Jeep Compass के ऊपर मिल रही हैं 60,000/- रूपए तक भरी छूट, जानिए इस कार के सभी फीचर्स के बारे में।

Bhavuk Sharma

Jeep compass :- जैसा की आप सभी को पता है की हमारे भारत में कई गाड़ियां हुई हैं। Jeep एक ऐसी कंपनी हैं जिन्होंने अभी तक कई गाड़ियां लांच की हैं उनमें से एक हैं jeep compass. आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस कार में आपको कई बढ़िया फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। FCA इंडिया को अपनी नवीनतम पेशकश – जीप कम्पास – के साथ स्टारडम का मौका मिला – वर्ष 1945 से ब्रांड की मजबूत विरासत के लिए धन्यवाद।

जब एक बार विलीज़-ओवरलैंड सिविलियन जीप के रूप में संदर्भित की जाने वाली चीज़ का उत्पादन शुरू हुआ था, बाद में इसके बाद 1986 में रैंगलर श्रृंखला। ठोस एक्सल और ओपन-टॉप के साथ निर्मित होने के कारण, इसका उपयोग द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान सेना द्वारा किया गया था – और तब से यह दुनिया भर में ऑफ-रोड उत्साही लोगों के बीच एक प्रतीक बन गया। 2021 के लिए, जीप ने बाहरी हिस्से में मामूली संशोधन, इंटीरियर में पर्याप्त अपडेट और एक संशोधित उपकरण सूची के साथ अपडेटेड कंपास लॉन्च किया है। जीप कम्पास की कीमतें भी संशोधित की गई हैं, और अब यह अपने पूर्ववर्ती की तुलना में थोड़ा प्रीमियम मांगती है।

Jeep Compass के ऊपर मिल रही हैं 60,000/- रूपए तक भरी छूट, जानिए इस कार के सभी फीचर्स के बारे में।

Range Rover Evoque ने बनाया नया Record बिकें इतने ज़्यादा इकाई, जारी किया एक नया ऑफर। देखें पूरी ख़बर।

Jeep Compass Exterior :-

jeep compass के नए मॉडल के एक्सटीरियर में न्यूनतम बदलाव किए गए हैं। इसमें अब अपडेटेड फ्रंट और रियर बंपर, अपडेटेड प्रोजेक्टर एलईडी हेडलैंप का एक सेट और अलॉय व्हील के लिए एक नया डिज़ाइन मिलता है। शीट मेटल में कोई बदलाव नहीं किया गया है, और मध्यम आकार की जीप अभी भी पुरानी और मजबूत एसयूवी प्रतीत होती है, जब यह पहली बार भारतीय बाजार में आई थी।

 

Jeep compass Features :- 

Jeep Compass के ऊपर मिल रही हैं 60,000/- रूपए तक भरी छूट, जानिए इस कार के सभी फीचर्स के बारे में। अब हम बात करते हैं इस कार के सभी फीचर्स के बारे में सिर्फ एक फेसलिफ्ट अपडेट होने के बावजूद, जीप कम्पास को एक बड़े पैमाने पर नए डिज़ाइन वाला इंटीरियर मिलता है। इसमें बेहतर सामग्री लगाई गई है, बेहतर उपकरण दिए गए हैं और डैशबोर्ड के लिए नया लेआउट दिया गया है। ड्राइवर नए 10.25-इंच इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और 10.1-इंच फ्लोटिंग इंफोटेनमेंट यूनिट के सामने बैठता है। तीन-स्पोक स्टीयरिंग व्हील भी बिल्कुल नया है और डैशबोर्ड के आलीशान डिजाइन के साथ अच्छी तरह मेल खाता है। ऑन-रोड कीमत के लिए, जीप कंपास को अब 2021 फेसलिफ्ट अपडेट के साथ एक अद्भुत इंटीरियर सेटअप मिलता है। 

Jeep compass Engine :-

2021 jeep compass प्री-फेसलिफ्ट मॉडल से यांत्रिक रूप से अपरिवर्तित है। इसका मतलब है, यह अभी भी 1.4-लीटर टर्बोचार्ज्ड चार-सिलेंडर पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित होता है, जो 160bhp और 250Nm टॉर्क के लिए अच्छा है, और 2.0-लीटर, चार-सिलेंडर डीजल इंजन है जो 168bhp और 350Nm टॉर्क पैदा करता है। पेट्रोल या तो 6-स्पीड मैनुअल या 7-स्पीड डुअल-क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ आता है, जबकि डीजल 6-स्पीड मैनुअल या नौ-स्पीड टॉर्क कनवर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आता है।

Jeep Compass के ऊपर मिल रही हैं 60,000/- रूपए तक भरी छूट, जानिए इस कार के सभी फीचर्स के बारे में।

KTM RC 125 :- नौजवानो के दिलों में राज करने आ गई KTM RC 125 स्पोर्ट्स बाइक। जानिए इसके फीचर और कीमत के बारे में।

Jeep compass Price :-

अब हम बात करते हैं इस कार की कीमत के बारे में आपको बता दें की इस कार में आपको कई बढ़िया फीचर्स देखने को मिलते हे और साथ में इस कार का इंजन भी काफी दमदार है। आपको बता दें की इस बार इस कार में कई नए मॉडल्स को भी लांच किया जा रहा हैं और आपको इस कार में अलग अलग वैरिएंट भी देखने को मिल जायेंगे। आपको बता दें की इस कार की कीमत आपको इंडियन मार्किट में ₹ 20.89 Lakh देखने को मिल जाएगी और अब इस कार में आपके लिए EMI सर्विस भी अवेलेबल हैं। 

Jeep Compass के ऊपर मिल रही हैं 60,000/- रूपए तक भरी छूट, जानिए इस कार के सभी फीचर्स के बारे में।

Share This Article
Leave a comment