Mahindra Scorpio N :- इस महिंद्रा की बेहतरीन SUV में आपको मिल रहा है भारी डिस्काउंट। नए अपडेटेड फीचर्स से भरी यह SUV ने आये अपने घर।

Neha Gurung

Mahindra Scorpio N 

Mahindra Scorpio N :- जैसे कि आप सभी को पता ही है कि मार्किट में आप को एक से बढ़ एक बढ़िया कंपनी की कार आसानी से उपलब्ध हो जाती है। अब आप की जानकारी के लिए बता दे कि महिंद्रा एक जानी मानी और मशहूर ऑटोमोबाइल कंपनी में से एक है। इस कंपनी के सभी कार ग्राहकों द्वारा बेहद ही पसंद किये जाते है। यह भारतीय कंपनी है। जिस कारण एक तो यह लोगो को ख़ास कर पसंद आती है। अगर हूं बात करे Mahindra Scorpio N कार के बारे में तो आप को इस कार में कई तरह के ख़ास और नए फीचर्स आसानी से देख ने को मिल जाते है।

Mahindra Scorpio N कार के इंटीरियर डिज़ाइन की बात करो या फिर एक्सटेरियर डिज़ाइन की दोनों ही देख ने में काफी ज़्यादा लाजवाब है। आप भी इस कार के फैन बन जाओगे। महिंद्रा की सभी SUV ग्राहकों को बेहद पसंद आती है। परन्तु इस Mahindra Scorpio N SUV ने तो सभी का दिल कील लिया है। आइए तो फिर आगे हम जानते है Mahindra Scorpio N कार के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन और किफायती कीमत के बारे में विस्तार से।

Mahindra Scorpio N Engine & Mileage :-

अब जैसे कि आप सभी को पता ही होगा जिस भी कार का इंजन सही होता है तभी कार लम्बे समय तक चल सकती है। अगर कार का इंजन बेहतरीन हो तो ग्राहक कार खरीदने में ज़रा भी देरी नहीं करते। वही अगर आगे हम बात करे Mahindra Scorpio N कार के इंजन के बारे में तो आप को इस कार में पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन के ऑप्शन देख ने को मिलते है। इस में 2.2 लीटर डीजल इंजन दो पावर ट्यूनिंग (132 PS/300 Nm) और 175 PS (370 Nm और 400 Nm) के साथ दिया गया है।

इस के 2.0 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन का आउटपुट 203 PS (370 Nm और 380 Nm) है। वही अगर आगे हम बात करे Mahindra Scorpio N कार के माइलेज की तो इस कार में आप को 14 किमी प्रति लीटर से ले कर 18.5 किमी प्रति लीटर तक का माइलेज देती है। इस Mahindra Scorpio N कार का इंजन हो या फिर माइलेज वो ही काफी बेहतरीन है। इंजन को ले कर आप को इस महिंद्रा की SUV में किसी भी तरह की दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ेगा।

Mahindra Scorpio N :- इस महिंद्रा की बेहतरीन SUV में आपको मिल रहा है भारी डिस्काउंट। नए अपडेटेड फीचर्स से भरी यह SUV ने आये अपने घर।

Mahindra Scorpio N Features :-

आइए अब हम आगे बढ़ते और बात करते है Mahindra Scorpio N कार इंटीरियर डिज़ाइन की तो आप को इस कार में रेडियो, फ्रंट और रियर स्पीकर, इंटीग्रेटेड 2 डिन ऑडियो, वायरलेस चार्जिंग पॉइंट्स, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, 8 इंच की टच स्क्रीन इंफोटेंमेंट, एंड्राइड ऑटो और एप्पल कार प्ले, नेविगेशन विद लाइव ट्रैफिक, SOS इमरजेंसी असिस्टेंस, लैदर स्टीयरिंग व्हील, डिजिटल टैकोमीटर, लैदर व्रैप गियर शिफ्ट सिलेक्टर, ग्लव कम्फर्टमेन्ट, 7 इंच के डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, लैदरेट अपहोल्स्ट्री, पावर स्टीयरिंग पावर रियर और फ्रंट विंडो, एयर कंडीशन, हीटर, अडजस्टेबल स्टीयरिंग, हाइट अडजस्टेबल ड्राइवर सीट और इलेक्ट्रॉनिक अडजस्टेबल फ्रंट सीट उपलब्ध करवाए जाते है।

Vivo V30 :- 50 MP का ट्रिपल कैमरा और कई बेहतरीन फीचर्स के साथ लांच हुआ यह वीवो का धाकड़ स्मार्टफोन। जानिए इसके किफ़ायती कीमत के बारे में।

