Yamaha MT-15 :- मार्किट में हाहाकार मचाने आ गयी है नई Yamaha MT-15,जबरदस्त फीचर्स, धांसू इंजन और माइलेज।

komal

Yamaha MT-15 :-

आप की जानकारी के लिए यह भी बता दिए जाये की अगले कुछ सालो में नया साल आने वाला है और इस नये साल की खुशियों में  अगर आप “Yamaha MT-15 घर लाने  की सोच रहे है।  तो यह के लिए एक बेहत सुविधा ले कर आ रहा है।

अगर आप की जानकारी के लिए यह बता दिये  जाये की कंपनी ने इस नए साल में अपने बाइक के लिए कुछ सेगमेंट पर छूट दी गयी है नए साल के ऑफर पर यह ही नहीं बल्कि यामाहा अपनी लाजवाब बाइक के लिए एक EMI प्लान भी लेकर आयी है।अगर आप भी एक सपोर्ट बाइक खरीदना चाहते है तो यह आप के लिये एक खुशखबरी है की  यामाहा अपने बाइक पर काफी अच्छे और शानदार ऑफर दे रही है। आप इसको EMI के द्वारा भी खरीद सकते है। आईये जानते है Yamaha MT-15 new EMI plans  के बारे में।

Yamaha MT-15 Road Price In India :-

Yamaha MT-15 :- मार्किट में हाहाकार मचाने आ गयी है नई Yamaha MT-15,जबरदस्त फीचर्स, धांसू इंजन और माइलेज।

आप की जानकरी के लिए यह भी बताया जा रहा है की “Yamaha MT-15 स्ट्रीक बाइक है।जो की 3 वैरिएंट में दिया गया है। इसकी की शुरुवाती शोरूम की कीमत 1,95,646 और विच वाले की वैरिएंट कीमत 1,99,602  रूपए और इसके Top वैरिएंट की कीमत 2,00,268 ऑन रोड दिल्ली की है। अगर बताय जाये की इसमें यह बाइक भारतीय नजर में वैरिएंट के साथ कलर का उओप्शन भी दिया गया है। इस बाइक का कुल वजन 139 kg का है।

Bigboss 17 :- Munawar ने Ankita को क्यों दिया Unbias का टैग ? पढ़िए पूरी खबर।

Yamaha MT-15 मिलेगा :-

आप की जानकारी के लिए यह बताया गया है की इस “Yamaha MT-15 बाइक को खरीदने पर सपना देख्नते है। यह यामाहा बाइक भारतीय बाजार में लुक और आधुनिक फीचर मिलते है। यह “Yamaha” की बाइक 155 सीसी bs6 powerful मोटर संचालक है।

अगर बात करते है की इस बाइक में आप सभी को एक शानदार Ride के साथ आप को बेहतर माइलेज भी दिए गया है। Yamaha MT-15 की बाइक में आपको 50 km की लीटर तक एक शानदार माइलेज भी दिया गया है।

Yamaha MT-15 :- मार्किट में हाहाकार मचाने आ गयी है नई Yamaha MT-15,जबरदस्त फीचर्स, धांसू इंजन और माइलेज।

यामाहा MT-15 सस्पेंशन और ब्रेक:-

आप की जानकारी के लिए यह बता दिए जाये की इस बाइक में आपको H/W और सस्पेंशन के कार्य को करने के लिये आप को 2 सस्पेंशन दिये गए है और इस बाइक के आगे 37mm टेलीस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन और पीछे की तरफ मोनोशॉक सस्पेंशन दिए जाते हैं |यह ही नहीं बल्कि इसके आलावा बेहतर बेकिंग के लिए आगे की और 282mm डिस्क ब्रेक के पीछे की तरफ से 220mm डिस्क ब्रेक का प्रयोग किया गया है।

यामाहा MT-15 Engine :-

Yamaha MT-15 :- मार्किट में हाहाकार मचाने आ गयी है नई Yamaha MT-15,जबरदस्त फीचर्स, धांसू इंजन और माइलेज।

Yamaha MT-15 – अगर अब हम इस बाइक के इंजन के बारे में बता करे तो इस बाइक में आपको 155सीसी  सिंगल,स्लेंडर, लिक्विड-कूल्ड फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन मिलता है।यह ही नहीं बल्कि इस बाइक में आप को 10,000rpm पर 18.1php की ताकत के साथ 7,500 rpm पर 142 nm की पिक ट्रक वि जनरेट किया गया है। अगर आप यह बताया जाये की इस बके के इंजन 6 स्पीड गियर के साथ जोड़ा गया है। इस इंजन के साथ आपको असिस्ट और स्लिपर क्लच टेक्नोलॉजी का लाभ मिलता है।

BMW M 1000 R ने किया Kawasaki को भी Fail जानिए इस बाइक के सभी Modren Features के बारे में।

यामाहा MT-15 feature :-

आप की जानकारी के लिए यह बता दिए जाये की इस बाइक के फीचर काफी की क्वालिटी काफी दमदार देखने को दिये जायेगा। इस बाइक में आपको Instrument Cluster LCD डिस्प्ले के साथ दिया होगा और इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी उपलब्ध है (मैटेलिक ब्लैक और डार्क मैट ब्लू को छोड़कर)दिया गया है।

अगर आप को बता दिए जाये तो इस यामाहा बाइक में सुविधाएँ कॉल, ई-मेल, एसएमएस अलर्ट; सेवा अनुस्मारक; अंतिम पार्क किया गया स्थान; माइलेज ट्रैकिंग; खराबी की चेतावनी; सवारी के बाद के आँकड़े डुअल चैनल एबीएस मौजूद एलईडी संकेतक उपलब्ध हैं। 

Share This Article
Leave a comment