Suzuki Access 125 शानदार स्कूटी अब आपको ड्यूल टोन तथा लाजवाब परफॉरमेंस के साथ देखने को मिलती है। जानिए इसके ख़ास फीचर्स और किफायती कीमत के बारे में।

Neha Gurung

Suzuki Access 125 

Suzuki Access 125 :- जैसा कि आप सभी को पता ही है कि मार्किट में आज कल कई कंपनी कई तरह के स्कूटी को लांच कर रहे है। आज कल आप को मार्किट में कई तरह की स्कूटी आसानी से उपलब्ध हो जाती है। जैसा आप सभी को बता दे कि सुजुकी एक जानी मानी और मशहूर कंपनी है। इस कंपनी के सभी स्कूटी ग्रहोंको द्वारा बेहद ही पसंद किये जाते है। लोगो में इस कंपनी के सभी स्कूटी की मार्किट में काफी ही ज़्यादा डिमांड है। अगर हम बात करे Suzuki Access 125 स्कूटी के बारे में तो आप को इस स्कूटी में कई अठारह के ख़ास और नए फीचर्स आसानी से देख ने को मिल जाते है।

यह स्कूटी देख ने में काफी ज़्यादा सुन्दर और लुक और डिज़ाइन में तो यह काफी ही ज़्यादा बेहतरीन है और अगर आप इस स्कूटी को एक बार देखोगे तो आप इस स्कूटी के दीवाने बन जाओगे। इस स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी भी काफी ज़्यादा धाकड़ है। लोग इस स्कूटी को खूब ज़्यादा पसंद कर रहे है। आइए तो फिर देरी किस बात की आगे हम जानते है Suzuki Access 125 स्कूटी के ख़ास फीचर्स, स्पेसिफिकेशन और किफायती कीमत के बारे में और भी विस्तार से।

Suzuki Access 125 Engine & Mileage :-

आइए अब हम सब से पहले बात करते है Suzuki Access 125 स्कूटी के इंजन के बारे में तो आप को इस स्कूटी में 124 cc का एयर कूल्ड इंजन उपलब्ध करवाया जाता है। इस स्कूटी का यह इंजन 8.7 इंच की ज़्यादा से ज़्यादा पावर देता है और साथ ही में 10 Nm का पीक टार्क जेनरेट करता है। यह आटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आता है। अगर आगे हम बात करे Suzuki Access 125 स्कूटी के माइलेज के बारे में तो इस स्कूटी का माइलेज 45 किमी प्रति लीटर है।

आप को बता दे कि इस स्कूटी का यह इंजन काफी ही ज़्यादा धाकड़ है। किसी भी ग्राहक को बस चाहिए होता है कि किसी भी स्कूटी का इंजन अच्छा और बेहतरीन साबित हो और लम्बे समय तक साथ दे तो आप को बता दे कि Suzuki Access 125 स्कूटी का यह इंजन काफी यदा अच्छा है। आप को इस के इंजन को ले कर कोई भी परेशानी का सामना नहीं करना पड़ता।

Suzuki Access 125 शानदार स्कूटी अब आपको ड्यूल टोन तथा लाजवाब परफॉरमेंस के साथ देखने को मिलती है। जानिए इसके ख़ास फीचर्स और किफायती कीमत के बारे में।

Suzuki Access 125 Features :-

आइए अब हम आगे बात करते है Suzuki Access 125 स्कूटी के फीचर्स के बारे में तो आप को इस स्कूटी में मोबाइल कनेक्टिविटी जैसे कि ब्लूटूथ कनेक्शन, वायरलेस चार्जिंग पॉइंट्स, कॉल्स और मैसेज अलर्ट, साथ ही में डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल रफ़्तार मीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, फ्रंट और रियर दोनों साइड डिस्क ब्रेक, फ्यूल गेज, नेविगेशन सिस्टम, डिजिटल सेंट्रल लॉकिंग, पैसेंजर लेग रेस्ट, फ्रंट और रियर कैरी हुक, LED हेडलाइट्स, LED टेललाइट्स, साइड रियर मिरर, हैंडल बार, डबल स्टैंड्स, ट्यूबलेस टायर तथा एलाय व्हील उपलब्ध करवाए जाते है।

अगर आगे हम बात करे Suzuki Access 125 स्कूटी के डायमेंशन की तो इस स्कूटी की चौड़ाई 690 mm है, लम्बाई 1870 mm है, ऊंचाई 1160 mm है, सैडल हाइट 773 mm है, ग्राउंड क्लीयरेंस 160 mm है, व्हील बेस 1265 mm है, क्रुब वजन 103 kg है, स्ट्रोक 57.4 mm है और बोर 52.5 mm है। वही इस Suzuki Access 125 स्कूटी के फ्यूल टैंक की क्षमता 5 लीटर है। इस स्कूटी में सामान रखने के लिए कंपनी द्वारा काफी ज़्यादा स्टोरेज देख ने को मिलती है। आप को इस स्कूटी में 21.8 लीटर का स्टोरेज देख ने को आसानी से मिल जाता है।

