Toyota Innova Hycross GX Limited Edition :- इस कार के लांच होने पर इंडियन मार्किट में मचाया धमाल। जाने इस कार के फीचर्स और प्राइस के बारे में विस्तार से।

Neha Gurung

Toyota Innova Hycross GX Limited Edition

Toyota Innova Hycross GX Limited Edition :- अगर हम बात करे ऑटोमोबाइल्स की तो यह हमारी ज़िन्दगी का ख़ास हिस्सा है। आजकल नए नए फीचर्स के साथ कार लांच किये जा रहे है। आजकल मार्किट में एक से बढ़कर एक कार देखने को मिलेगे। इन कार में सेफ्टी फीचर्स का भी पूरा -पूरा ख्याल रखा जाता है। कम्पनीज अपने कार के मॉडल्स बनाते समय फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स का ख़ास ध्यान रखती है। लोगो की सेफ्टी को मद्दे नज़र रखते हुए कम्पनीज अपने कार में नए नए सेफ्टी फीचर्स भी उपलब्ध करवाती है।

अगर हम बात करे Toyota Innova Hycross GX Limited Edition के बारे में तो यह कार मार्किट में बाकी कार को टक्कर दे रही है। कंपनी ने इस कार के कई नए फीचर्स और डिज़ाइन का ख़ास ख़याल रखा है। यह कार देखने में बहुत ही अट्रैक्टिव लगती है। इस कार में आपको सभी तरह की ख़ास सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएगी। आइए फिर पढ़ते है Toyota Innova Hycross GX Limited Edition के नए नए फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से।

 

Toyota Innova Hycross GX Limited Edition Design :-

अगर बात करे Toyota Innova Hycross GX Limited Edition के डिज़ाइन के बारे में तो आपको इस कार में एक बोनट लाइन, गनमेटल फिनिश ग्रिल, आटोमेटिक LED headlamp और चौड़े बम्पर वाले लुक के साथ आपको यह कार उपलब्ध करवाई जाएगी। आपको Toyota Innova Hycross GX Limited Edition कार के टायर बड़े ही मजबूती वाले मिलेंगे। जो इस कार के लिए और भी बेहतरीन साबित होगा। लोगो का कहना होता है के उनके कार के टायर जल्दी घस जाते है, पर आपको इस कार के टायर बड़े और मजबूती वाले उपलब्ध करवाए जाएंगे। आगे बात करते है इस कार के फीचर्स के बारे में।

Toyota Innova Hycross GX Limited Edition :- इस कार के लांच होने पर इंडियन मार्किट में मचाया धमाल। जाने इस कार के फीचर्स और प्राइस के बारे में विस्तार से।

Toyota Innova Hycross GX Limited Edition Features :-

आइए अब हम बात करते है Toyota Innova Hycross GX Limited Edition के फीचर्स के बारे तो इस में आपको 10 इंच के टच स्क्रीन इन्फोटेंमेंट सिस्टम के साथ आपको देखने को मिलेगा। और आपको बता दे कि इस में आपको एबिएंट लइटिनिंग, वायरलेस मोबाइल फ़ोन चार्जिंग इस के साथ के साथ अडजस्टेबले करने वाली ड्राइवर सीट, एक टच से फोल्ड हो जाने वाली सीट इसके अलावा आपको USB चार्जिंग पॉइंट भी मिलता है। आगे पढ़ते है इस कार के इंजन के बारे में।

Honor 90 Pro :- आइए देखते है Honor 90 Pro के धमाकेदार नए फीचर्स और पढ़ते है इस फ़ोन के reviews को विस्तार से।

 

Toyota Innova Hycross GX Limited Edition Engine Power :-

आइए जानते है Toyota Innova Hycross GX Limited Edition के इंजन पावर के बारे में तो इस कार में आपको 2.0 लीटर के साथ आपको 170 BHP और 205 NM का टार्क गेनेराते करती है। यह कार TNGA 2.0 लीटर और 4 सिलिंडर गैसोलिन इंजन पावर के साथ आपको मिलता है।

Toyota Innova Hycross GX Limited Edition Rivals :-

वैसे तो मार्किट में नए फीचर्स के साथ कई कार लांच होती है जो एक दूसरे को टक्कर देती है। कम्पनीज एक से बढ़कर एक नए मॉडल्स का निर्माण करती है। अगर हम बात करे Toyota Innova Hycross GX Limited Edition के रिवल्स के बारे में तो Maruti Suzuki Invicto और Kia Carens का भी नाम शामिल है।

 

Toyota Innova Hycross GX Limited Edition Safety Features :-

आइए जानते है Toyota Innova Hycross GX Limited Edition के सेफ्टी फीचर्स के बारे में तो इस कार में आपको ABS System, छे airbags, पार्किंग सेंसर कैमरा, सीट बेल्ट्स, टायर सेफ्टी प्रोसेसर, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कण्ट्रोल और साथ ही में ट्रैफिक अलर्ट का भी ऑप्शन्स आपको उपलब्ध करवाया जाता है। कम्पनीज कार बनाते समय कार के नए सेफ्टी फीचर्स का पूरा पूरा ध्यान रखती है।

Uttarakhand Tunnel Collapse :- टनल में फसे हुए लोगो को NDRF द्वारा रेस्क्यू तैयार करवाया गया। जानिए इस खबर को विस्तार से।

Toyota Innova Hycross GX Limited Edition Color Options :-

आइए जानते है कि Toyota Innova Hycross GX Limited Edition के कलर ऑप्शन्स के बारे में तो यह कार आपको सुपर वाइट, प्लेटिनम वाइट पर्ल, सिल्वर मेटालिक, स्पार्कलिंग ब्लैक पर्ल क्रिस्टल शाइन में आपको देखने को मिलेगी।

Toyota Innova Hycross GX Limited Edition Price In India :-

आइए अब जानते है Toyota Innova Hycross GX Limited Edition के मार्किट प्राइस के बारे में तो इस की कीमत 20.07 लाख रूपए से लेकर 20.22 लाख रूपए तक की आपको शोरूम में देखने को मिल जाएगी।

Share This Article
Leave a comment