साथ ही में आप को इस कार में 2 जोन आटोमेटिक क्लाइमेट कण्ट्रोल, एसेसरीज पावर आउटलेट, रियर सीट हेड रेस्ट, रियर राइडिंग लैंप, अडजस्टेबल हेड रेस्ट, रियर AC वेंट, सीट लंबर सपोर्ट, मल्टी फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, इंजन स्टार्ट और स्टॉप बटन, आटोमेटिक हेड लैंप आदि कई फीचर्स उपलब्ध करवाए जाते है। वही आगे आगे हम बात करे Mahindra Scorpio N कार के एक्सटेरियर डिज़ाइन की तो आप को इस कार में पावर अडजस्टेबल एक्सटेरियर रियर व्यू मिरर, इलेक्ट्रॉनिक फोल्डिंग रियर व्यू मिरर, रियर विंडो, रियर विंडो वॉशर, रियर स्पोइलर, रियर विंडो डिफॉगर और आउट साइड रियर व्यू मिरर टर्न इंडीकेटर्स मिलते है।

साथ ही में इंटीग्रेटेड एंटेना, क्रोम ग्रिल, प्रोजेक्टर हेड लैंप, LED DRL, LED हेड लाइट्स, LED फॉग लाइट, ट्यूबलेस टायर तथा 18 इंच के अलॉय व्हील उपलब्ध करवाए जाते है। वही इस Mahindra Scorpio N कार में आप सभी की सुरक्षा के लिए सेफ्टी फीचर्स जैसे कि एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सेंट्रल लॉकिंग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक, फ्रंट और बैक पर सेफ्टी सीट बेल्ट्स, ड्राइवर और पैसेंजर सेफ्टी एयर बैग्स, साइड सेफ्टी एयर बैग्स, पार्किंग रियर व्यू कैमरा सेंसर, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक फाॅर्स कंट्रीब्युशन, कर्टेन एयर बैग्स, टायर प्रेशर मॉनिटर, इंजन इम्मोब्लाइज़र, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कण्ट्रोल, स्पीड अलेर्ट, हिल असिस्ट कण्ट्रोल और हिल डिसेंट कण्ट्रोल जैसे उपलब्ध करवाए जाते है।

Mahindra Scorpio N :- इस महिंद्रा की बेहतरीन SUV में आपको मिल रहा है भारी डिस्काउंट। नए अपडेटेड फीचर्स से भरी यह SUV ने आये अपने घर।

आप सभी को अपनी सुरक्षा को मद्दे नज़र रखते हुए कंपनी द्वारा दिए गए इन सभी सेफ्टी फीचर्स का अच्छे से प्रयोग करना चाहिए। वही अगर आगे हम बात करे Mahindra Scorpio N कार के डायमेंशन की तो इस कार की चौड़ाई 1917mm है, लम्बाई 4662mm है, ऊंचाई 1857mm है, कार बूट स्पेस 460 लीटर है और व्हीलबेस 2750mm है। वही इस Mahindra Scorpio N कार के डीजल फ्यूल टैंक की क्षमता 57 लीटर है। वही इस SUV की टॉप स्पीड 165 किमी प्रति घंटा है। इन सभी फीचर्स के कारण ग्राहकों को यह SUV काफी ही ज़्यादा पसंद आ रही है। नौजवानो युवको के लिए यह तो बेस्ट SUV है।

Mahindra Scorpio N Color Options & Competitors :-

आइए अब हम आगे जानते है Mahindra Scorpio N कार के कलर ऑप्शन के बारे में तो आप को यह कार “एवेरेस्ट वाइट, डैज़लिंग सिल्वर, रेड रेज, डीप फारेस्ट, ग्रैंड कैनियन, नापोलि ब्लैक और रॉयल गोल्ड कलर्स में उपलब्ध करवाई जाती है। यह सभी कलर्स ग्राहकों द्वारा बेहद ही पसंद किए जा रहे है। वही अगर आगे हम बात करे Mahindra Scorpio N कार के रिवल्स के बारे में तो “टोयोटा फॉर्चूनर, MG हेक्टर और हुंडई क्रेटा आदि कई कार महिंद्रा की इस कार को मार्किट में टक्कर दे रहे है।

Dolly Sohi Death : बहन अमनदीप सोही के निधन के एक दिन बाद Dolly Sohi की हुई Death, परिवार ने कहा अब जीना मुश्किल हो गया हमारा।

Mahindra Scorpio N Indian Price :-

आइए अब हम आखिर में बात करते है Mahindra Scorpio N कार के कीमत के बारे में तो आप को यह SUV 13,60 लाख रूपए से शुरू होती है। वही इस कार का टॉप मॉडल आप को 24.54 लाख रूपए में आसानी से मार्किट के कार शो रूम से उपलब्ध हो जाता है। आप इस Mahindra Scorpio N कार को EMI द्वारा भी आसानी से खरीद सकते हो। आप को बता दे कि कंपनी द्वारा आप को महिंद्रा की इस SUV के ऊपर 50% का भारी डिस्काउंट मिल रहा है। तो देरी किस बात की जाइए अपने नज़दीकी घर के शो रूम में और जल्द ले आये यह शानदार कार अपने घर।

Mahindra Scorpio N :- इस महिंद्रा की बेहतरीन SUV में आपको मिल रहा है भारी डिस्काउंट। नए अपडेटेड फीचर्स से भरी यह SUV ने आये अपने घर।

Share This Article
Leave a comment