Maruti Suzuki Brezza CNG SUV 2024 : 25km के शानदार माइलेज में Maruti की ये धांसू गाड़ी, लक्ज़री लुक और झमाझम फीचर्स से Creta को दे रही टक्कर, देखे कीमत।

आप को बता दे कि Suzuki Access 125 स्कूटी की सीट काफी ज़्यादा कम्फर्टेबल है। Suzuki Access 125 स्कूटी की टॉप स्पीड 90 किमी प्रति घंटा है। आप इस स्कूटी में बैठ कर बिना किसी परेशानी के आराम से तय कर सकते है। आप को बता दे कि इस स्कूटी के टायर काफी ही ज़्यादा बेहतरीन तरीके से तैयार किये गए है। यह स्कूटी किसी भी उबड़ खाबड़ रास्तो में आसानी से चल सकती है।

Suzuki Access 125 शानदार स्कूटी अब आपको ड्यूल टोन तथा लाजवाब परफॉरमेंस के साथ देखने को मिलती है। जानिए इसके ख़ास फीचर्स और किफायती कीमत के बारे में।

यह स्कूटी ख़राब रास्तो पर भी बड़े ही स्मूथ तरीके से चलती है। लोगो को यह स्कूटी काफी ही ज़्यादा पसन्द आ रही है। यह स्कूटी नौजवानो के लिए भी काफी ही ज़्यादा बेहतरीन स्कूटी साबित होने वाली है। इस स्कूटी का लुक और डिज़ाइन देख कर हर कोई इस स्कूटी की वाहवाही करने से अपने आप को पीछे नहीं रोक पा रहा। लोगो में यह Suzuki Access 125 स्कूटी काफी ज़्यादा छायी हुई है।

Suzuki Access 125 Color Options & Competitors :- 

आइए अब हम आगे बात करते है Suzuki Access 125 स्कूटी के कलर ऑप्शन के बारे में तो आप को इस स्कूटी में “मैटेलिक मैट ब्लैक, पर्ल मिराज़ वाइट, मैटेलिक ब्लैक प्लैटिनम सिल्वर, मैटेलिक डार्क ग्रीनिश ब्लू, मेटालिक रॉयल ब्रोंज, सॉलिड आइस ग्रीन/ पर्ल मिराज़ वाइट, मैट ब्लू और पर्ल शाइनिंग बेज़ कलर में उपलब्ध करवाई जाती है। यह सभी कलर्स इस स्कूटी के लुक को और भी ज़्यादा डिसेंट बना देते है। लोगो को यह सभी कलर्स बेहद ही पसंद आये है।

अगर वही हम बात करे Suzuki Access 125 स्कूटी के रिवल्स की तो इस स्कूटी को “हौंडा एक्टिव सिक्स जी, टीवीएस एनटॉर्क 125, टीवीएस जुपिटर और हौंडा डियो आदि कई स्कूटी सुजुकी की इस स्कूटी को मार्किट में टक्कर दे रहे है। आप को बता दे कि फिर भी सुजुकी की यह स्कूटी सभी को टक्कर देते हुए आगे निकल गयी है।

Oppo F25 Pro 5G वाटरप्रूफ स्मार्टफोन जल्द ही 29 फरवरी 2024 को होगा मार्किट में लांच। जानिए इसके ख़ास फीचर्स और किफ़ायती कीमत के बारे में।

Suzuki Access 125 Indian Price :- 

आइए अब हम आखिर में बात करते है Suzuki Access 125 स्कूटी के कीमत के बारे में तो आप को यह स्कूटी 79,899 रूपए से शुरू होती हुई दिख जाती है जो कि आप को इस स्कूटी के टॉप मॉडल 90,500 रूपए तक की आसानी से मार्किट के बाइक शोरूम से उपलब्ध हो जाती है। आप इस Suzuki Access 125 स्कूटी को EMI द्वारा भी आसानी से खरीद सकते हो। आप को बता दे कि कंपनी द्वारा आप को इस स्कूटी पर कई डिस्काउंट ऑफर्स की स्कीम भी देख ने को आसानी से मिल जाती है।

आप को इस Suzuki Access 125 स्कूटी के ऊपर 30% का डिस्काउंट ऑफर्स आसानी से मिल जाता है। जो भी नयी स्कूटी खरीदने की तलाश में है और वह कम बजट में अच्छा स्कूटी खरीदना चाहते है तो उन के लिए Suzuki Access 125 स्कूटी काफी ज़्यादा बेहतरीन और लाभ दायक साबित होने वाली है। यह स्कूटी मिडिल क्लास फॅमिली वालो के लिए बहुत अच्छी स्कूटी साबित होगी।

Suzuki Access 125 शानदार स्कूटी अब आपको ड्यूल टोन तथा लाजवाब परफॉरमेंस के साथ देखने को मिलती है। जानिए इसके ख़ास फीचर्स और किफायती कीमत के बारे में।

Share This Article
Leave a comment