Tata Harrier कार में मिलते है आपको बहुत ही बेहतरीन फीचर्स तथा दमदार इंजन। जानिए इसकी किफायती कीमत के बारे में।

komal

Tata Harrier :-

जैसा की आप सभी को पता ही है की हर साल मार्किट में बहुत इस गाड़ियों को लॉन्च किया जाता है। आज कल मार्किट में कार की डिमांड काफी ज्यादा बढ़ गयी है। ग्राहकों को लेटेस्ट कार ज्यादा पसंद आती है। आपको बता दे की मार्किट में कार की डिमांड दिन प्रतिदिन हमे बढ़ती हुई नजर आ रही है। आज कल ग्राहकों को लेटेस्ट कार काफी ज्यादा पसंद आती है। आपको मार्किट में एक से बढ़ कर एक कार देखने को मिल जाएँगी। आपको बता दे की सभी कार के अपने लग ही फीचर्स तथा क्वालिटी होती है। मार्किट में उसी कार की खरीद सबसे ज्यादा होती है जिनकी क्वालिटी बेहतरीन होती है।

आपको बता दे की हर साल बहुत सी कार कम्पनिया अपने अपने ब्रैंड की कारो को लॉन्च करती हैं। आपको शोरूम में कई तरह की करा देखने को मिल जाएँगी। ,आपको बता दे की आज कल लोगो को कारो का काफी ज्यादा शौख हो गया है जिस कारन वो कार की खरीद ज्यादा करते है। आज कल के नौजवानो में कार की रूचि ज्यादा ही देखने को मिलती है। आपको बता दे की कंपनी आपके लिए कई तरह की कार लांच करती है। आपको मार्किट में महंगी तथा सस्ती दोनों ही तरह की कार देखने को मिल जाएंगी।

आज हम आपको “Tata Harrier” कार के बारे में बताएंगे। आपको बता दे की Tata एक जानी मानी कंपनी है। इस कंपनी की कार को ग्राहक काफी ज्यादा पसंद करते है। आपको बता दे की इस कम्पनी की कार को ग्राहक इसलिए ज्यादा पसंद करते है क्युकी कंपनी अपनी कार में ग्राहकों को सभी तरह के फीचर्स तथा सुरक्षा देती है। आपको बता दे की “Tata Harrier” कार में आपको कई तरह के फीचर्स देखने को मिलेंगे। इस कार का डिज़ाइन बेहद खूबसूरत है। आपको बता दे की इस कार की डिमांड मार्किट में काफी ज्यादा है  ग्राहकों को इस कार के सभी फीचर्स काफी ज्याद पसंद आते है।

Tata Harrier कार में मिलते है आपको बहुत ही बेहतरीन फीचर्स तथा दमदार इंजन। जानिए इसकी किफायती कीमत के बारे में।

Tata Harrier Features :-

आइये तो अब हम आप को इस कार के सभी बेहतरीन फीचर्स के बारे में बताते है। आप को बता दे की इस कार में आपको बहुत ही लाजवब फीचर्स दिए गए है। इस कार के सभी फीचर्स बहुत ही लाजवाब है। आप को बता दे की इस कार में आपको बहुत से ऐसे फीचर्स दिए गए है जो आपको और दूसरी कार में नहीं देखने को मिलते है। इस कार में आपको इस से बढ़ कर एक फीचर्स दिए गए है। सीट की क्वालिटी काफी अच्छी है। इस कार की सीट बहुत ही ज्यादा आरामदायक है। कार सवार तथा कार में बैठने वालो की सुविधाओं का पूरा पूरा ध्यान दिया गया है।

Singham Again 2024 :- इस एक्शन मूवी का पहले पोस्टर हुआ रिलीज़, अर्जुन कपूर के इंटेंस लुक को देख फैंस कर रहे है मूवी के रिलीज़ होने का इंतजार। पढ़िए पूरी खबर।

आप को बता दे की इस कार में आपको पावर स्टेयरिंग, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, पैसेंजर एयरबैग, मल्टी फंक्शन स्टेयरिंग व्हील, पावर विंडो फ्रंट, ड्राइवर एयरबैग, अलॉय व्हील, इंजन स्टार्ट ऑफ़ बटन, इलैक्ट्रिक स्टेयरिंग जैस कई फीचर्स दिए गए है। आपको बता दे की इस के फ्रंट तथा रियर ब्रेक डिस्क प्रकार के है। अलॉय व्हील फ्रंट साइज 19 इंच है तथा अलॉय व्हील रियर साइज 19 इंच है। आप को बता दे की इसकी सीटिंग कपैसिटी 5 है। इस कार में 5 लोग बहुत हि अराम से बैठ सकते है। आपको बता दे की इसकी लम्बाई 4605 mm है तथा इसकी चौड़ाई 1922 mm है और इसकी ऊंचाई 1718 mm है।

