Honda Grazia एक्टिवा में बेहतरीन फीचर्स के साथ मिलने वाला है आपको भारी डिस्काउंट। जानिए इसके दमदार इंजन के बारे में।

komal

Honda Grazia :-

जैसा की आप सभी जानते ही है की हर साल मार्किट में बहुत सी एक्टिवा लॉन्च की जाती है। आप देखेंगे की आज कल मार्किट में एक्टिवा की डिमांड काफी ज्यादा बढ़ गयी है। आपको बता दे हर साल एक से बढ़ कर एक एक्टिवा लॉन्च की जाती है। आप को बता दे कि मार्किट में उसी एक्टिवा की खरीद ज्यादा होती है जिसकी क्वालिटी बेहतरीन हो। आप को बता दे कि नौजवानों को लेटेस्ट फीचर्स वाली एक्टिवा ज्यादा पसंद आती है तथा न्यू एक्टिवा को लेकर नौजवानो को ज्यादा ही रूचि होती है। आप को बात दे की मार्किट में जब कोई न्यू एक्टिवा आती है तो लोग उसकी तरफ ज्यादा ही आकर्षित होते है।

Honda Grazia Features :-

आइये तो आज हम आप को इस बेहतरीन एक्टिवा के फीचर्स के बारे में बताते है। इस एक्टिवा में आप को बहुत ही लाजवाब फीचर्स  दिए गए है। इसके फीचर्स को ग्राहकों ने काफी ज्यादा पसंद किया है। ग्राहकों का कहना है की इस एक्टिवा के सभी फीचर्स उनके लिए काफी ज्यादा लाभकारी है। आपको बता दे कि इसके आगे के ब्रेक डिस्क तथा पीछे के ब्रेक ड्रम प्रकार के है। इस एक्टिवा की चौड़ाई 707 mm है तथा इसकी लम्बाई 1829 mm है। आप को बता दे की इसके व्हीलबेस 1260 mm के है। इसके साथ ही इस में आपको LED हेडलाइट की सुविधा भी दी गयी है। इस एक्टिवा का कर्व वेट 106 kg है।

Jacky Shroff ने राम मंदिर के सीढ़ियों पर लगाया पोछा। सोशल मीडिया पर जम कर हुई वीडियो वायरल, जानिए क्या है फैंस के रिएक्शन ?

Honda Grazia एक्टिवा में बेहतरीन फीचर्स के साथ मिलने वाला है आपको भारी डिस्काउंट। जानिए इसके दमदार इंजन के बारे में।

Honda Grazia Engine & Mileage :-

आइये  तो अब हम आपको इस लाजवाब एक्टिवा के दमदार इंजन के बारे में बताते है। आपको बता दे कि एक्टिवा में आपको बहुत ही बेहतरीन इंजन उपलब्थ करवाया गया है। इस एक्टिवा के इंजन को इस प्रकार से तैयार किया गया है ताकि ये लम्बे समय तक ग्राहकों का साथ दे सके। इस के साथ ही आपको बता दे की ग्राहकों की पहली डिमांड इंजन को लेकर होती है। इसलिए कंपनी ने इस एक्टिवा के इंजन को ग्राहकों की डिमांड के हिसाब से ही तैयार किया है।

आप को बता दे कि इस एक्टिवा में आप को 125 सीसी का इंजन दिया गया है तथा इसमें 124.9 सीसी एयर कूल्ड सिंगल सिलेंडर यूनिट है जो 6,500 आरपीएम पर 8.52 बीएचपी का पावर तथा 5,000 आरपीएम पर 10.54 Nm का टॉर्क देता है। वही आपको बता दे कि इसमें सीवीटी गियरबॉक्स लगाया गया है। अगर हम बात करे इसकी माइलेज की तो इस एक्टिवा में आपको 45 Kmpl की माइलेज मिलती है। आप को बता दे की इस एक्टिवा के फ्यूल टैंक की कपैसिटी 5.3 लीटर है।

Honda Grazia Competitor :-

आइये तो अब हम आप को इस एक्टिवा के कॉम्पिटिटर के बारे में बताते है। आप को बता दे कि इस एक्टिवा ने अपने बेहतरीन के कारन मार्किट में बहुत सी एक्टिवा को मात दे दी है। इस एक्टिवा के लाजवाब फीचर्स और दमदार इंजन के कारन मार्किट में ग्राहकों ने इस एक्टिवा की खरीद ज्यादा मात्रा में की। इस एक्टिवा ने Suzuki Burgmen 125, Honda Activa 125, जैसी कई और एक्टिवा को टक्कर दी है।

Iran Airstrike on Pakistan : ईरान ने रातों रात कर दिया खेल, पाकिस्तान पर कर दिया बड़ा Air Strike

Honda Grazia Color & Price :-

आइये तो अब हम आप को इस शानदार एक्टिवा की कीमत के बारे में बताते है। आप को बता दे की इस एक्टिवा की कीमत है 82,408 रूपए। इस एक्टिवा को आप किसी भी शोरूम से बहुत ही आसानी से खरीद सकते है। आप चाहे तो इस एक्टिवा को EMI द्वारा भी खरीद सकते है।

अगर हम बात करे इस एक्टिवा के कलर के बारे में तो इस एक्टिवा में आप को बहुत ही लाजवाब कलर ऑप्शन दिए गए है। इस एक्टिवा के सभी कलर  ग्राहकों को बहुत ही ज्यादा पसंद आये है। इस एक्टिवा में आपको रेड, ब्लू, ग्रे, येल्लो आदि कई कलर ऑप्शन दिए गए है। इसके सारे ही कलर बेहद खूबसूरत है।

Honda Grazia एक्टिवा में बेहतरीन फीचर्स के साथ मिलने वाला है आपको भारी डिस्काउंट। जानिए इसके दमदार इंजन के बारे में।

Share This Article
Leave a comment