Hero Vida V1 Pro :- इस इलेक्ट्रिक स्कूटी के धाकड़ फीचर्स देख कर आप भी रह जाएँगे दंग, जानिए इस हीरो स्कूटी के किफ़ायती कीमत के बारे में।

Neha Gurung

Hero Vida V1 Pro 

Hero Vida V1 Pro :- जैसे कि आप सभी को पता ही है कि आज कल मार्किट में एल्क्ट्रिक स्कूटी की डिमांड कितनी ज़्यादा बढ़ गयी है। जहाँ पहले मार्किट में पेट्रोल वाली स्कूटी या बाइक की डिमांड हुआ करती थी। अब उन्हें टक्कर से टक्कर देने आ गयी है कई इलेक्ट्रिक स्कूटी। आप को मार्किट से कई तरह की अलग अलग कंपनी की इलेक्ट्रिक स्कूटी आसानी से उपलब्ध हो जाती है। अब जैसे कि आप सभी को पता ही है कि हीरो एक जानी मानी और मशहूर इंडियन ऑटोमोबाइल कंपनी में से एक है। लोगो में इस कंपनी के बाइक और स्कूटी काफी ज़्यादा हाई डिमांड है।

अगर हम बात करे Hero Vida V1 Pro स्कूटी के बारे में तो यह एक हीरो की एक नयी इलेक्ट्रिक स्कूटी है। जो अपने ख़ास और नए फीचर्स से मार्किट में धमाल मचा रही है। इस स्कूटी का लुक और डिज़ाइन दोनों ही काफी ज़्यादा बेहतरीन है। इस सूती के सेफ्टी फीचर्स का भी पूरा ध्यान रखा गया है। लोगो को यह हीरो की इलेक्ट्रिक स्कूटी काफी ज़्यादा पसंद आ रही है। तो फिर देरी किस बात की ? आइए आगे हम जानते है Hero Vida V1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटी के बैटरी, माइलेज, फीचर्स और किफायती कीमत के बारे में।

Hero Vida V1 Pro Battery Capacity :-

आइए अब हम यहाँ सब से पहले बात करते है Hero Vida V1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटी के बैटरी कैपेसिटी के बारे तो आप को इस स्कूटी में 6 किलो वाट मोटर वाला बैटरी पैकेज उपलब्ध करवाया जाता है। जो कि 25 Nm का टार्क जेनरेट करता है और साथ ही में 6 किलोवाट की ज़्यादा से ज़्यादा पावर देता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटी में 3.94 kWh का बैटरी पैक दिया गया है जो कि फुल चार्ज होने पर 165 किमी तक चल सकता है। Hero Vida V1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटी में 3.44 kWh IP67 से रेसिस्टेंट है। जो कि पानी और धुल से मुक्त है।

बैटरी पैकेज के मामले में हीरो की यह इलेक्ट्रिक स्कूटी काफी ही ज़्यादा बेहतरीन है। बैटरी मामले में आप को इस स्कूटी को ले कर किसी भी परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा। इस स्कूटी की बैटरी आप के साथ लम्बे समय तक साथ देगी। वही अगर आगे हम बात करे Hero Vida V1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटी के माइलेज के बारे में तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटी का माइलेज 95 किमी प्रति तक रेंज प्रदान करते है।

Hero Vida V1 Pro :- इस इलेक्ट्रिक स्कूटी के धाकड़ फीचर्स देख कर आप भी रह जाएँगे दंग, जानिए इस हीरो स्कूटी के किफ़ायती कीमत के बारे में।

 

Hero Vida V1 Pro Features :- 

आइए अब हम आगे बात करते है Hero Vida V1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटी के फीचर्स के बारे में तो आप को इस स्कूटी के दोनों साइड आगे और पीछे डिस्क ब्रेक दी जाती है। साथ ही में आप को इस इलेक्ट्रिक स्कूटी में फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट, मोबाइल कनेक्टिविटी जैसे कि WiFi कनेक्शन और ब्लू टूथ कनेक्शन, डिजिटल क्लॉक, डिजिटल रफ़्तार मीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ओडो मीटर, LED हेड लाइट्स, LED टेल लाइट्स, की लेस इन्फ़िग्रेशन, मोबाइल एप्लीकेशन, मैसेज और कॉल्स संकेत, एंटी थेफ़्ट अलार्म, लो बैटरी अलर्ट, चार्जिंग स्टेशन लोकेटर, नेविगेशन सिस्टम, जियो फेंसिंग, म्यूजिक सिस्टम, क्रूज़ कण्ट्रोल और पैसेंजर लेग रेस्ट जैसे फीचर्स उपलब्ध करवाए जाते है।

