Tata Punch EV कार ने मचा दिया है मार्किट में धमाल। जानिए इस कार के सभी खास फीचर्स के बारे मे।

komal

Tata Punch EV :-

जैसा की आप सभी को पता ही है कि हर साल मार्किट में कई प्रकार की कार को लॉन्च किया जाता है। आपको बता दे की हर साल आप मार्किट में लेटेस्ट फीचर्स वाली कार देख सकते है। आज कल मार्किट में कार की डिमांड काफी ज्यादा बढ़ गयी है। आज के समय में कई तरह के कार आप मार्किट में देख सकते है जैसे बैटरी तथा पेट्रोल और डीज़ल। सज के समय में ग्राहकों के बैटरी वाली कार ज्यादा पसंद आ रही है। ग्राहकों की बढ़ती डिमांड के हिसाब से ही कार के फीचर्स को तैयार किया जाता है।

आपको बता दे कि इस साल भी एक कार मार्किट में लॉन्च हुई है। इस का नाम है Tata Punch EV . इस कार में आपको बहुत ही बेहतरीन फीचर्स मिलने वाले है। इस कार में आपको कई नए फीचर्स भी देखने को मिलेंगे। आइये तो अब हम आपको इस फ़ोन के अभी फीचर्स और कीमत के बारे में बताते है।

Priyanka Chopra और Nick Jonas ने अपनी बेटी मालती मैरी के जन्मदिन की शुरुवात मंदिर में पूजा करके की, फैंस ने की तारीफ़। पढ़िए पूरी खबर।

Tata Punch EV Features :-

आइये तो अब हम आपको इस बेहतरीन कार के फीचर्स के बारे में बताते है। इस कार में आपको कई नए फीचर्स दिए गए है। इस कार के सभी फीचर्स आपके लिए बहुत लाभकारी साबित होने वाले है। कंपनी का दावा है कि ये कार ग्राहकों को बेहद पसंद आने वाली है। इस कार में आपकी सुविधा का पूरा ध्यान रखा गया है।

आपको बता दे कि इस कार में आपको 360 डिग्री का कैमरा सिर्फ टॉप टस्पेक ट्रिम के लिए उपलब्थ करवाया गया है। इसके साथ ही कार में आप को 6 एयरबैग तथा इलेक्ट्रॉनिक स्टैबिलिटी प्रोग्राम, ब्रेक डिस्क वाइपिंग की सुविधा दी गयी है। इसके साथ ही आपको इसमें 7 इंच का डिजिटल इंस्टूमेंट कलस्टर और 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। इस कार की सीट की क्वालिटी भी काफी अच्छी है। कार ड्राइवर तथा कार में बैठने वाले लोगो को किसी प्रकार की कोई असुविधा नहीं होगी।

Tata Punch EV कार ने मचा दिया है मार्किट में धमाल। जानिए इस कार के सभी खास फीचर्स के बारे मे।

Tata Punch EV Battery & Mileage :-

आइये तो अब हम आपको इस कार की दमदार बैटरी के बारे में बताते है। आपको बता दे की ये एक इलेक्ट्रिक कार है। इस कार में आपको बहुत ही लाजवाब बैटरी उपलब्थ करवाई गयी। इस कार की बैटरी को इस प्रकार से तैयार किया गया है ताकि ये एक बार चार्ज होकर ज्यादा घंटो तक चल सके। आपको बता दे की कंपनी ने इस कार को दो अलग अलग बैटरी पैक के साथ पेश किया है। इस कार का 25kWh बैटरी पैक सिंगल चार्ज में 315 किलोमीटर तक की रेंज देता है तथा लॉन्ग रेंज वर्जन में कंपनी ने 35kWh की क्षमता की बैटरी पैक दिया है जो की सिंगल चार्ज में 421 किलोमीटर तक का रेंज देती है।

Samsung S24 Ultra हुआ भारत में आज ही Launch, फीचर्स देख उड़े लोगों के होश, मिलेगा 200MP का बेहतरीन camera.

Tata Punch EV Competitor :-

आइये तो अब हम आपको बताते है इस कि बेहतरीन कार का मुकाबला किस कार से है। ये कार Citroen EC3, MG Comet, Tata Nexon EV Creative Plus जैसे कारो को टक्कर देने वाली है। आपको बता दे कि इस कार के सभी फीचर्स और दमदार बैटरी को सभी गरहक काफी पसंद करने वाले है। रिपोर्टर्स का कहना है कि इस कार की खरीद मार्किट में ज्यादा मात्रा में हो सकती है।

Tata Punch EV Color & Price :-

आइये तो अब हम आपको इस शानदार कार की कीमत के बारे में बताते है। आपको बता दे कि इस कार की कीमत शुरू होती है 10.99 लाख से तथा इस कार के टॉप मॉडल की कीमत है 14.49 लाख। आपको ये कार शोरूम में आसानी से देखने को मिल जाएगी। अगर हम बात करे इसके कलर के बारे में तो इस कार में आपको बहुत ही शानदार कलर उपलब्थ करवाए गए है। इस कार में आपको वाइट, रेड, ग्रे आदि कई और कलर ऑप्शन दिए गए है।

Tata Punch EV कार ने मचा दिया है मार्किट में धमाल। जानिए इस कार के सभी खास फीचर्स के बारे मे।

Share This Article
Leave a comment