आप को बता दे की इस में आप को हीटर, एडजस्टेबले स्टेयरिंग, वैंटीलेटेड सीट, एयर क्वालिटी कंट्रोल, रियर सीट हेडरेस्ट, कप होल्डर्स रियर, क्रूज़ कंट्रोल, रियर एंड फ्रंट पार्किंग सेंसर, फ्रंट एंड रियर यूएसबी चार्जर, टेकोमीटर, डिजिटल क्लस्टर, रेन सेंसिंग वाइपर, क्रोम ग्रील, ऑटोमैटिक बूट ओपनिंग, LED हेडलाइट्स, LED टेललाइट्स, सेंट्रल लॉकिंग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक, 360 डिग्री कैमरा दिया गया है। आप को बता दे की ऐसे बहुत से लाजवाब फीचर्स आपको इस कार में दिए गए है।

Tata Harrier Engine & Mileage :-

आइये तो अब हम आपको इस कार के दमदार इंजन के बारे में बताते है। आपको बता दे की इस कार में आपको बहुत ही शानदार इंजन दिया गया है। इस कार के इंजन को ग्राहकों ने काफी ज्यादा पसंद किया है। आपको बता दे की इस कार के इंजन की क्वालिटी काफी ज्यादा बेहतरन है। इंजन को इस प्रकार से तैयार किया गया है ताकि ये लम्बे समय तक ग्राहकों का साथ दे सके। आपको बता बता दे की इस कार केबेहत्तरें इंजन ने ग्राहकों के दिलो को छू लिया है।

Tata Harrier कार में मिलते है आपको बहुत ही बेहतरीन फीचर्स तथा दमदार इंजन। जानिए इसकी किफायती कीमत के बारे में।

इस शानदार कार में आपको 1956 सीसी का इंजन दिया गया है जो 167.62 bhp की पावर तथा 350 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इस कार में आपको 445 लीटर का बूटस्पेस दिया गया है। इसमें आपको 6 स्पीड गियरबॉक्स तथा टर्बो चार्जर दिया गया है। आपको बता दे की इसके फ्यूल टैंक की क्षमता 50 लीटर है। अगर हम बात करे इस कार के माइलेज की तो इसमें आपको 14.6 से 16.8 किमी प्रति लीटर तक का माइलेज मिलता है।

अगर आपके पास भी रखा है 2 रुपये का अनोखा नोट, चंद मिनटों में बना देंगा लखपति, जाने खासियत और बेचने का आसान तरीका जल्दी जाओ और देखो

Tata Harrier Competitor :-

आइये तो अब हम आपको इस करके कॉम्पिटिटर के बारे में बताते है। आपको बता दे की इस कार ने अपने बेहतरीन फीचर्स के कारन मार्किट में बहुत सी गाड़ियों को टक्कर दी है। ग्राहकों ने इस कार को काफी जायदा पसंद किया है। ग्राहकों ने सबसे ज्यादा खरीद इस कार की की थी। इस कार के सभी बेहतरीन फीचर्स ने ग्राहकों के दिलो को छू लिया है। आपको बता दे की इस कार ने बेहतरीन लुक के कारन Tata safari, XUV700, Hyundai Creta, Mahindra Scorpio जैसी कई कार्स को टक्कर दी है। आपको बता बता दे इन कार्स की खरीद मार्किट में ग्राहकों ने काफी कम की है। सभी ग्राहकों ने Tata Harrier की खरीद ज्यादा की है।

Tata Harrier Price :-

आइये तो अब हम आपको इस शानदार कार की कीमत के बारे में बताते है। आपको बता दे की इस कार की कीमत शुरू होती है 15.49 लाख से तथा इस कार के टॉप मॉडल की कीमत है 26.44 लाख। इस बेहतरीन आकर को आप किसी भी शो रूम से खरीद सकते है। आपको बता दे की इस कार को आप EMI द्वारा भी खरीद सकते है। कंपनी कई बार इस कार में डिस्काउंट भी देती है जिस कारण इस कार को ख़रीदन लोगो के लिए आसान हो जाता है।

Tata Harrier कार में मिलते है आपको बहुत ही बेहतरीन फीचर्स तथा दमदार इंजन। जानिए इसकी किफायती कीमत के बारे में।

Share This Article
Leave a comment