Honda Activa 6G में आपको मिल रहा है दमदार इंजन और साथ ही में 50 Kmpl की माइलेज। जानिए इसकी कीमत के बारे में।

komal

Honda Activa 6G :-

आइये तो आज हम आपको Honda Activa 6G के बारे में बताते है। आपको बता दे की हर साल मार्किट में एक से बढ़ कर एक एक्टिवा लॉन्च की जाती है। आप मार्किट में कई प्रकार की अलग अलग फीचर्स वाली एक्टिवा देख सकते है। आपको बता दे की मार्किट में लॉन्च होने वाली सभी एक्टिवा की अलग अलग फीचर्स होते है। आज कल मार्किट में एक्टिवा की डिमांड भी काफी ज्यादा बढ़ गयी है। मार्किट में उन एक्टिवा की खरीद ज्यादा की जाती है जिसकी क्वालिटी अछि हो।  मार्किट में ग्रहको की बढ़ती डिमांड को देख कर कंपनी लेटेस्ट फीचर्स वाली एक्टिवा को लॉन्च करती है।

Honda Activa 6G Features :-

आइये तो अब हम आपको इस शानदार एक्टिवा के बेहतरीन फीचर्स के बारे में बताते है। इस एक्टिवा के सभी फीचर्स बहुत ही लाजवाब है। ग्राहकों को इस एक्टिवा के सभी फीचर्स बहुत पसंद आये है। इस एक्टिवा में आपको बहुत से ऐसे फीचर्स उपलब्थ करवाए गए है जो आपको और दूसरी एक्टिवा में नहीं देखने को मिले होंगे। इस एक्टिवा में आपको LED हेडलाइट और टेललाइट दिया गया है।

Honda Activa 6G में आपको मिल रहा है दमदार इंजन और साथ ही में 50 Kmpl की माइलेज। जानिए इसकी कीमत के बारे में।

Honda Activa 6G Engine & Mileage :-

आइये तो अब हम आपको इस शानदार एक्टिवा के दमदार इंजन के बारे में बताते है। आपको बता दे की इस एक्टिवा में आपको बहुत ही दमदार इंजन उपलब्थ करवाया गया है। इसके इंजन को बहुत ही अछि तरह से तैयार किया गया है। आपको बता दे की ग्राहकों की पहली डिमांड इंजन को लेकर होती है। ग्राहकों का कहना होता है की उन्हें अच्छी क्वालिटी का इंजन उपलब्थ करवाया जाये। आपको बता दे की कोई भी गाडी तभी लम्बे समय तक चल सकती है जब उसका इंजन अछि क्वालिटी का हो यदि इंजन की क्वालिटी अछि नहीं होगी तो गाडी कुछ ही सालो में ख़राब हो जयेगी।

इस एक्टिवा में आपको 109.51 cc का एयर कूल्ड इंजन उपलब्थ करवाया गया है जो 7.79 PS @8000 rpm की अधिकतम पावर देता है। आपको बता दे की इसके फ्यूल टैंक की क्षमता 5.3 लीटर है। अगर हम बट करे इस एक्टिवा की माइलेज की तो ये एक्टिवा आपको 50 Kmpl की माइलेज देता है।

Kawasaki W175 बाइक को 20,000/- की डाउन पेमेंट के साथ ले आइए अपने घर। जानिए इस बाइक के ख़ास फीचर्स और किफयती कीमत के बारे में।

Honda Activa 6G Design :-

आइये तो अब हम आपको इस शानदार एक्टिवा के डिज़ाइन के बारे में बताते है। आपको बता दे की इस एक्टिवा का डिज़ाइन बेहद खूबसूरत है। ग्राहकों ने इसके डिज़ाइन को बहुत अधिक पसंद किया। ग्राहकों का कहना है की इसके डिज़ाइन ने उनके दिलो को छू लिया है। मार्किट इस एक्टिवा की खरीद इसके शानदार डिज़ाइन के कारन ज्यादा हुई। ग्राहकों को इस एक्टिवा का डिज़ाइन एक नजर में ही पसंद आ गया था।

आपको बता दे की इस एक्टिवा के डिज़ाइन को दूसरी एक्टिवा के डिज़ाइन से अलग रखा गया है। इस एक्टिवा में एप्रॉन दिया गया है जिस कारन इसकी लुक बहुत ही खूबसूरत आती है। इसके साइड पैनल में कुछ बदलाव किया गया है जिससे ये दिखने में आकर्षित लगता है। आपको बता दे की इस एक्टिवा के पिछले हिस्से में एक फ्यूल फिलर कैप दी गयी है। इस एक्टिवा की सीट्स बहुत बहुत अच्छी और आराम दायक है। एक्टिवा सवार और पीछे सीट पर बैठने वाले को कोई दिक्कत न हो इस चीज का पूरा ख्याल रखा गया है।

Honda Activa 6G Competitor :-

आइये तो अब हम आपको बताते है की इस एक्टिवा ने मार्किट में किस किस दूसरी एक्टिवा को मात दी है। Honda Activa 125, TVS Jupiter, Suzuki Access 125 को इस एक्टिवा ने मार्किट टक्कर दी है। अपनी बेहतरीन क्वालिटी के कारन इस एक्टिवा ने मार्किट में इन सभी का भाव गिरा दिया है। ग्राहकों ने इसकी खरीद दूसरी एक्टिवा के मुकाबले ज्यादा मात्रा में की है।

Gold 2024 की कीमत में थोड़ा बदलाव आया तो वही चाँदी की कीमत में हुई बढ़ोतरी। जानिए सोने और चाँदी की आज की कीमत के बारे में।

Honda Activa 6G में आपको मिल रहा है दमदार इंजन और साथ ही में 50 Kmpl की माइलेज। जानिए इसकी कीमत के बारे में।

Honda Activa 6G Price :-

आइये तो अब हम आपको इस लजवाब एक्टिवा की कीमत के बारे में बताते है। इस एक्टिवा की कीमत शुरू होती है 70,569 रूपए से तथा इसके टॉप मॉडल की कीमत है 81,786 रुपये। आप इस एक्टिवा को किसी भी शोरूम से आसानी से खरीद सकते है। आप इस एक्टिवा को EMI द्वारा भी खरीद सकते है।

Share This Article
Leave a comment