Hero Mavrick 440 :- हीरो की इस धांसू बाइक के डिज़ाइन को देखकर भूल जाओगे दूसरी बाइक्स को। जानिए इसके ख़ास फीचर्स और किफायती कीमत के बारे में।

Neha Gurung

Hero Mavrick 440 

Hero Mavrick 440 :- जैसे कि आप सभी को पता ही है कि मार्किट में आज कल कई तरह की बाइक कंपनी द्वारा लांच की जा रही है। ज़्यादातर आप को नौजवानो में बाइक का क्रेज देख ने को आसानी से मिल जाता है। आज कल आप को हर कंपनी की कई बेहतरीन बाइक आसानी से उपलब्ध हो जाती है। अब जैसे कि आप सभी को पता ही है कि हीरो एक जाने मानी और मशहूर ऑटोमोबाइल कंपनी है। इस कंपनी के सभी बाइक काफी ज़्यादा ग्राहकों को पसंद आते है। अगर हम बात करे Hero Mavrick 440 बाइक की तो इस बाइक ने मार्किट में अपने ख़ास फीचर्स से काफी ज़्यादा तहलका मचा दिया है।

इस Hero Mavrick 440 बाइक का लुक और डिज़ाइन देख तो ग्राहकों में इस बाइक को खरीदनी की चाहत ही बढ़ गयी है। इस में आप को सेफ्टी फीचर्स भी उपलब्ध करवाए गए है। इस बाइक का लुक दूसरे बाइक के मुकाबले काफी ज़्यादा बेहतरीन है। जो यूजर्स तो बाइक्स या फिर बुलेट लवर्स है तो उन को यह Hero Mavrick 440 बाइक काफी ज़्यादा पसंद आने वाली है। इस बाइक के हर एक डिज़ाइन का बारीकी से ध्यान दिया गया है। लोगो के यह बाइक काफी ज़्यादा ही पसंद ा आरही है। आइए तो फिर आगे हम जानते है Hero Mavrick 440 बाइक के ख़ास फीचर्स, स्पेसिफिकेशन और किफायती कीमत के बारे में विस्तार से।

Hero Mavrick 440 Engine & Mileage :-

अब जैसे कि आप सभी को पता ही है कि लोगो की पहली डिमांड बाइक के इंजन को ले कर होती है। कई बाइक ऐसी होती है जो ग्राहकों के साथ ज़्यादा लम्बा समय तक समय नहीं दे पाती तो ऐसी इंजन वाली ग्राहकों को भी बिलकुल नहीं पसंद आती। लोगो को वही बाइक अच्छी लगती है जिस का इंजन दमदार हो और लम्बे समय तक साथ दे। आप को हीरो की इस बाइक में ऐसे ही दमदार इंजन देख ने को आसानी से मिल जाता है। आप को इस Hero Mavrick 440 बाइक में 440 cc का एयर/ आयल कूल्ड 2-वाल्व सिंगल सिलिंडर इंजन उपलब्ध करवाया जाता है।

इस बाइक का यह इंजन 6,000 Rpm पर 27 PS की पावर देता है और साथ ही में 4,000 Rpm पर 36 Nm का पीक टार्क जेनरेट करता है। इस में आप को 6 स्पीड ट्रांसमिशन के साथ स्लिप एंड असिस्ट की सुविधा भी उपलब्ध करवाई जाती है। इंजन के मामले में यह बाइक काफी ज़्यादा बेहतरीन है। वही अगर आगे हम बात करे Hero Mavrick 440 बाइक के माइलेज की तो 42.95 किमी प्रति लीटर तक का है। इस बेहतरीन और शानदार वाली माइलेज वाली बाइक आप को ज़रूर पसंद आएगी।

Hero Mavrick 440 :- हीरो की इस धांसू बाइक के डिज़ाइन को देखकर भूल जाओगे दूसरी बाइक्स को। जानिए इसके ख़ास फीचर्स और किफायती कीमत के बारे में।

Hero Mavrick 440 Features :-

आइए अब हम आगे बात करते है Hero Mavrick 440 बाइक के फीचर्स के बारे में तो आप को इस बाइक में आगे और पीछे दोनों साइड डिस्क ब्रेक उपलब्ध करवाई जाती है। साथ ही में आप को इस बाइक में DRL, नेविगेशन सिस्टम, कॉल और मैसेज अलर्ट, ब्लूटूथ कनेक्शन, USB चार्जिंग पोर्ट्स, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल टैकोमीटर, डिजिटल रफ़्तार मीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, LED टेल लाइट्स, LED हेडलाइट्स, फ़ॉग लाइट, स्मार्टफोन इंटीग्रेशन, टर्न बाय टर्न नेविगेशन सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, साइड मिरर, मजबूत हैंडलबार, पैसेंजर लेग रेस्ट, LED मोड़ संकेत लैंप, ट्यूबलेस टायर तथा एलाय व्हील उपलब्ध करवाए जाते है। इस Hero Mavrick 440 बाइक की सीट्स काफी ज़्यादा आरामदायक है।

