओ रिकॉर्डिंग कर सकते है। अगर बात की जाये इस Iphone के सेल्फी कैमरा की तोह वो 12 MP का देखने को मिलता है।

Apple iPhone 15 Battery :-

अगर बात की जाये इस iphone के बैटरी बैकअप की तोह वो आपको पिछले iphones के मुकाबले में बढ़ी बैटरी दी गई है। इस iphone में आपको 3349mAH की बटेरी देखने को मिल जाये गई। अगर बात की जाये इस iphone के चार्जिंग पोर्ट की तोह वो भी इस iphone में आपको C-TYPE का चार्जिंग पोर्ट मिल जाता है।

Bigboss 17 :- Ankita Lokhande ने Sushant Singh Rajput के करियर के struggling Days की बात की। पढ़िए इस पूरी खबर को।

Apple iPhone 15 Price :-

इस बार के Iphone की कीमत पहले से थोड़ी ज़ायदा बढ़ा दी गई है। इस फोन में आपको पहले से कई ज़्यादा फीचर्स भी दिए गए है और इसकी कामेरा क्वालिटी और बैटरी बैकअप भी बढ़ा दीया  गया है। इस Iphone की  कीमत 79900\- है।

Apple iPhone 15 ने कर दिया हैं  सबको पागल जानिए क्या हैं इसकी ख़ासियत। पढ़ें पूरी खबर।

Share This Article
Leave a comment