Kia Sonet Facelift कर देगी Hyundai Verna Facelift कार को जड़ से खत्म। पढ़िए इस कार के फीचर्स और कीमत के बारे में।

Neha Gurung

Kia Sonet Facelift 

Kia Sonet Facelift :- भारत में आपको कई तरह के महँगे और सस्ते दोनों ही प्रकार के कार आसानी से देखने को मिल जाते है। मार्किट में एक से बढ़कर एक कार लांच की जाती है। लोगो द्वारा कार को काफी ज़्यादा खरीदा जा रहा है। जिस वजह से कार की सेल और डिमांड दोनों ही मार्किट में दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। अगर बात करे Kia की तो यह यह एक जानी मानी कंपनी है। लोग इस कार को काफी ज़्यादा पसंद करते है इस कंपनी एक और कार लंच हुआ है जिसे लोग बहुत ज़्यादा प्यार दे रहे है।

अगर हम बात करे Kia Sonet Facelift कार की तो इस कार में आपको कई तरह के फीचर्स देखने को आसानी से मिल जाते है। इस कार में आपको कई तरह के सेफ्टी फीचर्स भी उपलब्ध करवाए जाते है। कंपनी द्वारा इस कार के डिज़ाइन और लुक की तरफ ज़्यादा ध्यान दिया है। लोगो द्वारा मार्किट में इस कार की डिमांड काफी ज़्यादा बढ़ चुकी है। आइए तो फिर आगे जानते है Kia Sonet Facelift कार के ख़ास फीचर्स, स्पेसिफिकेशन और किफायती कीमत के बारे में पुरे विस्तार से।

Kia Sonet Facelift Engine & Mileage :-

आइए सबसे पहले हम बात करते है Kia Sonet Facelift कार के इंजन के बारे में तो आपको इस कार में 1.2 लीटर NA पेट्रोल इंजन उपलब्ध करवाया जाता है जो कि 82 bhp की पावर और साथ ही में 115 Nm का टार्क जेनरेट करता है। अगर हम आगे बात करे इस कार के डीजल इंजन की तो यह 114 bhp की पावर देता है और साथ ही साथ 250 Nm का टार्क जेनरेट करता है। और आपको इस में 1.0 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन जो कि 118 bhp की पावर देता है और 172 Nm का टार्क जेनरेट करता है।

अगर आगे हम बीत करे Kia Sonet Facelift कार के माइलेज की तो ARAI का कहना है कि यह कार 18.2 किलोमीटर प्रति लीटर से लेकर 24.1 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है। इस कार के आटोमेटिक पेट्रोल इंजन का माइलेज 18.4 किलोमीटर प्रति लीटर है जबकि मैन्युअल पेट्रोल इंजन का माइलेज भी 18.4 किलोमीटर प्रति लीटर ही है। और साथ ही इस कार के डीजल इंजन का माइलेज 19 किलोमीटर प्रति लीटर है। मैन्युअल डीजल इंजन की बात करे तो इसका माइलेज 24.1 किलोमीटर प्रति लीटर है।

Kia Sonet Facelift कर देगी Hyundai Verna Facelift कार को जड़ से खत्म। पढ़िए इस कार के फीचर्स और कीमत के बारे में।

Hyundai Verna Facelift 2023 ने किया Vitara Brezza को भी Fail, टूट पड़े लोग जानिए इस कार के सभी फीचर्स के बारे में।

Kia Sonet Facelift Design & Features :-

आइए अब आगे बढ़ते है और Kia Sonet Facelift कार के इंटीरियर डिज़ाइन की बात करे तो इस कार में आपको इंफोटेंमेंट टचस्क्रीन के साथ साथ वायरलेस चार्जिंग पॉइंट्स, USB कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ कनेक्शन, क्लाइमेट कण्ट्रोल सिस्टम, नेविगेशन सिस्टम, पार्किंग रियर कैमरा, स्टीयरिंग कण्ट्रोल सिस्टम आदि सब उपलब्ध करवाए जाते है। आपको Kia Sonet Facelift कार के एक्सटेरियर में पहले से ज़्यादा बड़े LED हेडलैम्प्स और डे टाइम रनिंग लाइट्स DRLs देखने को उपलब्ध करवाए जाते है। आपको इस कार में साइड मिरर के साथ साथ 16 इंच के आपको एलाय व्हील उपलब्ध करवाए जाते है। फ्रंट में इसके बम्पर और बैक पर बिग कार बूट स्पेस दिया गया है।

आपको इस कार में सेफ्टी फीचर्स भी उपलब्ध करवाए गए जैसे कि आपको Kia Sonet Facelift कार में 6 सेफ्टी एयर बैग्स के साथ साथ फ्रंट और बैक दोनों साइड सीट बेल्ट्स भी उपलब्ध करवाए जाते है। आपको इस कार में आरामदायक सीट भी उपलब्ध करवाई जाती है ताकि आप इस कार बैठ कर लम्बा सफर तय कर सके और किसी भी परेशानी का सामना ना करना पड़े।

Kia Sonet Facelift कर देगी Hyundai Verna Facelift कार को जड़ से खत्म। पढ़िए इस कार के फीचर्स और कीमत के बारे में।

Kia Sonet Facelift Color Options :-

आइए अब बात करते है Kia Sonet Facelift कार के कलर ऑप्शंस के बारे में तो आपको यह कार Glacier White Pearl, Sparkling Silver, Gravity Grey, Aurora Black Pearl, Intense Red, Imperial Blue, Clear White, Pewter Olive और Exclusive Matte Graphite आदि कलर में यह कार आपको उपलब्ध करवाई जाती है।

Most Searched Actress 2023 में किया गया इस हीरोइन को सबसे ज़्यादा सर्च। पढ़िए पूरी खबर।

Kia Sonet Facelift Indian Price :-

आइए अब बात करते है Kia Sonet Facelift कार के कीमत  के बारे में तो यह कार आपको 8 लाख रूपए से शुरू होती हुई नज़र आ सकती है। ADAI मॉडल के मुताबिक यह कार 15 लाख रूपए की आपको आस पास के शोरूम से आसानी से उपलब्ध हो जाती है। आप इस कार EMI द्वारा भी आसानी से खरीद सकते हो।

Kia Sonet Facelift कर देगी Hyundai Verna Facelift कार को जड़ से खत्म। पढ़िए इस कार के फीचर्स और कीमत के बारे में।

Share This Article
Leave a comment