Suzuki Gixxer SF शानदार बाइक ने अपने झक्कास डिज़ाइन के कारन मचाया ग्राहकों में धमाल। जानिए इसकी किफ़ायती कीमत के बारे में।

komal

Suzuki Gixxer SF :-

जैसा की आप सभी को पता ही है की हर साल मार्किट में बहुत सी बाइक्स को लॉन्च किया जाता है। हर साल बहुत सी कम्पनिया अपनी अपनी कंपनी की बाइक्स को लॉन्च करती है। आप मार्किट में एक से बढ़ कर एक लाजवाब बाइक देख सकते है। आपको बता दे की आज कल मार्केट में बाइक्स की डिमांड काफी ज्यादा बढ़ गयी है। ग्राहकों को लेटेस्ट बाइक काफी पसंद आती है। आज कल मार्किट में उसी बाइक की खरीद ज्यादा होती है जिसकी क्वालिटी अछि हो।

आज हम आपको Suzuki Gixxer SF बाइक के बारे में बताएंगे।जैसा की आप सभी को पता ही है की Suzuki एक जानी मानी कंपनी है। इस कंपनी के बाइक्स की डिमांड मार्किट में काफी ज्यादा होती है। ये कम्पनी ग्राहकों की डिमांड को ध्यान में रख कर ही बाइक को तैयार करती है। इस बाइक का कलर, डिज़ाइन, इंजन हर चीज बहुत ही बेहतरीन है। नौजवानो को ये बाइक काफी पसंद आयी है।

Suzuki Gixxer SF Features :-

आइये तो आज हम आपको इस बाइक के लाजवाब फीचर्स के बारे में बताते है। आपको बता दे की इस बाइक में आपको बहुत ही शानदार फाइटर्स उपलब्थ करवाए गए है। इस बाइक के फीचर्स को ग्राहकों ने काफी पसंद किया है। इस बाइक में आपको बहुत से ऐसे फीचर्स उपलब्थ करवाए गए है जो आपको और दूसरी बाइक में नहीं देखने को मिलते होंगे।

इस बाइक के आगे तथा पीछे के ब्रेक डिस्क प्रकार के है तथा इसके साथ ही इस बाइक में आपको सिनेगल चैनल एबीएस दिया गया है। इस बाइक में आपको LED टेललाइट, डिजिटल ओडोमीटर तथा डिजिटल टैकोमीटर, ब्लूटूथ मोबाइल कनेक्टिविटी, अडजस्टेबल विंडशील्ड तथा सैडल हाईट 795 mm है। इसकी लम्बाई 2025 mm है तथा इसकी चौड़ाई 715 mm है।

Samsung Galaxy S24 Ultra स्मार्टफोन ने AI फीचर्स से किया ग्रहोंको को दीवाना, अपने बेहतरीन फीचर्स से एप्पल जैसे तगड़े फ़ोन को दी मात। जानिए इसके कीमत के बारे में।

Suzuki Gixxer SF शानदार बाइक ने अपने झक्कास डिज़ाइन के कारन मचाया ग्राहकों में धमाल। जानिए इसकी किफ़ायती कीमत के बारे में।

Suzuki Gixxer SF Engine & Mileage :-

आइये तो अब हम आपको इस बाइक के डंडर इंजन के बारे में बताते है। आपको बता दे की इस बाइक में आपको बहुत ही लाजवाब इंजन उपलब्थ करवाया गया है। इस बाइक के इंजन को ग्राहकों ने काफी पसंद किया है। आपको बता दे की इस बाइक के इंजन की क्वालिटी काफी अच्छी है। ग्राहकों का कहना है की इस बाइक का इंजन उनके लिए काफी लाभकारी है। इस बाइक में आपको 155सीसी, 4 स्ट्रोक, सिंगल सिलेंडर फ्यूल इंजेक्शन एयर कूल्ड, SOHC इंजन है। ये इंजन 14.1 PS @ 8000 और 14.0 Nm @ 6000 rpm पावर पैदा करता है। अगर हम बात करे इस बाइक की माइलेज की तो ये आपको 45 किमी/लीटर की माइलेज देता है।

Suzuki Gixxer SF Competitor :-

आइये तो अब हम आपको इस बाइक के कॉम्पिटिटर के बारे में बताते है। आपको बता दे की इस बाइक ने अपनी बेहतरीन क्वालिटी के कारन मार्किट एमए बहुत सी बाइक्स को टक्कर दी है। इस बाइक की खरीद मार्किट एम् ग्राहकों ने काफी ज्यादा की है। इस बाइक ने अपने शानदार लुक के कारन मार्केट में लोगो को घायल कर दिया है। ग्राहक बस इसी बाइक को खरीदना चाहता है। इस बाइक ने TVS Apache RTR 160, Yamaha R15 V4, Yamaha R15S जैसी बहुत सी बाइक्स को टक्कर दी है। आपको बता दे की इन बाइक्स की खरीद भी मार्किट में काफी कम हुई है। जिस कारन मार्किट में इन बाइक्स की कीमत भी डाउन हो गयी।

Ind Vs England 1st test-इंग्लैंड की टीम ने किया बड़ा उलटफेर, छोटा टारगेट चेस करते हुए Expose हुए भारतीय बल्लेबाज जानिए सब विस्तार से

Suzuki Gixxer SF Color & Price :-

आइये तो अब हम आपको इस बाइक की कीमत के बारे में बताते है। आपको बता दे की इस बाइक की कीमत है 1,36,050 रूपए। आप इस बेहतरीन बाइक को किसी भी शो रूम से बहुत ही आसानी से खरीद सकते है। आप चाहे टी इस बाइक को आप EMI द्वारा भी खरीद सकते है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की बाइक में कंपनी की तरफ से डिस्काउंट भी दिया जाता है।

Suzuki Gixxer SF शानदार बाइक ने अपने झक्कास डिज़ाइन के कारन मचाया ग्राहकों में धमाल। जानिए इसकी किफ़ायती कीमत के बारे में।

Share This Article
Leave a comment