Royal Field Classic 350 :- Royal Field ने रुलाए Kawasaki को खून के आंसू। पढ़िए इस खबर को।

Neha Gurung

Royal Field Classic 350 

Royal Enfield Classic 350 :- आपको बता दिया जाए कि मार्किट में आपको एक से बढ़कर एक महंगी बाइक देखने को आसानी से मिल जायेगी। आजकल लोग बाइक की डिमांड ज्यादा कर रहे है। आपको बता दिया जाए कि मार्किट में महंगी से महंगी बाइक की बिक्री ज़्यादा की जा रही है। नौजवानो के लिए यह महंगी बाइक काफी ज़्यादा क्लासी लुक देती है। कंपनी द्वारा बाइक में आपको कई तरह के नए-नए फीचर देखने को मिल जाएंगे।

आइए आगे बात करते है Royal Enfield Classic 350 के फीचर्स के बारे में तो इस बाइक में आपको कई तरह के धमाकेदार फीचर्स देखने को मिल जाएंगे। लोगो द्वारा इस बाइक को काफी ज़्यादा पसंद किया जाता है। आइए फिर आगे पढ़ते है इस बाइक के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन्स और कीमत के बारे में विस्तार से।

Royal Field Classic 350 :- Royal Field ने रुलाए Kawasaki को खून के आंसू। पढ़िए इस खबर को।

Royal Field Classic 350 Engine & Specification :-

आइए अब बात करते है Royal Enfield Classic 350 बाइक के इंजन के बारे में तो आपको बता दे कि इस बाइक में आपको 349 cc, सिंगल सिलिंडर और साथ ही में आपको air-cooled इंजन भी उपलब्ध करवाया जाता है। आपको बता दिया जाए जो कि 6,100 Rpm पर 20.2 HP का पावर देता है और साथ ही में 4,000 rpm पर 27 Nm आउटपुट तक का टार्क जेनरेट  करता है। Royal Enfield Classic 350 बाइक में आपको 5-speed ट्रांसमिशन उपलब्ध करवाया जाता है।

अगर आगे हम बात करे Royal Enfield Classic 350 बाइक के माइलेज के बारे में तो इस बाइक की माइलेज 36.2 किलोमीटर प्रति लीटर है। आपको यह भी बता दे कि Royal Enfield Classic 350 बाइक हाईवे पर 35 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। आपको Royal Enfield Classic 350 बाइक के इंजन को लेकर कोई भी परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा।

Maruti Alto 800 :- इस छोटी कार ने किया बड़ा धमाका, जानिए इस कार के धमाकेदार इंजन और कमाल के फीचर्स के बारे में।

Royal Field Classic 350 Design :-

आइए अब बात करते है Royal Enfield Classic 350 बाइक के डिज़ाइन के बारे में तो इस बाइक का डिज़ाइन काफी ही अच्छा बनाया गया है। लोग इस बाइक के लुक को लेकर भी इस बाइक की तरफ बहुत आकर्षित हो रहे है। आपको Royal Enfield Classic 350 बाइक में फ्रंट में गोल हेडलाइट देखने को मिलता है। जो कि इस बाइक की लुक को और भी अट्रैक्टिव बना देता है। इस बाइक का हैंडलबार काफी लम्बा है। इस बाइक में आपको आरामदायक सीट उपलब्ध करवाई जाती है। आप इस बाइक में बैठ कर कही भी आ-जा सकते है।

Royal Field Classic 350 :- Royal Field ने रुलाए Kawasaki को खून के आंसू। पढ़िए इस खबर को।

Royal Field Classic 350 Color Options :-

अगर बात करे इस बाइक के कलर ऑप्शंस के बारे में तो इसमें में आपको कई रंग देखने को मिल जाएंगे। आपको Royal Enfield Classic 350 बाइक Halycon Black, Halcyon Green, Chrome Red, Redditch Grey, Redditch Red, Chrome Bronze, Gunmetal Grey और Dark Stealth Black आदि कलर में आपको यह बाइक उपलब्ध करवाई जाती है।

Royal Field Classic 350 Competitors :-

अगर बात की जाए Royal Enfield Classic 350 बाइक के rivals की तो Honda H’ness CB350, Jawa 42, Yezdi Roadster और Harley Davidson X4540 आदि महंगी बाइक, Royal Enfield Classic 350 बाइक को मार्किट में टक्कर दे रहे है। मार्किट में महंगी बाइक्स में मुकाबला दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है।

Yamaha RX 100 :- Yamaha के इस बाइक की आवाज़ से सभी लोग हुए दीवाने, इतनी बड़ी इस बाइक की सेल। पढ़िए इस खबर को

Royal Field Classic 350 :- Royal Field ने रुलाए Kawasaki को खून के आंसू। पढ़िए इस खबर को।

Royal Field Classic 350 Price :-

आइए अब बात करते है कि Royal Enfield Classic 350 बाइक के प्राइस के बारे में तो आपको यह बाइक Rs. 1.93 लाख से लेकर Rs. 2.25 लाख तक की आपको शो रूम में आसानी से देखने को मिल जायेगी। आपको बता दिया जाए के आप Royal Enfield Classic 350 बाइक को EMI द्वारा भी खरीद सकते है। आप इस बाइक को बेस्ट ऑफर्स और डिस्काउंट के समय भी आसानी से खरीद सकते है।

Share This Article
Leave a comment