Suzuki Gixxer SF 250 शानदार बाइक Bajaj Pulsar F250 बाइक को मुँह तोड़ जवाब देने के लिए आ गयी है मार्किट में। जानिए इस बाइक के क्वालिटी के बारे में।

Neha Gurung

Suzuki Gixxer SF 250 

Suzuki Gixxer SF 250 :- जैसा कि आप सभी को पता ही है कि मार्किट में बाइक की डिमांड दिन प्रति दिन काफी ज़्यादा बढ़ती जा रही है। नौजवानो में आप को बाइक को ले कर ज़्यादा क्रेज देख ने को आसानी से देख ने को मिल जाता है। जिस कारण कंपनी द्वारा भी हर साल कई स्पोर्ट्स बाइक को मार्किट में लांच किया जाता है। जैसा कि अब मार्के में कार से ज़्यादा बाइक की डिमांड बढ़ रही है क्योकि आप को बाइक एक तो सस्ते दाम पर वो भी अच्छे फीचर्स के साथ प्राप्त हो जाता है।

मार्किट में आप को एक से बढ़ कर एक सस्ती से ले कर महंगी हर तरह की बाइक आसानी से देख ने को मिल जाती है। अगर हम बात करे Suzuki Gixxer SF 250 बाइक के बारे में तो आप को इस बाइक में कई तरह के ख़ास और लेटेस्ट वर्जन वाले सोपर्ट्स बाइक आसानी से देख ने को मिल जाते है। इस बाइक का डिज़ाइन काफी ज़्यादा डिसेंट है। जो भी यह बाइक खरीदेगा वो इस बाइक का दीवाना बन जाएगा। आइए तो फिर आगे हम जानते है Suzuki Gixxer SF 250 बाइक के ख़ास फीचर्स, स्पेसिफिकेशन और किफायती कीमत के बारे में विस्तार से।

Suzuki Gixxer SF 250 Engine & Mileage :-

आइए अब हम यहाँ सब से पहले बात करने वाले है Suzuki Gixxer SF 250 बाइक के इंजन के बारे में तो आप को इस बाइक में 249 cc का सिंगल सिलिंडर, एयर कूल्ड और फ्यूल इंजेक्टेड इंजन उपलब्ध करवाया जाता है। इस बाइक का यह इंजन 9,000 Rpm पर 26 Bhp की पावर देता है और साथ ही में 7,500 Rpm पर 22.6 Nm का पीक टार्क जेनरेट करता है। यह इंजन 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ लैस है।

इस बाइक का इंजन काफी ज़्यादा धाकड़ और बेहतरीन है और यह काफी लम्बे समय तक आप का साथ देने वाला है तो आप को इस बाइक के इंजन को ले कर किसी भी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा। पर वही अगर आगे हम बात करे Suzuki Gixxer SF 250 बाइक के माइलेज की तो इस बाइक का माइलेज 38 किमी प्रति लीटर का है। इस बेहतरीन माइलेज के साथ आप को यह Suzuki Gixxer SF 250 बाइक उपलब्ध करवाई जाती है।

Suzuki Gixxer SF 250 शानदार बाइक Bajaj Pulsar F250 बाइक को मुँह तोड़ जवाब देने के लिए आ गयी है मार्किट में। जानिए इस बाइक के क्वालिटी के बारे में।

Suzuki Gixxer SF 250 Features :-

आइए अब हम आगे बात करते है Suzuki Gixxer SF 250 बाइक के फीचर्स के बारे में तो आप को इस बाइक के दोनों साइड फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक उपलब्ध करवाए जाते है। साथ ही में आप को ब्लूटूथ कनेक्शन, नेविगेशन सिस्टम, वायरलेस चार्जिंग पॉइंट्स, डिजिटल रफ़्तार मीटर, डिजिटल टैकोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल फ्यूल गेज, ड्यूल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, LED हेडलाइट्स, LED टेललाइट्स, डिजिटल ट्रिप मीटर, अडजस्टेबल विंडशील्ड, कॉल्स और मैसेज अलर्ट, स्प्लिट सीट्स, पैसेंजर लेग रेस्ट, अडजस्टेबल विंडस्क्रीन, इंजन किल स्विच, मोड़ संकेत लैंप, ट्यूबलेस टायर तथा एलाय व्हील उपलब्ध करवाए जाते है।

TVS Ntorq 125 XT :- इस शानदार स्कूटी में आपको मिलते है एडवांस फीचर्स वो भी सिर्फ ***/- रूपए में। जानिए इसके ख़ास फीचर्स और कीमत के बारे में।

