MG Hector :- MG Hector के ग्राहको के लिए भारी झटका, इस कार की रकम *****/ बढ़ा दी गयी है कंपनी द्वारा जानिए विस्तार से।

Neha Gurung

MG Hector 

MG Hector :- आपको बता दे की आजकल हर एक इंसान ऑटोमोबाइल्स का इस्तेमाल कर रहा है। ऑटोमोबाइल्स हमारी ज़िन्दगी में एक एहम रोल अदा करते है। आजकल मार्किट में बहुत सारी गाडी अपने नए-नए फीचर्स के साथ लांच हो रही है। जिस भी गाडी के फीचर्स बड़े कमाल के होते है और सस्ते दाम में आपको उपलब्ध करवाए जाते वह लोगो को और भी पसंद आते है।

कमपनीज़ कार में नए और धमाकेदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स डाल कर मार्किट में लांच कर रही है जिस से लोग और भी जागरूक होते है नए कार लेने को। आइए अब हम बात करते है MG Hector के मॉडल के बारे में जो पहले से ही लोगो के दिलो में छाए हुए है।

Tulsi Vivah 2023 :- तुलसी विवाह कैसे और कब करे? जानिये सही मुहर्त और सही विधि के साथ।

MG Hector :- MG Hector के ग्राहको के लिए भारी झटका, इस कार की रकम *****/ बढ़ा दी गयी है कंपनी द्वारा जानिए विस्तार से।

 

MG Hector Features & Specifications :-

आपको बता दे की MG Hector के जानी मानी ब्रिटिश कंपनी है जो अपने आटोमेटिक कंपनी के नाम से जानी जाती है। अगर हम आगे बात करे इस कार के फीचर्स के बारे में तो इसमें आपको 1 डीजल इंजन और साथ ही में आपको पेट्रोल का ऑप्शन भी साथ उपलब्ध करवाया जाएगा। अब बात करे इसके डीजल इंजन की तो इसमें आपको 1956 CC और पेट्रोल इंजन 1451 CC का है।

MG Hector आपको ऑटोमेटेड और मैन्युअल के साथ उपलब्ध करवाया जाएगा। अगर आगे हम बात करे इसके माइलेज के बारे में तो MG Hector का माइलेज 15.58 किमी / लीटर है। MG Hector की लंबाई की बात करे तो यह 4699mm है और अगर चौड़ाई की बात करे तो 1835mm है अब बात करे इस कार के व्हील की तो यह 2750mm है। इस कार के फीचर्स बड़े ही कमाल के होने के कारण भी लोगो को काफी पसंद आते है।

MG Hector Other Competition :-

मार्किट में वैसे ही गाड़ियों की क्प्म्पीटीशन होती रहती है। कम्पनीज नए नए फीचर्स के साथ अपना मॉडल मार्किट में लांच करते है। इस मार्किट में बहुत सारे ऐसे मॉडल्स है जो के बहुत मशहूर है और लोगो को काफी पसंद आते है। बात करे इन मॉडल्स की जैसे की Mahindra XUV 700 ( जो के आपको 5 सीट में उपलब्ध है ), Tata Harrier , Kia Seltos, skoda Kushaq, Volkswagen तैगुनौर Hundai Creta आदि शामिल है, पर अगर हम बात करे MG Hector की तो यह भी कई नए मॉडल्स को मार्किट में टक्कर दे राहा है। लोग इस कार को काफी पसंद कर रहे है। इस कार की बिक्री भी तेजी से बढ़ रही है क्यूकि MG Hector ने लोगो के दिलों में अपनी जगह बना ली है।

Toyota Hilux MHEV यूरोप में 2.8-लीटर डीज़ल और माइल्ड-हाइब्रिड टेक के साथ शुरुआत; क्या यह भारत आएगा?

MG Hector :- MG Hector के ग्राहको के लिए भारी झटका, इस कार की रकम *****/ बढ़ा दी गयी है कंपनी द्वारा जानिए विस्तार से।

 

MG Hector Price :-

आइए अब बात करते है MG Hector के प्राइस की तो यह आपको शुरुवाती कीमत Rs. 14.73 लाख में आपको शो रूम्स में देखने को मिलेगी। आगे इस के बारे में हम बात करे तो MG Hector के ग्राहको को लिए के लिए कम्पनीज ने MG Hector की कीमत में 40,000 और बढ़ा दिए है अपनी इंडिया मार्किट में। जो के लोगो और भी हैरान कर देनी वाली बात है। यह MG Hector के ग्राहको के लिए एक भारी झटका है।

Share This Article
Leave a comment