Yamaha MT-03 :- 50,000 हज़ार की डाउन पेमेंट करके अपने घर ले जाइये ये शानदार बाइक। जानिए इसके दमदार इंजन तथा फीचर्स के बारे में।

komal

Yamaha MT-03 :-

आइये तो आज हम बात करते है  yamaha MT-03 बाइक के बारे में। जैसा की आप सभी जानते ही है कि हर साल मार्किट में एक से बढ़ कर एक नयी बाइक लॉन्च की जाती है। हर साल आप मार्किट में बहुत सी नए फीचर्स वाली बाइक्स को देख सकते है। आप को बता दे की मार्किट में बाइक की डिमांड दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। नौजवानो को लेटेस्ट बाइक बहुत पसंद होती है जिस कारन वो मार्किट में आयी नयी बाइक के प्रति उनकी रूचि अधिक होती है। आप को बता दे की सभी बाइक में अलग अलग फीचर्स होते है परन्तु मार्किट में उसी बाइक की खरीद जयदा होती है जिसकी क्वालिटी अच्छी हो 

Yamaha MT-03 Features :-

आइये तो आज हम आप को इस लाजवाब बाइक के अनोखे फीचर्स के बारे में बताते है। आप को बता दे सभी बाइक के अलग अलग फीचर्स होते है। इस बाइक में आप को बहुत से ऐसे फीचर्स उपलब्थ करवाए गए है जो आप को और दूसरी बाइक्स में नहीं देखने को मिलेंगे। इस बाइक के लाजवाब फीचर्स के कारन ग्राहकों ने इसे बहुत पसंद किया है। ग्राहकों ने इसके फीचर्स की बहुत तारीफ़ की है। ग्राहकों का कहना है कि इस बाइक के सरे ही फीचर्स उनके लिए बहुत लाभकारी है।

आप को बता दे की इस बाइक की लम्बाई 2090 mm है तथा इस की चौड़ाई 755 mm है तथा इस का व्हीलबेस 1380 mm है। आपको बता दे की इस बाइक के फ्रंट में 130 मिमी ट्रेवल के साथ इनवर्टेड टेलिस्कोपिक फोकर्स और मोनो शॉक मिलता है इस बाइक में आपको सेफ्टी के लिए डुएल चैनल एबीएस मिलता है। इसके अलावा  एलईडी लाइटिंग, किक शिफ्ट तथा ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे कई फीचर्स उपलब्थ करवाए गए है।

Masti 4 मूवी की शूटिंग बहुत ही जल्द होने वाली है शुरू, इस मूवी में फिर से दिखेगी रितेश, विवेक और आफताब की कॉमेडी जोड़ी। पढ़िए पूरी खबर।

Yamaha MT-03 :- 50,000 हज़ार की डाउन पेमेंट करके अपने घर ले जाइये ये शानदार बाइक। जानिए इसके दमदार इंजन तथा फीचर्स के बारे में।

Yamaha MT-03 Engine & Mileage :-

आइये तो अब हम इस बेहतरीन बाइक के दमदार इंजन के बारे में बात करते है। आपको बता दे कि इस बाइक में आपको बहुत ही दमदार इंजन उपलब्थ करवाया गया है। इस बाइक के इंजन को इस प्रकार से तैयार गया है की ये लम्बे समय तक ग्राहकों का साथ दे सके। इस बाइक में आपको 321 सीसी का इंजन उपलब्थ करवाया गया है।

आप को बता दे कि ये इंजन पैरेलल टविन और लिक्विड कूल्ड इंजन पर आधारित है। इस के इंजन को स्टार्ट करने पर ये 41.4 bHp की पावर और 29.6 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इस के फ्यूल टैंक की क्षमता 14 लीटर की है। ये बाइक 22 किलोमीटर की माइलेज देने की क्षमता रखती है।

Yamaha MT-03 Competitor :-

चलिए तो अब हम आप को इस शानदार बाइक के कॉम्पिटिटर्स के बारे में बताते है। आपको बता दे कि इस बाइक ने अपनी बेहतरीन क्वालिटी के कारन मार्किट में धमाल मचा दिया है। इसकी क्वालिटी के कारन मार्किट में ग्रहको ने इस बाइक की खरीद दूसरी बाइक्स के मुकाबले ज्यादा की है। इस बाइक के फीचर्स ने ग्राहकों का दिल छू लिया है। ग्राहकों को ये बाइक बहुत पसंद आयी है। इसके डिज़ाइन ने तो नौजवानो के दिलो में अलग सी लगा दी है। इस बाइक ने Hero Hf Deluxe, TVS sport, Hero HF 100 जैसी बहुत सी बाइक्स को टक्कर दी है।

Delhi School Holidays :- कड़ाके की सर्दी तथा घने कोहरे के कारन शिक्षा मंत्री ने स्कूलों की छुट्टियों को लेकर किया बड़ा फैसला। जानिए कब तक स्कूल रहेंगे बंद ?

Yamaha MT-03 Price :-

चलिए तो अब हम आपको इस लाजवाब बाइक की कीमत के बारे में बताते है। इस बाइक की कीमत है 4.60 लाख। इस बाइक को आप किसी भी शोरूम से खरीद सकते है। अगर आप चाहे तो इस शानदार बाइक को EMI द्वारा भी खरीद सकते है।

Yamaha MT-03 :- 50,000 हज़ार की डाउन पेमेंट करके अपने घर ले जाइये ये शानदार बाइक। जानिए इसके दमदार इंजन तथा फीचर्स के बारे में।

Share This Article
Leave a comment