Bajaj Pulsar N150 बाइक के नई सीरीज में आपको प्रोजेक्टर हेडलैम्प्स से लेकर USB चार्जर पोर्ट तक मिलती है सभी सहूलत। जानिए इस बाइक के किफायती कीमत के बारे में

Neha Gurung

Bajaj Pulsar N150 

Bajaj Pulsar N150 :- जैसे कि आप सभी को पता ही है कि मार्किट में बाइक्स की डिमांड दिन प्रति दिन काफी ही ज़्यादा बढ़ती जा रही है। कंपनी द्वारा हर साल कई बाइक्स को मार्किट में नए अपडेटेड के साथ लांच किया जाता है। जैसे कि आप सभी को पता ही है कि बजाज एक जानी मानी और मशहूर ऑटोमोबाइल भारतीय कंपनी है। इस कंपनी के सभी बाइक ग्राहको को बेहद ही पसंद आते है। ऐसे ही यहाँ अभी हम बात कर रहे है Bajaj Pulsar N150 बाइक के बारे में। आप को इस बाइक में कई तरह के ख़ास और नए फीचर्स आसानी से देख ने को मिल जाते है।

लोगो में यह बाइक काफी ज़्यादा छायी हुई है। लोगो को बजाज की यह बाइक बेहद पसंद आ रही है। इस बाइक का लुक और डिज़ाइन सब को अपनी तरफ आकर्षित कर रहा है। इस बाइक के इंजन से ले कर फीचर्स तक सब एक दम हट कर है जो इसे दूसरी बाइक्स से अलग रखता है। जिस कारण ग्राहकों को भी यह बाइक खूब पसंद आ रही है। लोग इस बाइक की वाहवाही करते नहीं थक रहे। आइए तो फिर आगे हम जानते है Bajaj Pulsar N150 बाइक के दमदार इंजन, बेहतरीन माइलेज, ख़ास फीचर्स और किफायती कीमत के बारे में विस्तार से।

Bajaj Pulsar N150 Engine & Mileage :-

आइए अब हम सब से पहले बात करते है Bajaj Pulsar N150 बाइक के इंजन के बारे में तो आप को इस बाइक में 149.68 cc का एयर कूल्ड इंजन उपलब्ध करवाया जाता है। इस बाइक का यह इंजन 14.5 Bhp की पावर देता है और साथ ही में 13.5 Nm का पीक टार्क जेनरेट करता है। इस इंजन को 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। कोई भी बाइक तभी लम्बे समय तक चलती हो अगर उस बाइक का इंजन काफी ज़्यादा अच्छा हो। साथ ही ग्राहकों की पहली डिमांड ही बाइक के इंजन को ले कर होती है।

तो आप को बता दे कि आप को इस बजाज की बाइक के इंजन को ले कर किसी भी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा। दूसरी बाइक्स के मुकाबले बजाज की इस बाइक का इंजन काफी दमदार है। वही अगर आगे हम बात करे Bajaj Pulsar N150 बाइक के माइलेज की तो आप को इस बाइक में 48 किमी प्रति लीटर का माइलेज देख ने को आसानी से मिल जाता है। इंजन और माइलेज के मामले में तो यह Bajaj Pulsar N150 बाइक काफी ज़्यादा बेस्ट है।

Bajaj Pulsar N150 बाइक के नई सीरीज में आपको प्रोजेक्टर हेडलैम्प्स से लेकर USB चार्जर पोर्ट तक मिलती है सभी सहूलत। जानिए इस बाइक के किफायती कीमत के बारे में

Bajaj Pulsar N150 Features :-

आइए अब हम आगे बात करते है Bajaj Pulsar N150 बाइक के फीचर्स के बारे में तो आप को इस बाइक में 17 इंच के एलाय व्हील उपलब्ध करवाए जाते है। साथ ही इस बाइक के फ्यूल टैंक की क्षमता 14 लीटर है। इस बाइक में बेहतर सुरक्षा के लिए ग्राहकों के लिए ड्यूल (फ्रंट और रियर) डिस्क ब्रेक के साथ साथ एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम भी उपलब्ध करवाए जाते है। इस Bajaj Pulsar N150 बाइक की सीट्स काफी ज़्यादा आरामदायक है। अगर आप कही दूर का सफर कर रहे है तो आप को इस बाइक पर सवार हो कर किसी भी परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा।

