Hyundai Verna Facelift 2023 ने किया Vitara Brezza को भी Fail, टूट पड़े लोग जानिए इस कार के सभी फीचर्स के बारे में।

Neha Gurung

Hyundai Verna Facelift 

Hyundai Verna Facelift :- बात करे Hyundai की तो यह एक जानी मानी साउथ कोरिया की कंपनी है। इन्होने अभी तक कई मॉडल भारत में लांच किये है, और सक्सेस्स्फुल्ली लांच हो भी गए है। हुंडई वरना को लोगो द्वारा काफी ज़्यादा पसंद किया गया है। अब हुंडई कंपनी वालो ने वरना फेसलिफ्ट को लांच किया है। भारत में इस कार की काफी डिमांड है।

लोगो द्वारा Hyundai Verna Facelift कार को काफी ज़्यादा पसंद किया जा रहा है। इस कार में आपको कई तरह के नए फीचर्स देखने को मिल जाते है। लोगो द्वारा इस कार के डिज़ाइन और लुक की ज़्यादा तारीफ की जा रही है। आइए फिर आगे जानते है इस कार के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में।

Hyundai Verna Facelift Engine & Mileage :-

आइए अब बात करते है Hyundai Verna Facelift कार के इंजन के बारे में तो आपको इस कार में आपको दो इंजन का ऑप्शन मिलता है। पहला 1.5 लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन उपलब्ध करवाया जाता है जो कि 115 Hp की पावर जेनरेट करता है। आपको बता दे कि इसके साथ 6-speed मैन्युअल और साथ ही में CVT ट्रांसमिशन का ऑप्शन मिलता है।

दूसरा इसमें 1.5 लीटर टर्बो चार्ज पेट्रोल इंजन जो कि 160 Hp की पावर जेनरेट करता है और इसके साथ 6-speed मैन्युअल या 7-speed DCT आटोमेटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन मिलता है। Hyundai Verna Facelift कार का माइलेज 18.6 से शुरू होता है और 20.6 किमी प्रतिलीटर तक जाता है।

Gungun Gupta हुई इतनी कम उम्र में अपने सोशल मीडिया वीडियोस के साथ वायरल। पढ़िए पूरी खबर।

Hyundai कंपनी ने किया Verna Facelift मॉडल लांच। जानिए इस कार के फीचर्स और कीमत के बारे में।

Hyundai Verna Facelift Design & Features :-

आइए अब बात करते है Hyundai Verna Facelift कार के interior डिज़ाइन के बारे में तो इस कार में आपको बड़ी टॉच्स्करीम इंफोटेंमेंट सिस्टम उपलब्ध करवाया जाता है और साथ ही में ADAS सिस्टम, ड्यूल स्क्रीन सेटअप, USB कनेक्टिविटी, विरलेस चार्जिंग पॉइंट्स, नेविगेशन सिस्टम, स्टीयरिंग कण्ट्रोल सिस्टम, पार्किंग रियर कैमरा के साथ आपको यह कार उपलब्ध करवाई जाती है। Hyundai Verna Facelift कार के एक्सटेरियर डिज़ाइन की बात करे तो इस कार में आपको फ्रंट में V-Shape में बड़ी सारी ग्रिल देखने को मिलेगी साथ ही में शार्प हेडलाइट्स, फोग लाइट्स और कार बूट स्पेस के साथ उपलब्ध करवाया जाता है।

Hyundai Verna Facelift कार 5 सीटर है। इस कार में आपकी सेफ्टी के सेफ्टी एयर बैग्स भी दिए जाते है। आपको बता दे कि इस कार को 5 में से 5 स्टार सेफ्टी फीचर के लिए मिले है। आपको बता दे यह कार सेफ्टी के लिए काफी ज़्यादा अच्छी मानी जाती है। लोग इस कार के सेफ्टी फीचर्स के कारण भी इस कार को काफी ज़्यादा खरीद रहे है। आपको ड्राइवर और पैसेंजर सीट में सीट बेल्ट्स भी उपलब्ध करवाई जाती है। इस कार में एलाय व्हील बेस भी दिया गया है। आपको इस कार में कम्फर्टेबल सीट्स भी मिलती है ताकि आप इस कार में बैठ कर एक लम्बा सफर तय कर सकते है।

Hyundai कंपनी ने किया Verna Facelift मॉडल लांच। जानिए इस कार के फीचर्स और कीमत के बारे में।

Hyundai Verna Facelift Color Options :-

आइए अब बात करते है Hyundai Verna Facelift कार के कलर ऑप्शन के बारे में तो यह कार आपको Fiery Red Dual Tone, Fiery Red, Typhoon Silver, Starry Night, Atlas White, Titan Grey, Abbys Black और Atlas White Dual Tone आदि रंग में आपको यह कार उपलब्ध करवाई जाती है।

Hyundai Verna Facelift Competitors :-

आइए अब बात करते है Hyundai Verna Facelift कार के रिवल्स के बारे में तो इस कार को Honda City और Maruti Ciaz मार्किट में इस कार को टक्कर दे रहे है। पर आपको बता दे कि Hyundai Verna Facelift कार के लोग दीवाने हो चुके है और इसी कार की मार्किट में वाह वाही चल रही है।

Mahindra Scorpio N कार के ऊपर मिल रही है 4,000/- तक की भारी छूट। जानिए इस कार के फीचर और कीमत के बारे में।

Hyundai कंपनी ने किया Verna Facelift मॉडल लांच। जानिए इस कार के फीचर्स और कीमत के बारे में।

Hyundai Verna Facelift Price :-

आइए अब आखिर में बात करते है Hyundai Verna Facelift कार के कीमत के बारे में तो आपको  शुरुवाती कीमत 10.89 लाख रूपए से शुरू होती है जो कि इस कार के टॉप वैरिएंट की कीमत 17.37 लाख रूपए तक की मिलती है। आप चाहे तो इस कार को EMI द्वारा भी आसानी से खरीद सकते हो।

Share This Article
Leave a comment