Orxa Mantis Electric Bike :- जानिए कब होगी मैंटिस इलेक्ट्रिक बाइक भारत में लांच, पढ़िए इस इलेक्ट्रिक बाइक के फीचर्स विस्तार से।

Neha Gurung

Orxa  Mantis Electric Bike :-

Orxa Mantis Electric Bike :- अगर आज हम बात करे तो मार्किट में लोगो द्वारा इलेक्ट्रिक बाइक की डिमांड बढ़ गयी है। आजकल ज़्यादा कम्पनीज भी इलेक्ट्रिक बाइक बनाने में अपना पूरा फोकस दे रही है। लोगो को इलेक्ट्रिक बाइक काफी पसंद आ रही है और साथ ही में मार्किट में इन इलेक्ट्रिक बाइक की डिमांड दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। क्योकि कम्पनीज द्वारा इलेक्ट्रिक बाइक में भी काफी कुछ नए फीचर्स डाले जा रहे है जो कि लोगो को काफी पसंद आ रहे है। आइए जानते है Orxa Mantis Electric Bike के कुछ फीचर्स के बारे में।

Orxa  Mantis Electric Bike Update :-

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ओरक्सा एनर्जीज ने अब मार्किट अपनी इलेक्ट्रिक Orxa Mantis Bike लांच कर दी है। आपको बता दे कि यह इलेक्ट्रिक बाइक भारत में भी लांच होगी। इस बाइक की डिलीवरी डेट april 2024 की बता रहे है। Orxa Mantis Electric Bike के फीचर्स को लेकर लोग काफी उत्सुक है। क्या Orxa Mantis Electric Bike दूसरे बाइक को टक्कर देगी ? आइए आगे जानते है इसे और भी विस्तार में।

Shri Khatu Shyam :- जानिये कब है खाटू श्याम जी का जन्मदिन और कैसे लोग खाटू शयम जी के स्थान पर जाने के लिए पदयात्रा करते है।

Orxa  Mantis Electric Bike Design :-

अगर अब हम बात करे Orxa Mantis Electric Bike के डिज़ाइन की तरफ तो इसके डिज़ाइन की तरफ ख़ास ध्यान रखा गया है। इस में आपको मूर्तिकला टैंक और प्रोजेक्टर हेडलाइट सेटअप के साथ आपको यह इलेक्ट्रिक बाइक उपलब्ध करवाई गयी है। इस बाइक में 41mm टेलीस्कोपिक फोकस अगले हिस्से में दिए गए है और इसके पिछले हिस्से में आपको adjustable preload मोनो-शॉक देखने को मिलेगा।

Orxa Mantis Electric Bike :- जानिए कब होगी मैंटिस इलेक्ट्रिक बाइक भारत में लांच, पढ़िए इस इलेक्ट्रिक बाइक के फीचर्स विस्तार से।

Orxa  Mantis Electric Bike Feature :-

Orxa Mantis Electric Bike के फीचर्स के तरफ ख़ास ध्यान दिया गया है।आपको इस कार में कई नए फीचर्स देखने को मिलेंगे। आपको इस बाइक के बेहतरीन ब्रेकिंग सिस्टम देखने को मिलेगा। आपको इस बाइक के ब्रेकिंग के लिए single-chain ABS के साथ दोनों व्हील्स में ब्रेकिंग मजूद होगा। इस बाइक का फ्रेम एक ऑल-एल्युमीनियम एयरोस्पेस ग्रेड मिक्स मेटल फ्रेम आपको दिखेगा। आपको इस बाइक के फीचर में ब्लूटूथ सिस्टम, नेविगेशन सिस्टम, आदि देखने को मिलेगा। कम्पनीज द्वारा इस बाइक की मोटर और बैटरी पर 3 साल की वारंटी देते है।

Orxa  Mantis Electric Bike Weight & Charge :-

आपको बता दे कम्पनीज द्वारा आपको इसके बाइक में 182 किग्रा वजन के साथ आपको यह इलेक्ट्रिक बाइक हलकी सेगमेंट में देखने को मिलेगी। आपको इसबाइक के साथ  स्टैंडर्ड के बतौर पैर 1.3 kWh चार्जर के साथ आएगी और इसके लिए 3.3 किलोवाट चार्जर अलग से आप खरीद सकते है Orxa Mantis Electric Bike में आपको 8.9 kWh बैटरी पैक दिया जाएगा। जो के BLDC elecetric motor के साथ मिलकर 27.5hp की पावर देगा और 93Nm पीक टार्क जेनरेट करने में मदद करेगा।

Orxa Mantis Electric Bike में आपको 8.9 सेकंड में 0-100 किमी पार्टी घंटे की स्पीड पे चलती है। और इसमें आपको टॉप स्पीड 135kmpl  है। Orxa Mantis Electric Bike की रेंज की बात करे तो यह IDC रेंज 221 किमी है। अगर बात करे चार्जर की तो इस बाइक का 3.3 किलोवाट का चार्जर बाइक को 2.5 घंटो में 0-80% तक चार्ज कर सकता है। यह बाइक एक फ़ास्ट चार्जिंग ऑप्शन भी हो सकता है।

Safety Features :- Companies द्वारा ऐसे कोनसे सेफ्टी फीचर्स कार में दिए जाते है जो लोगो की सेफ्टी के लिए बने होते है जानिए विस्तार से।

Orxa  Mantis Electric Bike Price :-

अगर हम बात करे Orxa Mantis Electric Bike के प्राइस के बारे में तो इस बाइक शुरुवाती कीमती 3 लाख बताई जा रही है।

Orxa  Mantis Electric Bike Color Options :-

अगर हम बात करे Orxa Mantis Electric Bike के कलर ऑप्शन्स तो इस में आपको Urban black और jungle grey रंग देखने को मिलेंगे।

Share This Article
Leave a comment