HONDA SP 125 :- दिलो पर राज करने आ गई ये नई मोटरसाईकल बाइकआइये जानते है क्यों कर रही है ये नए हौंडा की बाइक सब के दिलो पर राज आईये जानते है क्यों

komal

HONDA SP 125  की  लुक :-

आईये आज आप को हौंडा SP 125 की बात की जाये तो ये दुनिय भर में सब से अच्छा और धूम माचने  वाली बात है। की HONDA SP 125  की क्या दिखने को हमें मिलता  है  और इसे आज कल सब  पंसद क्यों कर रहे है और आज कल इसकी लुक को सब इतना पंसद क्यों  किय अजा रहा है। हौंडा की आज कल नए लुक तो देसो मई TRENDING  मई छाई होई है।

इसमें  आपको HONDA SP 125  में आपको 19 प्रिन्ट एप्लीकेशन के साथ  अब 16  फ़ीसद ज़्यादा माईलेज दिया जा रहा है HONDA SP 125  में आपको सब को चले जानते है इस HONDA SP 125 फीचर और ईंजन के बारे में क्यों सब से अलग दिखता है। HONDA SP125 :- दिलो पर राज करने आ गई ये नई मोटरसाईकल बाइकआइये जानते है क्यों कर रही है ये नए हौंडा की बाइक सब के दिलो पर राज आईये जानते है  क्यों

 

Animal Movie :- Ranbir Kapoor का सबसे ज़्यादा खौफनाक किरदार होने वाला है आखिर क्या वजह हो सकती है उसकी।

HONDA SP 125  :- जाने,नई बाइक  के बड़ी बातें

जैसे की हम सब को पता है की यह हौंडा SP 125 की पूरी दुनिया में कितना फेमस है आज कल इस का नाम बाइक बारे में बच्चो-बच्चो को वि पूछ लो तो ओह वि आपको इसकी खूबियां  ही जाने को मिलेगा। क्युकी ये बाइक ऐसा ही  नई ट्रेंडिंग मई लॉन्च हुवा है।

इस HONDA SP 125 की लूकिंग और रग  ही ऐसा किया है जो वि इससे देखेगा बोलेगा की बानने वालो ने वि किया ही बनाया है यार और य HONDA SP 125 की कंपनी के पहली मोटरसाईकल है ,जो अप्रैल 2020 अपनी कंपनी को चार चंद लगा रहा था। इसको जापान की टू -विलर कंपनी ने हाल में इक नई बाइक HONDA SP 125 लॉन्च की है।

HONDA SP 125 :- के मॉडल का  माईलेज  कितना है जाने 

जैसे की  देश भर के मानी जानी  Honda मोटरसाईकल कंपनी ने जैसे हौंडा ने एक अपनी नए लॉन्च की गयी है खुद की HONDA SP 125 मॉडल की बाइक इस के अंदर आपको बहुत साडी फ्लेक्सबिल्टी दिखने को मिलेगा। इसमे आपको को नए फ़ीचर के साथ-साथ एक मजेदार माईलेज वी देखने को पाया जा रहा है। इसमें 11 .2 लीटर का फ्यूल टैंक है और 65km प्रति लीटर का दवा किया गया है। HONDA SP 125 की कीमत 86 .017 रुपय से शुरू किया जा रहा है। और आप सभी को 90.567 रुपय तक दिया जाती है। इसमें आपको एक बेहरतर ही माईलेज प्रदान किया जा रहा है।

Baani Sandhu Viral Video :- मशहूर Punjabi Singer बानी संधू का हुआ 21 नवंबर को Private Video Leak.

HONDA SP 125 फीचर :-

इस Honda मोटरसाईकल कंपनी ने नई बाइक HONDA SP 125  के सब से हाट के और सब से अलग के फीचर इस मोटरसाईकल HONDA SP 125 मई डाली है जिससे HONDA SP 125 को नए रूप और काम करने की  हरकत सब अलग है। जिस से चलने वाला वी पूरा मस्त हो कर चलता ही और यह अपने सही रूप में प्रकिया करते जा रहे है।

Honda SP 125 में 124cc सिंगल सिलेंडर BS6 इंजन दिया गया है जो कि 7500 Rpm पर 8 Kw की पावर और 6000 Rpm पर 10.9 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है और इसके डीजाइन को अलग  रोशनी  देखने को पाया जाता है।

Share This Article
Leave a comment