साथ ही में कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम, हैंडलबार, साइड रियर मिरर, डबल स्टैंड्स, राइडिंग मोड्स, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, मोड़ संकेत लैंप, प्रोजेक्टर हेडलाइट्स, लो बैटरी इंडिकेटर, ट्यूबलेस टायर तथा एलाय व्हील उपलब्ध करवाए जाते है। Hero Vida V1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटी की सीट काफी ज़्यादा कम्फर्टेबल है। आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटी में बैठ कर आसानी से एक लम्बा सफर तय कर सकते है। अगर आगे हम बात करे Hero Vida V1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटी के डायमेंशन के बारे में तो इस स्कूटी की सैडल हाइट 780mm है, कर्ब वजन 125 kg है, व्हीलबेस 1301mm है और ग्राउंड क्लीयरेंस 155mm है।

वही आप को इस स्कूटी में समान रखने के लिए काफी ज़्यादा स्पेस भी दी जाती है। इन सभी फीचर्स के कारण यह इलेक्ट्रिक स्कूटी लोगो को काफी ही ज़्यादा पसंद आ रही है। नौजवानो के लिए यह स्कूटी काफी ज़्यादा बेहतरीन साबित होने वाली है। जो भी लोग नयी इलेक्ट्रिक स्कूटी खेड़नी चाहते है तो उन के लिए हीरो से बढ़ कर कोई और स्कूटी अच्छी हो ही नहीं सकती।

Innova की बत्तीसी तोड़ने के लिए आ चुकी हैं Mahindra Scorpio और वो भी 15kmpl की बेतरीन माइलेज और दमदार इंजन के साथ में।

यह Hero Vida V1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटी मिडिल कॉल्स फॅमिली वालो के लिए भी काफी ज़्यादा बेहतरीन साबित होने वाली है। आप को यह बाइक सस्ते दाम पर ख़ास फीचर्स से भरी हुई स्कूटी मिल रही है तो आप के पास यह एक सुनेहरा मौका है इस धाकड़ सेलेक्ट्रिक स्कूटी को अपने नाम करने का। यह इलेक्ट्रिक स्कूटी लड़कियों के लिए भी काफी ज़्यादा फायदेमंद साबित होने वाली है।

Hero Vida V1 Pro :- इस इलेक्ट्रिक स्कूटी के धाकड़ फीचर्स देख कर आप भी रह जाएँगे दंग, जानिए इस हीरो स्कूटी के किफ़ायती कीमत के बारे में।

Hero Vida V1 Pro Color Options & Competitors :-

आइए अब हम आगे जानते है Hero Vida V1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटी के कलर ऑप्शन के बारे में तो आप को यह स्कूटी “ब्लैक, मैट सियान, मैट एब्राक्स ऑरेंज और मैट स्पोर्ट्स रेड कलर्स उपलब्ध करवाए जाते है। इन सभी कलर्स के कारण यह इलेक्ट्रिक स्कूटी और भी ज़्यादा शानदार नज़र आती है। लोगो द्वारा इस स्कूटी के सभी कलर्स को बेहद ही पसंद किये जाते है।

अगर वही आगे हम बात करे Hero Vida V1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटी के रिवल्स के बारे में तो Ola S1 Pro, Ather 450X, Bajaj Chetak, B Gauss D15 और Joy e Bike Mihos आदि कई स्कूटी इस हीरो की शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटी को मार्किट में टक्क्र दे रहे है। फिर भी यह इलेक्ट्रिक स्कूटी सभी को मात देते हुए आगे निकल चुकी है। जिस कारण सब जगह इस स्कूटी की वाहवाही हुई जा रही है।

IQOO Pad Air टैबलेट ने अपने दमदार बैटरी लाइफ और बेटर परफॉरमेंस के साथ मारी मार्किट में अपनी धमकाएदार एंट्री। जानिए इसके कीमत के बारे में।

Hero Vida V1 Pro Indian Price :-

आइए अब हम आखिर में बात करते है Hero Vida V1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटी के कीमत के बारे में तो आप को यह इलेक्ट्रिक स्कूटी के कीमत के बारे में तो आप को यह स्कूटी 1.26 लाख रूपए तक की आसानी से मार्किट के बाइक शो रूम से उपलब्ध हो जाती है। आप इस स्कूटी को EMI द्वारा भी आसानी से खरीद सकते हो। आप सभी को बता दे कि कंपनी द्वारा आप को इस Hero Vida V1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटी के ऊपर 30% का डिस्काउंट ऑफर्स भी मिल रहा है। तो देरी मत कीजिये और जल्द ले आये यह शानदार स्कूटी अपने घर।

Hero Vida V1 Pro :- इस इलेक्ट्रिक स्कूटी के धाकड़ फीचर्स देख कर आप भी रह जाएँगे दंग, जानिए इस हीरो स्कूटी के किफ़ायती कीमत के बारे में।

Share This Article
Leave a comment