Mahindra Scorpio N कार के ऊपर मिल रही है 4,000/- तक की भारी छूट। जानिए इस कार के फीचर और कीमत के बारे में।

Neha Gurung

Mahindra Scorpio N  

Mahindra Scorpio N :- भारत में आपको बहुत सारे कार के वैरिएंट्स देखने को आसानी से मिल जाते है। आजकल मार्किट में लोगो द्वारा कार की डिमांड दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। जिस कारण मार्किट में कार की डिमांड बढ़ती जा रही है। हर साल कई कार कम्पनीज द्वारा लांच किये जाते है। कार में काई तरह के स्पेसिफिकेशन्स और सेफ्टी फीचर्स भी उपलब्ध करवाए जाते है। कार को बनाते समय ग्राहको की सेफ्टी का पूरा पूरा ख्याल रखा जाता है।

अगर आगे हम बात करे Mahindra Scorpio N कर की तो इस कार में आपको कई तरह के फीचर्स देखने को आसानी से मिल जाते है। कंपनी द्वारा इस कार के डिज़ाइन और लुक का काफी ज़्यादा ध्यान दिया गया है। इस कार ने मार्किट में काफी कमाई की ही। लोग इस कार के फीचर्स को लेकर इस कार को काफी ज़्यादा पसंद कर रहे है। आइए फिर आगे जानते है इस कार के ख़ास फीचर्स और कीमत के बारे में पुरे विस्तार से।

Mahindra Scorpio N Engine & Mileage :- 

आइए सबसे पहले बात करते है Mahindra Scorpio N कार के इंजन के बारे में तो आपको इस कार में पेट्रोल और डीजल  दोनों ही इंजन का ऑप्शंस मिलता है। अगर बात करे Mahindra Scorpio N कार के डीजल इंजन की शक्ति तो तो यह 2198 cc का है और इसी के साथ में पेट्रोल इंजन 1997 cc का है। यह इंजन आपको दोनों ही मैन्युअल और ऑटोमेटेड ट्रांसमिशन के  साथ उपलब्ध करवाया जाता है। Mahindra Scorpio N कार के पेट्रोल वैरिएंट में 2.0 लीटर का mStallion टर्बो चार्ज इंजन दिया गया है जो कि 200 PS की पावर और साथ ही में 370 Nm का टार्क जेनरेट करता है।

अगर बात करे इस कार के डीजल वैरिएंट की तो इसमें आपको 2.2 लीटर का mHawk टर्बो इंजन दिया गया है जो कि 130 PS की पावर और साथ ही में 300 Nm का टार्क जेनरेट करता है। अगर बात करे इस कार के माइलेज की तो इस कार के दोनों ही वैरिएंट में 14 kmpl तक का माइलेज दिया गया है।

Aditya L1 Sun Mission launch :- इंडियन रिसर्च ISRO टीम का सबसे महत्वपूर्ण Sun Mission, पढ़िए पूरी खबर।

Mahindra Scorpio N कार के ऊपर मिल रही है 4,000/- तक की भारी छूट। जानिए इस कार के फीचर और कीमत के बारे में।

Mahindra Scorpio N Design :-

आइए अब बात करते है Mahindra Scorpio N कार के इंटीरियर डिज़ाइन के बारे में तो आपको इस कार में आपको इंफोटेंमेंट टचस्क्रीन के साथ साथ वायरलेस चार्जिंग पॉइंट्स, USB कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ कनेक्शन, नेविगेशन सिस्टम, पार्किंग रियर कैमरा, स्टीयरिंग कण्ट्रोल सिस्टम आदि सब आपको इस कार में उपलब्ध करवाए जाते है। अगर अब हम बात करे Mahindra Scorpio N कार के एक्सटेरियर डिज़ाइन के बारे में तो आपको इस कार में शार्प हेडलाइट्स, फोग लाइट्स, इलेक्ट्रिक सनरूफ ओपन सिस्टम और साथ ही आपको इस कार में डायमंड कट एलाय व्हील भी दिए जाते है। कार के पीछे की तरफ टेल लैम्प्स भी दिए जाते है।

अब बात करते है Mahindra Scorpio N कार की लम्बाई की तो इस कार की लम्बाई 4662 mm है, चौड़ाई 1917 mm है, ऊंचाई 1857 mm है और वही व्हीलबेस 2750 mm है। इस कार में आपकी सेफ्टी के लिए सेफ्टी एयर बैग्स भी दिए जाते है साथ ही में सीट बेल्ट्स भी उपलब्ध करवाए जाते है। इस कार की सीट्स बहुत ज़्यादा आरामदायक है।

Mahindra Scorpio N कार के ऊपर मिल रही है 4,000/- तक की भारी छूट। जानिए इस कार के फीचर और कीमत के बारे में।

Mahindra Scorpio N Design Color Options :-

आइए अब बात करते है Mahindra Scorpio N कार के कलर ऑप्शंस के बारे में तो आपको इस कार में Everest White, Dazling Silver, Red Rage, Deep Forest और Royal Gold आदि कलर में आपको उपलब्ध करवाई जाती है।

Mahindra Scorpio N Competitors :-

आइए अब बात करते है इस कार के rivals के बारे में तो इस कार को Hyundai Creta, Kia Seltos, Volkswagen Taigun और MG Hector आदि कार इस कार को मार्किट में पूरा पूरा टक्कर दे रहे है।

Bajaj Pulsar 125 बाइक अब करेगी नौजवानो के दिलो में राज। इतने सस्ते दाम पर मिलेगी यह बाइक। जानिए बेस्ट ऑफर्स और फीचर्स के बारे में।

Mahindra Scorpio N कार के ऊपर मिल रही है 4,000/- तक की भारी छूट। जानिए इस कार के फीचर और कीमत के बारे में।

Mahindra Scorpio N Price :-

आइए अब आखिर में जानते है कि यह कार आपको कितनी की मिलती है तो इस कार का बेस मॉडल 13.26 लाख रूपए से शुरू होती है जो कि टॉप मॉडल 24.54 लाख रूपए तक की आपको शोरूम में आसानी से उपलब्ध हो जाती है। आप इस कार को EMI द्वारा भी आसानी से खरीद सकते है।

Share This Article
Leave a comment