Kinetic E-Luna :- इस इलेक्ट्रिक लूना को एक बार फुल चार्ज करने पर 110 km तक तेज रफ़्तार पर दौड़ेगी। जानिये इसके किफायती कीमत के बारे में।

Neha Gurung

Kinetic E-Luna 

Kinetic E-Luna :- जैसे कि आप सभी को बता दे कि मार्किट में आज कल वेहिकल की खरीदारी काफी ज़्यादा बढ़ गयी है। जैसे जैसे भारत देश आगे बढ़ता जा रहा है वैसे वैसे देश में आप को कई तरह की तरक्की भी देख ने को आसानी से मिल जाती है। जैसे कि आप सभी को बता दे कि आज कल मार्किट में तरह की बाइक आसानी से देख ने को मिल जाती है। आज कल स्पोर्ट्स बाइक हो या नार्मल बाइक लोगो द्वारा बेहद ही पसंद की जाती है। जिस कारण इन की डिमांड दिन प्रति दिन काफी बढ़ती जा रही है।

पर यहाँ अभी हम बात करने जा रहे है Kinetic E-Luna के बारे में। आप को बता दे कि यह लूना आप के लिए काफी ज़्यादा बेहतरीन साबित होता है बहुत सारे स्थिति में काम आता है। इस Kinetic E-Luna में आप को कई तरह के ख़ास और नए फीचर्स आसानी से देख ने को मिल जाते है। इस लूना का हम कई तरीको से इस्तेमाल कर सकते है। इस लूना का डिज़ाइन और लुक नए तरीके से अपडेट कर के और भी ज़्यादा बेहतरीन लग रहा है। आइए तो फिर आगे हम जानते है Kinetic E-Luna के ख़ास फीचर्स, स्पेसिफिकेशन और किफायती कीमत के बारे में विस्तार से।

Kinetic E-Luna Battery Capacity :-

आइए अब आगे बात करते है Kinetic E-Luna के बैटरी कैपेसिटी के बारे में तो आप को इस में 2.95 Bhp की क्षमता वाला हब मोटर उपलब्ध करवाया जाता है। यह मोटर 22 Nm का पीक टार्क जेनरेट करता है। इस Kinetic E-Luna की ज़्यादा से ज़्यादा गति 50 किमी प्रति घंटा है। आप को बता दे कि साथ ही में आप को इस Kinetic E-Luna में 2KWh का बैटरी पैक इस्तेमाल किया गया है। इस Kinetic E-Luna को एक बार फुल चार्ज करने पर यह 110 किमी की रेंज देता है। वही इस लूना को घर पर चार घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है। Kinetic E-Luna की टॉप स्पीड 50 किमी प्रति घंटा है।

आप को बता दे कि किसी भी बैटरी वाली बाइक हो, कार हो या फिर लूना ही हो। ग्रहोंको की पहली डिमांड बैटरी क्षमता को ले कर होती है। जिस लूना का बैटरी लाइफ ज़्यादा होता है और ज़्यादा लम्बे समय तक उस का बैटरी चले तो ग्राहक जल्दी से ही इस की खरीदारी कर लेता है। आप को Kinetic E-Luna के बैटरी को ले कर किसी भी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा। इस Kinetic E-Luna का बैटरी कैपेसिटी काफी ज़्यादा धाकड़ है। आप के लिए यह लूना बैटरी के मामले में काफी ज़्यादा अच्छा है।

Kinetic E-Luna :- इस इलेक्ट्रिक लूना को एक बार फुल चार्ज करने पर 110 km तक तेज रफ़्तार पर दौड़ेगी। जानिये इसके किफायती कीमत के बारे में।

Kinetic E-Luna Features :-

आइए अब हम आगे बढ़ते है और बात करते है Kinetic E-Luna के ख़ास फीचर्स के बारे में तो आप को इस में हाई फोकल हेडलाइट, रगेड स्टील चेसी, डिजिटल रफ़्तार मीटर, साइड टांड सेंसर, बड़ा कैरिंग स्पेस साडी गार्ड कोम्बी ब्रेकिंग सिस्टम, बैग लॉक, ग्रैब रेल, डिटैचेबल रियर सीट, टेलीस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन, स्पोक से लैस रीम के साथ 16 इंच का व्हील, फ्रंट लेग गार्ड, USB चार्जर पॉइंट्स, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, बल्ब टाइप हेडलाइट्स, टेललाइट्स और इंडीकेटर्स उपलब्ध करवाए जाते है। साथ ही आप को लो बैटरी अलर्ट, डिजिटल ओडोमीटर तथा ट्यूबलेस टायर उपलब्ध करवाए जाते है।