अगर आप कही दूर का भी इस बाइक में बैठ कर तय करना चाहो। तो यह बाइक काफी ज़्यादा स्मूथ है। साथ ही इस बाइक के टायर काफी ज़्यादा मजबूत तरीके से बनाये गए है। किसी उबड़ खाबड़ रास्तो में भी यह बाइक आसानी से चल लेती है। इस में आप को किसी भी तरह की पेशानी का सामना नहीं करना पड़ता। आगरा आगे हम बात करे Hero Mavrick 440 बाइक के डायमेंशन के बारे में तो इस बाइक की चौड़ाई 868 mm है, लम्बाई 2100 mm है, ऊंचाई 1112 mm है, सैडल हाइट 803 mm है, ग्राउंड क्लीयरेंस 175 mm है, व्हीलबेस 1388 mm है, करब वजन 187 kg है, बोर 79.6 mm है और स्ट्रोक 88.4 mm है।

Vivo Y200e स्मार्टफोन में आपको मिलते है भर भर के कमाल के ख़ास फीचर्स। जानिए इसके किफायती कीमत के बारे में।

वही इस Hero Mavrick 440 बाइक की फ्यूल टैंक की क्षमता 13.5 लीटर है। इस बाइक की टॉप स्पीड 200 किमी प्रति घंटा है। इस बाइक के सभी फीचर्स लोगो को बेहद ही पसंद आ रहे है। हीरो की इस बाइक ने मार्किट में अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है। जिन्हे हीरो की बाइक काफी ज़्यादा पसंद आते है उन के लिए बाइक काफी अच्छी रहेगी। इस Hero Mavrick 440 बाइक का डिज़ाइन कुछ बुलेट स्टाइल में है।

Hero Mavrick 440 :- हीरो की इस धांसू बाइक के डिज़ाइन को देखकर भूल जाओगे दूसरी बाइक्स को। जानिए इसके ख़ास फीचर्स और किफायती कीमत के बारे में।

तो जिन लोगो को बुलेट अच्छी लगती है और वह एक नयी बाइक खरीदना चाहते है तो उन के लिए यह बाइक काफी ही ज़्यादा बेहतरीन साबित होने वाली है। नौजवानो को तो यह बाइक काफी ही ज़्यादा पसंद आने वाली है। यह बाइक मिडिल क्लास वालो के लिए भी काफी ज़्यादा बेहतरीन बाइक होगी। अगर कोई कम बजट में अच्छी और शानदार बाइक खरीदना चाहता है तो आप को हीरो की इस बाइक को ज़रूर खरीदना चाहिए।

Hero Mavrick 440 Color Options & Competitors :-

आइए अब हम आगे जानते है Hero Mavrick 440 बाइक के कलर ऑप्शन के बारे में तो आप को यह बाइक “फैंटम ब्लैक, फीयरलेस रेड, आर्कटिक वाइट, सेलेटियल ब्लू और एनिग्मा ब्लैक कलर में उपलब्ध करवाई जाती है। लोगो के इस बाइक के सभी कलर्स काफी ज़्यादा पसंद आ रहे है। अगर वही हम बता करे Hero Mavrick 440 बाइक के रिवल्स के बारे में तो “रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350, जावा 42, हौंडा H’ness CB350, Yezdi Roadster, TVS रोनिन और हार्ले डैविडसन X440 आदि कई बाइक इस हीरो की बाइक को मार्किट में टक्कर दे रहे है।

Punch का बोलबाला ख़तम करने आई New Hyundai Exter 2024 की धाकड़ कार, लक्ज़री फीचर्स के साथ दबंग इंजन, देखे कीमत।

Hero Mavrick 440 Indian Price :-

आइए अब हम अब आखिर में बात करते है Hero Mavrick 440 बाइक के कीमत के बारे में तो आप को यह बाइक 1.99 लाख रूपए से शुरू होती हुई दिखती है जो कि आप को इस बाइक के टॉप मॉडल 2.24 लाख रूपए तक की आसानी से मार्किट से उपलब्ध हो जाती है। आप इस बाइक को EMI द्वारा भी आसानी से खरीद सकते हो। आप को बता दे कि हीरो कंपनी द्वारा आप को इस Hero Mavrick 440 बाइक के ऊपर 30% का फुल डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है। तो देरी मत कीजिये और जल्द ले आये यह शानदार बाइक अपने घर।

Hero Mavrick 440 :- हीरो की इस धांसू बाइक के डिज़ाइन को देखकर भूल जाओगे दूसरी बाइक्स को। जानिए इसके ख़ास फीचर्स और किफायती कीमत के बारे में।

Share This Article
Leave a comment