Mahindra Marazzo MUV Car :- जानिये यह फॅमिली सीटर वाली कार के अद्धभुत फीचर्स पुरे विस्तार से।

Neha Gurung

Mahindra Marazzo MUV Car :- 

आजकल देश में काफी गाड़िया अपने फीचर्स को लेकर मशहूर है। बहुत साड़ी गाड़िया कम्फर्ट के लिए जानी जाती है। क्योकि “comfort is the first priority”,आजकल लोग फॅमिली सीटर वाली गाड़िया लेनी ज़यादा पसंद करते है। फॅमिली सीटर वाली गाड़िया इस लिए भी प्रेफर करते है क्यों इसमें ज़्यादा जगह  होती है और यह सफर के लिए भी काफी लाभदायक होती है। आइए देखते ऐसी कोण स कार है जो फैमली सीटर के लिए बिलकुल बेस्ट है।

आइए बात करते है Mahindra Marazzo  MUV Car के बारे में जो अपने लॉन्ग एंड फॅमिली सीटर वाली कार के लिए मानी जाती है। अगर हम बात करे इस कार की तो इस MUV के सेगमेंट्स बड़े ही तेज़ी से पॉपुलर हो रहे है और लोगो को काफी पसंद आ रहे है। आरामदायक सीट होने कारन यह लोगो को काफी पसंद आ रही है।

ABS System :- देखिये यह फीचर कैसे आपके सेफ्टी का कारण है और कैसे आपको यह फीचर दुर्घटनाओं से बचाये रखता है पढ़िये पूरी जानकारी।

 

Mahindra Marazzo MUV Car Engine, Mileage & Other  Specification :-

Mahindra Marazzo MUV Car :- जानिये यह फॅमिली सीटर वाली कार के अद्धभुत फीचर्स पुरे विस्तार से।  अगर हम बात करे इस कार के इंजन के बारे में तो यह 1.5 लीटर डीज़ल इंजन लगा हुआ आपको दिखेगा। यह कार आपको 300nm का टार्क प्रदान करेगा। Mahindra Marazzo  MUV Car ARAI सर्टिफाइड में 17.3 किलोमीटर /लीटर  का माइलेज आपको इस कार में देखने को  मिलेगा। इस इंजन का पावर आउटपुट 122 पीएस और 300 एनएम है। सुरक्षा के मामले में Mahindra Marazzo  MUV Car सबसे बेस्ट है। आपको इसके चारो पहियों में डिस्क ब्रेक, सेंसर और साथ के साथ आपको पार्किंग कैमरा भी देखने को मिलेगा।

 

Mahindra Marazzo MUV Car Interior Design :-

Mahindra Marazzo MUV Car :- जानिये यह फॅमिली सीटर वाली कार के अद्धभुत फीचर्स पुरे विस्तार से।  आइए अब हम बात करते है Mahindra Marazzo  MUV Car के इंटीरियर डिज़ाइन के बारे में तो आपको बता दे के यह फॅमिली सीटर वाली कार की लुक बेहद ही कमाल की है। कार में आपको बड़े अकार  वाले के टच स्क्रीन इनफॉर्टमेंट सिस्टम देखने को मिलेगा। आपको इस कार में म्यूजिकल थिएटर भी देखने को मिलेगा। Mahindra Marazzo  MUV Car की सीट बहुत ही ज़्यादा कम्फर्ट देने वाली है। इनकी सीट काफी बड़ी है जिस से सफर करते टाइम आपको किसी भी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा।

 

Vivo Y100i 5G : धाकड़ ऑफर! सबसे कम में धांसू 5G फोन, 64 MP -कैमरा और 5000mAh बैटरी का मजा

Mahindra Marazzo MUV Car Price :- 

अब हमने इसके ओवरआल सारे फीचर्स की बात कर ही ली है तो अब इसके प्राइस की तरफ नज़र मारते है। Mahindra Marazzo  MUV Car का प्राइस 14 .12 लाख  से टॉप मोडलके प्राइस 16.48 लाख में आपको यह 6 वैरिएंट में आपको देखने को यह देखने को मिलेगा। Mahindra Marazzo  MUV Car का बेस मॉडल M2 और टॉप मॉडल M6 Plus 8Str है।

Mahindra Marazzo MUV Car :- जानिये यह फॅमिली सीटर वाली कार के अद्धभुत फीचर्स पुरे विस्तार से।

Share This Article
Leave a comment