अगर वही आगे हम बात करे Kinetic E-Luna के डायमेंशन की तो इस लूना की चौड़ाई 735 mm है, लम्बाई 1985 mm है, ऊंचाई 1036 mm है, ग्राउंड क्लीयरेंस 170 mm है, व्हीलबेस 1335 mm है, कर्ब वजन 96 kg है और भार वाहन क्षमता 150 kg है। इस Kinetic E-Luna की सीट काफी ज़्यादा आरामदायक है। आप इस लूना में बैठ कर लम्बा सफर भी आसानी से तय कर सकते हो। आप को बता दे कि Kinetic E-Luna का ज़्यादातर इस्तेमाल कोई भी भरी सामान को आसानी से एक बार में ले जाने में मदद करता है। आप इस की सहायता से कोई भी भारी वजन वाला सामान को आसानी से कैरी कर सकते है।

Apple Macbook Air M1 :- एप्पल के इस शानदार मैकबुक के ख़ास फीचर्स देखकर आप सभी के उड़ जाएंगे होश। जानिए इसके किफायती कीमत के बारे में।

यह Kinetic E-Luna बूढ़े बुढ़ापे लोगो के लिए भी काफी ज़्यादा बेहतरीन साबित होने वाली है। एक तो इस का भार काफी ज़्यादा हल्का होता है। जिस कारण यह बूढ़े लोगो के लिए बैलेंस करने में काफी ही ज़्यादा आसान हो जाता है। जिन्हे ज़्यादा और भारी सामान ले कर दूर का सफर करना होता है उन के लिए Kinetic E-Luna काफी ज़्यादा अच्छी होने वाली है। जो भी ग्राहक नयी लूना को खरीदना चाहते है तो उन के लिए Kinetic E-Luna से बेहतर कोई और हो ही नहीं सकता। आप को इस लूना को एक बार ज़रूर देखना चाहिए।

Kinetic E-Luna :- इस इलेक्ट्रिक लूना को एक बार फुल चार्ज करने पर 110 km तक तेज रफ़्तार पर दौड़ेगी। जानिये इसके किफायती कीमत के बारे में।

Kinetic E-Luna Color Options & Competitors :-

आइए अब हम आगे बात करते है Kinetic E-Luna के कलर ऑप्शन के बारे में तो आप को यह लूना “नाईट स्टार ब्लैक, स्पार्कलिंग ग्रीन, पर्ल येलो, ओसियन ब्लू और मलबरी रेड कलर में उपलब्ध करवाई जाती है। यह सभी कलर्स इस Kinetic E-Luna को और भी ज़्यादा आकर्षक बना देते है साथ ही इस की लुक में और भी ज़्यादा चार चाँद लगा देते है। यह सभी कलर्स ग्राहको को बेहद ही पसंद आ रहे है।

अगर वही आगे हम बात करे Kinetic E-Luna के रिवल्स के बारे में तो “Okinawa Dual-100, Odysse Trot और TVS XL आदि कई इस Kinetic E-Luna को मार्किट में टक्कर दे रहे है। परन्तु आप को बता दे कि यह लूना सभी से बेस्ट है और ग्रहोंको के दिलो में लगातार छायी हुई है। अपने ख़ास फीचर्स के कारण इस लूना ने मार्किट में काफी ज़्यादा धमाल मचा दिया है और अपनी एक अलग और खास जगह बना ली है।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office Collection Day 15 : कृति सेनन और शाहिद कपूर की फिल्म की रफ़्तार हो चुकी हैं धीमी, अभी तक फिल्म के बजट के पास भी नहीं पहुंचे।

Kinetic E-Luna Indian Price :-

आइए अब हम आखिर में बात करते है Kinetic E-Luna के कीमत के बारे में तो आप को यह लूना 69,990 रूपए से शुरू होती हुई आप को दिखती है जो कि आप को 74,990 रूपए तक की आसानी से मार्किट से उपलब्ध हो जाती है। आप इस Kinetic E-Luna को EMI द्वारा भी आसानी से खरोद सकते हो। आप को बता दे कि कंपनी द्वारा आप को इस Kinetic E-Luna पर 30% का डिस्काउंट ऑफर भी देख ने को आसानी से मिल जाता है। तो आप को अब देरी नहीं करनी चाहिए और जल्द से जल्द इस चमचमाती Kinetic E-Luna को अपने घर ले आना चाहिए।

Kinetic E-Luna :- इस इलेक्ट्रिक लूना को एक बार फुल चार्ज करने पर 110 km तक तेज रफ़्तार पर दौड़ेगी। जानिये इसके किफायती कीमत के बारे में।

Share This Article
Leave a comment