New Year Smartphone Offers :-इस नए साल के मौके पर मिलेगा भारी मात्रा में दमदार ऑफर में मिलेंगे यह स्मार्टफोन्स कीमत जान कर होश उड़ जाएंगे।

Neha Gurung

Top 5 Smartphone under discount offers 

Top 5 Smartphone :- आपको बता दिया जाए टेक्नोलॉजी के मामले में भारत काफी आगे बढ़ चूका है। लोगो में स्मार्टफोन का इस्तेमाल दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। आपको बता दिया जाए कि कुछ फेस्टिव सीजन पर स्मार्टफोन पर डिस्काउंट ऑफर डाल कर लोगो को अपने तरफ आकर्षित करते है ताकि ज़्यादा से ज़्यादा लोग आकर्षित हो और ज़्यादा से ज़्यादा लोग स्मार्टफोन ख़रीदे। ऐसे डिस्कोउन्ट्स पर ज़्यादा से ज़्यादा लोग स्मार्टफोन खरीदने के लिए उत्सुक रहते है फिर देखते है कि कोनसे फ़ोन पर आपको डिस्काउंट दिया जा रहा है।

अब हाल ही में क्रिसमस फिर आगे नया साल आने वाला है इस पर भारी संख्या में स्मार्टफोन पर डिस्काउंट ऑफर्स लागू किया जाता है। इन् फेस्टिव सीजन पर स्मार्टफोन के दाम काफी हद तक कम हो जाते है। लोग इन मौका का फयदा उठा कर सस्ते  दामों पर स्मार्टफोन खरीद लेते है।

IPhone 15 :-

आपको बता दिया जाये कि Apple एक जानी मानी कंपनी है। लोगो द्वारा इस कंपनी के फ़ोन को काफी ज़्यादा पसंद किया जाता है। यह फ़ोन ज़्यादा कैमरा क्वालिटी की वजह से लोगो में चर्चा का विषय बना रहता है। इस फ़ोन का कैमरा काफी ज़्यादा लोगो द्वारा पसंद किया जाता है। इस फ़ोन का लुक और डिज़ाइन दोनों ही काफी बेहतरीन है। आपको बता दे कि Apple Iphone 15 (128 GB) 79,900 और 256 (GB) 89,900 रूपए में आपको मिलता है अगर बात करे इस फ़ोन के डिस्काउंट ऑफर्स के बारे में तो यह फ़ोन आपको 50,000 रूपए तक बेस्ट डिस्काउंट ऑफर्स के साथ आपको मिल सकता है।

OnePlus Nord CE 3 :-

आपको बता दे कि OnlePlus Nord CE 3 स्मार्टफोन के फीचर्स को लोगो द्वारा काफी ज़्यादा पसंद किया जा रहा है। इस फ़ोन में आपको 5,000 mAh की बैटरी दी जाती है। आपको इसमें 80W का फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी उपलब्ध करवाया जाता है। यह फ़ोन लोगो द्वारा काफी भरी संख्या में ख़रीदा जा रहा है। आपको यह फ़ोन 19,999 रूपए में आपको उपलब्ध करवाया जाता है अगर इस फ़ोन के डिस्काउंट ऑफर्स की बात करे तो इसमें 15,000 रूपए तक का डिस्काउंट ऑफर्स के साथ आपको मिल सकता है।

New Year Smartphone Offers :-इस नए साल के मौके पर मिलेगा भारी मात्रा में दमदार ऑफर में मिलेंगे यह स्मार्टफोन्स कीमत जान कर होश उड़ जाएंगे।

Volkswagen Virtus 2023 कार के फीचर्स को देख लगी शोरूम के बाहर भीड़। जानिए कितनी है इसकी कीमत।

Motorola Edge 40 Neo :-

आइए अब बात करते है Motorola Edge 40 Neo की तो इस फ़ोन में आपको 8GB RAM + 128GB स्टोरेज के साथ आपको उपलब्ध करवाया जाता है। आपको बता दिया जाए कि इस फ़ोन में फ़ास्ट चार्जिंग का सपोर्ट सिस्टम भी उपलब्ध करवाया जाता है। आपको इस फ़ोन में 6.55 इंच फुल Poled covered और 144 Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आपको यह फ़ोन मिलता है। आपको यह फ़ोन 25,999 रूपए में आसानी से मिल जाता है अगर बात करे इस फ़ोन के डिस्काउंट ऑफर्स की तो यह फ़ोन आपको 20,999 रूपए में डिस्काउंट के बाद मिल जाता है।

New Year Smartphone Offers :-इस नए साल के मौके पर मिलेगा भारी मात्रा में दमदार ऑफर में मिलेंगे यह स्मार्टफोन्स कीमत जान कर होश उड़ जाएंगे।

Realme 11 Pro :-

आपको बता दिया जाए Realme 11 Pro लोगो द्वारा काफी ज़्यादा पसंद किया जा रहा है इस फ़ोन को काफी तारीफे मिल रही है। अगर बात करे इस फ़ोन की तो इस फ़ोन में आपको 6.7″ की बड़ी डिस्प्ले देखने को मिलती है। इस फ़ोन में आपको Amoled स्क्रीन देखने को मिलती है जो कि HDR + 10 का पूरा पूरा सपोर्ट देखने को मिलता है। और साथ आपको इस फ़ोन में SD card का फूल सपोर्ट देखने को मिलता है। यह फ़ोन आपको 23,999 रूपए में आसानी से उपलब्ध हो जाता है अगर बात करे इस्सस फ़ोन के डिस्काउंट ऑफर्स की तो यह फ़ोन आपको 20,000 रूपए में अच्छे ऑफर्स के साथ मिल जाता है।

 

Hyundai Venue :- Brezza को पछाड़ने आ चुकी है Hyundai Venue का नया मॉडल। जानिए इस कार के कीमत के बारे में।

Infinix Hot 30 :-

आइए अब बात करते है इस फ़ोन की तो स फ़ोन ने मार्किट में अपनी एक ख़ास जगह बना ली है। लोगो द्वारा इस फ़ोन को काफी ज़्यादा पसंद किया जाने लगा है। इस स्मार्टफोन में आपको 6.78 इनचेस की एक बड़ी स्क्रीन देखने को मिल जाती है। इस फ़ोन में आपको 5,000 mAh की बैटरी और साथ ही में 33 W का फ़ास्ट चार्जिंग का सपोर्ट सिस्टम भी उपलब्ध करवाया जाता है। आपको बता दे कि इस फ़ोन के कैमरा क्वालिटी बहुत ही बेहतरीन है।

इन्ही सभी फीचर्स के साथ लोगो को काफी ज़्यादा पसंद किया जा रहा है। आपको यह फ़ोन 12,499 रूपए तक की आपको उपलब्ध करवाया जाता है। अगर बात करे इस फ़ोन के ऑफर्स डिस्काउंट की तो यह फ़ोन आपको 10,000 रूपए तक का मिल सकता है।

New Year Smartphone Offers :-इस नए साल के मौके पर मिलेगा भारी मात्रा में दमदार ऑफर में मिलेंगे यह स्मार्टफोन्स कीमत जान कर होश उड़ जाएंगे।

Share This Article
Leave a comment