Xiaomi 14 Pro :- भारत में Xiaomi 14 Pro लांच होने जा रही है, आइए जानते है इसके ख़ास फीचर्स और प्राइस के बारे में।

Neha Gurung

Xiaomi 14 Pro 

Xiaomi 14 Pro :- आजकल मार्किट में कई तरह के स्मार्टफोन्स देखने को मिलते है। कम्पनीज अपने मॉडल्स में में कई तरह के नए फीचर्स डाल कर लोगो को आकर्षित कर रही है। आज मार्किट में बहुत सारे स्मार्टफोन्स है जो एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन्स को टक्कर दे रही है। आपको बता दे कि Xioami एक चीनी कंपनी है जो के यह अपने मॉडल्स चीन के अलावा अन्य देशो भी में भी मोबाइल बेचता है। बात करे अगर  Xiaomi 14 Pro की तो यह चीन में लॉंच हो चूका है।

अगर हम बात करे भारत में तो Xiaomi 14 Pro की लॉन्चिंग डेट 30 नवंबर की बताई जा रही है। लोग इस फ़ोन के फीचर्स और लुक को देखने के लिए काफी उत्सक है। यह इस फ़ोन की बेस्ट डीलिंग होने वाली है।आइए आगे जानते है Xiaomi 14 Pro के खासियत के बारे में विस्तार से।

Xiaomi 14 Pro :- भारत में Xiaomi 14 Pro लांच होने जा रही है, आइए जानते है इसके ख़ास फीचर्स और प्राइस के बारे में।

Xiaomi 14 Pro  Processor & Storage :-

अगर हम बात करे Xiaomi 14 Pro के प्रोसेसर के बारे में तो यह फ़ोन इस मामले में बड़ा ही कमाल का है। इस फ़ोन में आपको कवालकॉम snapdragan 8 और Gen 3 के साथ आपको देखने को मिलेगा। और आपको यह भी बता दे की इसका प्रोसेसर 4 nanometer fabrications process पर रन करता हुआ आपको  मिलेगा। जिस से ग्रहोंको को 1x  3.3 GHz प्राइम कोर और 2x  2.3 Ghz एफिशिएंसी कोर औरआपको 5x 3.2 Ghz परफॉरमेंस कोर देखने को मिलेगी।

अगर बात करे Xiaomi 14 Pro के स्टोरेज की तो इस फ़ोन में आपको इसमें कई स्टोरेज वैरिएंट देखने को मिल सकते है। जैसे कि 12GB RAM और 256 GB स्टोरेज , 16GB RAM और 512 GB स्टोरेज, 16 GB RAM और 1 TB स्टोरेज देखने को मिलेगा।

Safety Features :- Companies द्वारा ऐसे कोनसे सेफ्टी फीचर्स कार में दिए जाते है जो लोगो की सेफ्टी के लिए बने होते है जानिए विस्तार से।

Xiaomi 14 Pro Battery, Charger  &  Special Features :-

Xiaomi 14 Pro में आपको अच्छी बैटरी, अच्छी चार्जिंग और स्पेशल फीचर्स के साथ मिलेगा।  इस फ़ोन में बड़े ही कमाल के फीचर्स देखने को मिलेंगे। Xiaomi 14 Pro में आपको 4,880mAh की बैटरी देखने को मिलेगी। इस फ़ोन में आपको 120w वायर्ड और 50w वायरलेस चार्जिंग भी मिलेगा। आपको बता दे कि यह एक ड्यूल सिम फ़ोन है। Xiaomi 14 Pro में आपको 161.00  x  75.30 x  8.49 मिमी और इस फ़ोन में 223.00 ग्राम वजन है।

Xiaomi 14 Pro Camera :-

अगर हम बात करे Xiaomi 14 Pro के कमरे की तरफ तो इस फ़ोन में आपको ट्रिपल कैमरा देखने को मिलेगा। इस फ़ोन में आपको 50 मेगापिक्सेल का प्राइमरी कैमरा, 50 मेगापिक्सेल का टेलेफोटिक कैमरा, 50 मेगापिक्सेल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा देखने को मिलेगा। Xiaomi 14 Pro में और आपको 32 मेगापिक्सेल का सेल्फी कैमरा भी साथ में देखने को मिलेगा। इस फ़ोन के कमरे को देखकर आप इस फ़ोन के दिवाने हो जाएंगे।

Xiaomi 14 Pro :- भारत में Xiaomi 14 Pro लांच होने जा रही है, आइए जानते है इसके ख़ास फीचर्स और प्राइस के बारे में।

Xiaomi 14 Pro Color Options :-

आइए अब हम बात करते है कि Xiaomi 14 Pro में आपको कोनसे रंग के फ़ोन देखने को मिलेंगे। आपको यह फ़ोन Classic black, blue, स्नो माउंटेन Pink और white कलर में  Xiaomi 14 Pro को लांच किया हुआ है।

Orxa Mantis Electric Bike :- जानिए कब होगी मैंटिस इलेक्ट्रिक बाइक भारत में लांच, पढ़िए इस इलेक्ट्रिक बाइक के फीचर्स विस्तार से।

Xiaomi 14 Pro Price :-

आइए अब हम बात करते है इस फ़ोन के प्राइस के बारे में इस फ़ोन की शुरुवाती कीमत Rs. 66990 है। यह फ़ोन आपको बड़े ही अच्छे डिज़ाइन और लुक में अट्रैक्टिव भी लगेगी। आपको यह फ़ोन इस दाम पे अच्छी डीलिंग के साथ आपको उपलब्ध करवाया जाता है। यह फ़ोन आपके लिए बेहतरीन साबित होने वाला है।

 

Share This Article
Leave a comment