Honda Elevate कार हुई पहली बार Indian Version के साथ हुई Japan में लांच और वहां पर भी मचाई धमाल।

Neha Gurung

Honda Elevate:- 

Automobiles के ज़माने में Honda का नाम काफी प्रचिलित है। यह अपने जाने माने ऑटोमोबाइल्स को लेकर काफी चर्चा में रहती है।आपको बता दिया जाए के  इन्होने भारत में अपने काफी मॉडल लॉन्च किये है। इन्होने ने हाल ही में अपनी नयी कार Honda Elevate Japan में लांच किया है। इस कार में काफी नए फीचर्स और दमदार माइलेज आपको देखने को मिल जायेगे   इसकी डिमांड लोगो में काफी बढ़ गयी है। लोग इस कार को पसन्द करने लग गए है। आइए देखते है इस कार के बारे में और भी विस्तार में।

 

Salman Khan ने आखिर क्यों किया Anurag Dobhal के साथ Rudely Behave जानिए पूरी खबर।

Honda Elevate कार हुई पहली बार Indian Version के साथ हुई Japan में लांच और वहां पर भी मचाई धमाल।

Honda Elevate Engine, Functions & Other Specificaton :- 

आइए जानते है Honda Elevate के इंजन के बारे में जो आपको 1.5 L पेट्रोल इंजन ( 121PS/145Nm ) मिलता है जो के 119.35 bhp 145 nm का torque generate करता है। इस Honda Elevate के दमदार माइलेज और इंजन के कारण भी लोग इससे पसंद करते है। इस कार के 16 या 17 स्टील के पहिये बने हुए है जो बहुत ही ज़्यादा मजबूती से बने होते है। इस honda elevate के 21 इंच चौड़े टायर होते है। Honda Elevate 7 कलर options के साथ मिलेगी। इसमें सिंगल टोन और 3 डुअल टोन options है। इसका डिजाईन लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

Honda Elevate Features :-

Honda Elevate कार हुई पहली बार Indian Version के साथ हुई Japan में लांच और वहां पर भी मचाई धमाल।इस कार के इंटीरियर में आपको ड्यूल टोन का फिनिशिंग देखने को मिल जाती है। इस कार के फीचर्स की बात करे तो 10.25″ इंफोटेनमेंट सिस्टम    जिसमें एप्पल कार प्ले और एंड्राइड कार प्ले भी देखने को मिल जाता है। इस कार में आपको ड्राइवर साइड में 7.18″ टच स्मार्ट स्क्रीन आपको उपलब्ध करवाई जाती है। जिस से आप इस पूरी कार को इसी स्क्रीन से कण्ट्रोल कर सकते है।

अब बात करते है इस कार के सेफ्टी फीचर्स के बारे में इस कार में आपको 5 एयरबैग्स, ABS system, एंटी ब्रेकिंग सिस्टम, चाइल्ड सेफ्टी फीचर्स, 360 डिग्री कैमरा, एंटी लॉकिंग सिस्टम, रेयर पार्किंग कैमरा, पार्किंग सेंसर्स यह सब फीचेस आपको इस कार में उपलब्ध करवाए जाते है। इस कार में आपको BOSE के 8 स्पीकर्स आपको देखने को मिल जाते है जो के इस कार को और भी ज़्यादा लुक्सुरिएस फील करवाने में मदद करते है।

IND vs AUS: विराट कोहली दो पुरुष वनडे विश्व कप फाइनल खेलने वाले छठे भारतीय बने।

Honda Elevated Price :-

आपको यह Honda Elevated अपने ख़ास फीचर्स और अपने बहुत लाभ आने वाले फंक्शन्स के साथ मिलती है। लोगो को यह पसंद आने वाली  यह कार  Honda Elevated India और जापान में अपने आकर्षक फंक्शन्स के साथ धूम मचा रही है। Honda Elevate का base model से बढ़कर  16.19 lakh top model तक पुहंच चूका है। इसके अलावा इसकी कीमत Rs. 13.20 lakh में 2 options के साथ आपको उपलब्ध होंगे। इस कार में आपको 2 variants जिसमें मैन्युअल और आटोमेटिक ट्रान्समिशन्स

Honda Elevate कार हुई पहली बार Indian Version के साथ हुई Japan में लांच और वहां पर भी मचाई धमाल।

Share This Article
Leave a comment