Suzuki Gixxer SF 250 बाइक की सीट काफी ज़्यादा आरामदायक है। आप इस बाइक पर बैठ कर आराम से किसी दूर सफर का आनंद उठा सकते हो। अगर आगे हम बात करे Suzuki Gixxer SF 250 बाइक के डायमेंशन की तो इस बाइक की चौड़ाई 740 mm है, लम्बाई 2010 mm है, ऊंचाई 1035 mm है, सैडल हाइट 800 mm है, व्हीलबेस 1345 mm है, कर्ब वजन 161 kg है, बोर 76 mm है और स्ट्रोक 54.9 mm है।

वही Suzuki Gixxer SF 250 बाइक के फ्यूल टैंक की क्षमता 12 लीटर है। इस Suzuki Gixxer SF 250 बाइक के टायर भी काफी ज़्यादा मजबूत तरीके से बनाये गए है। जिस कारण यह बाइक किसी भी उबड़ खाबड़ रास्तो में आसानी से चल सकती है वो भी बिना किसी परेशानी के। आप को बता दे कि इन सभी फीचर्स के कारण यह बाइक ग्रहोंको को खूब पसंद आ रही है।

Suzuki Gixxer SF 250 शानदार बाइक Bajaj Pulsar F250 बाइक को मुँह तोड़ जवाब देने के लिए आ गयी है मार्किट में। जानिए इस बाइक के क्वालिटी के बारे में।

Suzuki Gixxer SF 250 बाइक एक स्पॉट्स बाइक की तरह है। जिन लोगो को स्पोर्ट्स बाइक का काफी ज़्यादा शौंक है उन के लिए सुजुकी की यह बाइक काफी ही ज़्यादा बेहतरीन साबित होने वाली है। इस बाइक ने अपने ख़ास फीचर्स के कारण मार्किट में काफी ज़्यादा तहलका मचा रखा है। आप को बता दे कि इस में ऐसे बेहतरीन फीचर्स जो आप को लगभग किसी दूसरी बाइक में नहीं देख ने को मिलते। अगर आप कोई नई बाइक खरीदना चाहते हो तो आप के लिए Suzuki Gixxer SF 250 बाइक काफी ज़्यादा लाभदायक होने वाली है। आप को यह बाइक काफी ज़्यादा लुभाने वाली है।

Suzuki Gixxer SF 250 Color Options & Competitors :-

आइए अब हम आगे जानते है Suzuki Gixxer SF 250 बाइक के कलर ऑप्शन के बारे में तो आप को यह कार “Metallic Matte Stellar Blue, Metallic Matte Black और Metallic Sonic Silver/ Metallic Triton Blue कलर में उपलब्ध करवाई जाती है इन सभी कलर्स के कारन यह बाइक और भी ज़्यादा अच्छी लगती है। लोगो के इस बाइक के सभी कलर्स काफी ज़्यादा अच्छे लग रहे है। अगर वही अगर आगे हम बात करे Suzuki Gixxer SF 250 बाइक के रिवल्स के बारे तो Bajaj Pulsar F250, Honda CBR 250R और Yamaha FZS 25 आदि कई बाइक सुजुकी की इस बाइक को मार्किट में टक्कर दे रहे है।

Rakul Preet Singh & Jackky Bhagnani Marriage : Rakul Preet Singh और Jackky Bhagnani गोवा में शादी के बंधन में बंध गए।

आप को बता दे कि हालाँकि मार्किट में इस सबके को टक्कर देने के लिए और भी कई बाइक है। परन्तु Suzuki Gixxer SF 250 बाइक मार्किट में ट्रेंडिंग पर चल रही है और यह बाइक दर्शोकों को दिलो में काफी ज़्यादा छायी हुई है। जिस कारण इस बाइक को ग्रहोंको द्वारा बेहद ही पसंद किया जा रहा है।

Suzuki Gixxer SF 250 Indian Price :-

आइए अब हम आखिर में बात करते है Suzuki Gixxer SF 250 बाइक के कीमत के बारे में तो आप को यह कार 1.92 लाख रूपए से शुरू होती दिखती है जो कि इस बाइक के टॉप मॉडल 2.06 लाख रूपए तक की आसानी से मार्किट के बाइक शोरूम से उपलब्ध हो जाती है। आप इस बाइक को EMI द्वारा भी आसानी से खरीद सकते हो।

आप को बता दे कि इस बाइक की सेल इस साल काफी ही ज़्यादा हुई है। जिस कारण कंपनी द्वारा आप को इस बाइक के ऊपर कई डिस्काउंट ऑफर्स भी देख ने को आसानी से मिल रहा है। आप को इस बाइक पर 30% का डिस्काउंट मिल रहा है तो आप अपने नज़दीकी शोरूम में जाइये और चमचमाती बाइक को ले आये।

Suzuki Gixxer SF 250 शानदार बाइक Bajaj Pulsar F250 बाइक को मुँह तोड़ जवाब देने के लिए आ गयी है मार्किट में। जानिए इस बाइक के क्वालिटी के बारे में।

Share This Article
Leave a comment