साथ ही में आप को डिजिटल रफ़्तार मीटर, डिजिटल ओडोमीटर और टैकोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल साधन कण्ट्रोल, USB चार्जिंग पोर्ट, डिजिटल क्लॉक, पैसेंजर लेग रेस्ट, इंजन किल स्विच, LED हेडलाइट्स, LED टेल लाइट्स, मोड़ संकेत लैंप, प्रोजेक्टर हेडलाइट्स, डिस्टेंस टू एम्प्टी सूचक, साइड रियर मिरर, मजबूत हैंडलबार, डबल स्टैंड्स और ट्यूबलेस टायर आदि कई फीचर्स उपलब्ध करवाए जाते है। इस Bajaj Pulsar N150 बाइक के टायर काफी ज़्यादा मजबूत तरीके से बनाये हुए है। आप किसी ख़राब रास्तो पर यह बाइक चला रहे हो तब भी यह बाइक आसानी से हैंडल हो जाती है और बड़ी ही स्मूथ चलती है।

50MP सेल्फी कैमरा के साथ गरीबों के लिए लॉन्च हुआ Vivo V29 Pro 5G का धांसू 5G स्मार्टफोन, मिलेंगी दमदार बैटरी वो भी मात्र इतनी सी कीमत में।

अगर आगे हम बात करे Bajaj Pulsar N150 बाइक के डायमेंशन की तो इस बाइक की सैडल हाइट 790 mm है, ग्राउंड क्लीयरेंस 165 mm है, व्हीलबेस 1352 mm है और कर्ब वजन 152 kg है। इन सभी फीचर्स के कारण यह बाइक लोगो को काफी ज़्यादा पसंद आ रही है। Bajaj Pulsar N150 बाइक एक स्पोर्ट्स बाइक की तरह आप को फील करवाती है। नौजवानो के लिए यह बाइक सब से ज़्यादा बेस्ट है। अगर आप भी नयी बाइक खरीदना चाहते हो और आप चाहते हो कि बाइक का डिज़ाइन स्पोर्ट्स बाइक की तरह तो बजाज की यह नयी बाइक आप के लिए काफी ही ज़्यादा शानदार साबित होने वाली है।

Bajaj Pulsar N150 बाइक के नई सीरीज में आपको प्रोजेक्टर हेडलैम्प्स से लेकर USB चार्जर पोर्ट तक मिलती है सभी सहूलत। जानिए इस बाइक के किफायती कीमत के बारे में

Bajaj Pulsar N150 Color Options & Competitors :-

आइए अब हम आगे जानते है Bajaj Pulsar N150 बाइक के कलर ऑप्शन के बारे में तो आप को यह बाइक “रेसिंग रेड, एबोनी ब्लैक और मेटालिक पर्ल वाइट” सिर्फ तीन ही कलर में उपलब्ध करवाई जाती है। यह सभी कलर्स बाइक के लुक और डिज़ाइन को और भी ज़्यादा चार चाँद लगा देते है। इस बाइक के सभी कलर्स ग्राहकों को बेहद पसंद आ रहे है।

अगर वही आगे हम बात करे Bajaj Pulsar N150 बाइक के रिवल्स के बारे में तो “टीवीएस अपाचे आरटीआर 160, हौंडा एसपी 125, यामाहा FZS FI BS6 और टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 4V आदि कई बाइक बजाज की इस बाइक को मार्किट में टक्कर दे रहे है। फिर भी यह बाइक सभी को मात देते हुए आगे निकल चुकी है।

IQOO Neo 7 Pro स्मार्टफोन क्या धाकड़ परफ़ॉर्मर और गेमिंग यूजर्स के लिए बन पायेगा बेस्ट स्मार्टफोन ? जानिए इसके किफायती कीमत के बारे में।

Bajaj Pulsar N150 Indian Price :-

आइए अब हम आखिर में बात करते है Bajaj Pulsar N150 बाइक के कीमत के बारे में तो आप को यह बाइक 1.81 लाख रूपए तक की आसानी से मार्किट के बाइक शोरूम से उपलब्ध हो जाती है। आप इस बाइक को EMI द्वारा भी आसानी से खरीद सकते हो। आप को बता दे कि इस बेहतरीन बाइक ने अपने शानदार फीचर्स से ग्राहकों के दिल जीता है। जिस कारण इस बाइक की सेल में काफी ज़्यादा बढ़ोतरी हुई है।

जिस कारण कंपनी द्वारा आप को इस बाइक के ऊपर 30% का डिस्काउंट ऑफर्स भी देख ने को आसानी से मिल जाता है। तो देरी मत कीजिये और जल्द अपने घर के नज़दीकी बाइक शोरूम में जाइये और खरीद लाये यह शानदार फीचर्स से भरी यह Bajaj Pulsar N150 बाइक को। ऑफर्स सिर्फ लिमिटेड समय के लिए ही जारी किया गया है।

Bajaj Pulsar N150 बाइक के नई सीरीज में आपको प्रोजेक्टर हेडलैम्प्स से लेकर USB चार्जर पोर्ट तक मिलती है सभी सहूलत। जानिए इस बाइक के किफायती कीमत के बारे में

Share This Article
Leave a comment