Harley Davidson Nightster की इस शानदार महँगी बाइक में आपको दस या बीस हज़ार नहीं बल्कि मिल रहा है चार लाख रूपए तक का डिस्काउंट। जानिए इसके बेहतरीन फीचर्स के बारे में।

Neha Gurung

Harley Davidson Nightster 

Harley Davidson Nightster :- आज कल नौजवानो में बाइक का क्रेज ज़्यादा देख ने को मिलता है। मार्किट में आप को अब महंगी से महंगी बाइक आसानी से देख ने को मिल जाती है। मार्किट में बाइक की डिमांड काफी ज़्यादा बढ़ चुकी है। कंपनी द्वारा हर साल कई बुलेट टाइप बाइक को मार्किट में लांच करते है। अगर हम बात करे Harley Davidson Nightster बाइक की तो इस बाइक में आप को कई प्रकार के ख़ास फीचर्स देख ने को आसानी से मिल जाते है। लोगो द्वारा इस बाइक को खूब पसंद किया जा रहा है।

जो भी ग्राहक महंगी बाइक्स का शौंक रखते है। उन के लिए यह Harley Davidson Nightster बाइक सब से बेस्ट रहने वाली है। इस बाइक के बेहतरीन लुक और डिज़ाइन ने लोगो के दिलो को कील लिया है। आइए तो फिर देरी किस बात की जानते है Harley Davidson Nightster बाइक के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन्स और कीमत के बारे में।

Harley Davidson Nightster Engine & Mileage :-

आइए अब हम सब से पहले बात करते है Harley Davidson Nightster बाइक के इंजन के बारे में तो आप को इस बाइक में 975 cc का लिक्विड कूलिंग इंजन उपलब्ध करवाया जाता है। इस बाइक का इंजन 7,500 rpm पर 89 bhp की ज़्यादा से यदा पावर देता है और साथ ही में 5,750 rpm पर 95 Nm का पीक टार्क जेनरेट करता है। इस में आप को 6-speed गियरबॉक्स मिलता है। Harley Davidson Nightster बाइक में आप को तीन राइड मोड देख ने को मिलते है – रोड, स्पोर्ट और रेन। वही अगर हम बात करे Harley Davidson Nightster बाइक के माइलेज की तो ARAI द्वारा कहा गया है कि इस बाइक का माइलेज 20 किमी प्रति लीटर है।

Tata Harrier कार की नई डिज़ाइन ने चुरा लिया है ग्रहोंको का दिल, जानिए इसके दमदार फीचर्स और किफायती कीमत के बारे में।

Harley Davidson Nightster की इस शानदार महँगी बाइक में आपको दस या बीस हज़ार नहीं बल्कि मिल रहा है चार लाख रूपए तक का डिस्काउंट। जानिए इसके बेहतरीन फीचर्स के बारे में।

Harley Davidson Nightster Features :-

आइए आगे हम बात करते है Harley Davidson Nightster बाइक के फीचर्स के बारे में तो इस में आप को पावर डिलेवरी, इंजन ब्रेकिंग, ABS सिस्टम, और ट्रैक्शन कण्ट्रोल सेटिंग्स और साथ ही ब्रेकिंग सिस्टम के लिए यह बाइक टेलीस्कोपिक फोकर्स और ड्यूल स्प्रिंग्स के साथ आती है। इस बाइक में राउंड एयर इनटेक कवर, कटे हुए फेंडर, ट्विन रियर शौक और शानदार फ्यूल टैंक के साथ आती है। तथा फुल LED लइटिनिंग और स्लिप मैकेनिकल वेट क्लच भी दिया गया है। अपने दमदार फीचर्स से इस बाइक ने ग्रहोंको को अपनी तरफ काफी आकर्षित किया है। सेफ्टी फीचर्स का भी इस बाइक में पूरा पूरा ध्यान रखा गया है।

इस बाइक का कर्ब वेट 221 kg है, लम्बाई 2250 mm है, ग्राउंड क्लीयरेंस 110 mm है, व्हीलबेस 1545 mm है, सीट्स हाइट 705 mm है साथ ही इस बाइक की टॉप स्पीड 180 किमी प्रति लीटर है। इस में आप को डिस्क ब्रेक दी गयी है। आप इस बाइक में कम्फर्टेबल सीट्स भी उपलब्ध करवाई जताई है। आप इस बाइक में बैठ कर एक लम्बा सफर आसानी से तय कर सकते है। यह बाइक उबड़ खाबड़ रास्तों में भी आसानी से चल पाती है। आप को ख़राब रातो में इस बाइक को ले कर ज़्यादा परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा।

Harley Davidson Nightster Color Options & Competitors :-

आइए अब हम आगे जानते है Harley Davidson Nightster बाइक के कलर ऑप्शन के बारे में तो आप को यह बाइक गनशिप ग्रे, विविद ब्लैक, रेडलाइन रेड, ब्लैक डेनिम, ब्राइट बिलियर्ड्स ब्लू और इंडस्ट्रियल येलो कलर में उपलब्ध करवाई जाती है। वही अगर हम Harley Davidson Nightster बाइक के रिवल्स की बात करे तो इस बाइक को Triumph Bonneville Bobber, और Indian Scout Bobber आदि बाइक इस बाइक को मार्किट में टक्कर दे रहे है।

Main Atal Hoon box office collection Day 5 : पंकज त्रिपाठी की फिल्म 10 करोड़ रुपये तक पहुंचने के लिए संघर्ष कर रही है, पढ़ें पूरी ख़बर।

Harley Davidson Nightster की इस शानदार महँगी बाइक में आपको दस या बीस हज़ार नहीं बल्कि मिल रहा है चार लाख रूपए तक का डिस्काउंट। जानिए इसके बेहतरीन फीचर्स के बारे में।

Harley Davidson Nightster Price :-

आइए अब हम आखिर में बात करते है Harley Davidson Nightster बाइक के कीमत के बारे में तो यह बाइक आप को 17.49 लाख रूपए तक की आसानी से शोरूम से उपलब्ध हो जाती है। आप चाहे तो यह बाइक आप EMI द्वारा भी आसानी से खरीद सकते हो।

Share This Article
Leave a comment