Mahindra Bolero Neo SUV में आपकी बड़ी से बड़ी फॅमिली भी हो जायेगी आसानी से फिट। जानिए इस कार के दमदार फीचर्स और कीमत के बारे में।

Neha Gurung

Mahindra Bolero Neo 

Mahindra Bolero Neo :- आज कल मार्किट में कार की डिमांड दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। लोगो द्वारा कार की डिमांड मार्किट में काफी ज़्यादा होती जा रही है। जिस कारण कंपनी द्वारा हर साल कई कार नए अपडेटेड के साथ मार्किट में लांच करते है। जैसा कि आप सभी को पता ही है कि महिंद्रा एक जानी मानी और मशहूर भारतीय कंपनी है। इस कंपनी के सभी कार को ग्रहोंको द्वारा बेहद ही पसंद किया जाता है।

अगर हम बात करे Mahindra Bolero Neo कार के बारे में तो आप को इस कर में कई बेहतरीन फीचर्स आसानी से देख ने को मिल जाते है। इस कार ने अपने बेहतरीन और अमेजिंग लुक और डिज़ाइन के साथ ग्रहोंको के दिलों में एक ख़ास जगह बना ली है। इस कार की डिमांड काफी बढ़ चुकी है। आइए तो फिर आगे हम जानते है Mahindra Bolero Neo कार के इंजन, माइलेज, फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से।

Mahindra Bolero Neo Engine & Mileage :-

आइए अब हम सब से पहले बात करते है Mahindra Bolero Neo कार के इंजन के बारे में तो आप को इस कार में 1.5 लीटर का 3 सिलिंडर mHawk डीजल इंजन दिया जाता है। इस कार का यह इंजन 100 Hp की पावर देता है और साथ ही में 260 Nm का पीक टार्क जेनरेट करता है। इस इंजन को 5-Speed मैन्युअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। महिंद्रा कंपनी ने बोलेरो निओ में लॉकिंग डिफ्रैंशियल या फिर बेहतरीन ऑफ़ रोड हैंडलिंग के लिए मल्टी टेरेन तकनीक भी शामिल किये है। वही फ्यूल और वैरिएंट के आधार पर बोलेरो निओ का माइलेज 17.29 किमी प्रति लीटर है।

Mahindra Bolero Neo SUV में आपकी बड़ी से बड़ी फॅमिली भी हो जायेगी आसानी से फिट। जानिए इस कार के दमदार फीचर्स और कीमत के बारे में।

Mahindra Bolero Neo Features & Design :-

आइए अब आगे हम बात करते है Mahindra Bolero Neo कार के इंटीरियर डिज़ाइन के बारे में तो आप को इस कार में 7 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेंमेंट देख ने को आसानी से मिल जाता है। साथ ही पावर विंडो फ्रंट, एयर कंडीशन, पावर स्टीयरिंग, मुलती फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, नेविगेशन सिस्टम, क्लाइमेट कण्ट्रोल सिस्टम, USB कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ कनेक्शन, वायरलेस चार्जिंग पॉइंट्स, हीटर, अडजस्टेबल स्टीयरिंग, रियर पार्किंग कैमरा सेंसर, क्रूज़ कण्ट्रोल, इको मोड, ड्यूल टोन अपहोल्स्ट्री, फ्रंट और रियर दोनों साइड डिस्क ब्रेक उपलब्ध करवाई जाती है। वही आप को कार में कम्फ़र्टेबल सीट्स भी उपलब्ध करवाई जाती है। आप इस कार में बैठ कर एक लम्बा सफर तय कर सकते है।

Samsung Galaxy S24 Ultra स्मार्टफोन ने AI फीचर्स से किया ग्रहोंको को दीवाना, अपने बेहतरीन फीचर्स से एप्पल जैसे तगड़े फ़ोन को दी मात। जानिए इसके कीमत के बारे में।

अगर आगे हम इस Mahindra Bolero Neo कार के डाइमेंशन्स की बात करे तो इस कार की चौड़ाई 1,795 mm है, लम्बाई 3,995 mm है, ऊँचाई 1817 mm है, कार बूट स्पेस 384 L है, ग्राउंड क्लीयरेंस 160 mm है, व्हीलबेस 2680 mm है और ग्रॉस वेट 2215 है। Mahindra Bolero Neo कार 7 सीटर है, वही 5 डोर है। इस कार की टॉप स्पीड 150 है। आप को इस कार में ट्यूबलेस टायर भी दिए जाते है। वही अगर हम आगे बात करे इस कार के सेफ्टी फीचर्स की तो आप को इस कार में ABS के साथ साथ EBS, ड्यूल सेफ्टी एयर बैग्स, सीट बेल्ट्स और चाइल्ड सेफ्टी लॉक भी उपलब्ध करवाया जाता है।

Mahindra Bolero Neo SUV में आपकी बड़ी से बड़ी फॅमिली भी हो जायेगी आसानी से फिट। जानिए इस कार के दमदार फीचर्स और कीमत के बारे में।

Mahindra Bolero Neo Color Options & Competitors :-

आइए अब हम आगे बात करते है Mahindra Bolero Neo कार के कलर ऑप्शंस के बारे में तो आप को यह कार नापोलि ब्लैक, मैजेस्टिक सिल्वर, हाईवे रेड, पर्ल वाइट और डायमंड वाइट आदि कलर में देखने को मिलती है। वही इस कार को मारुती सुजुकी ब्रेज़्ज़ा, सिट्रोएन C3 ऐरक्रॉस, MG एस्टर और किआ सेल्टोस आदि कार महिंद्रा की इस कार को मार्किट में टक्कर दे रही है।

Mahindra Scorpio 2024 : महिंद्रा की इस नयी स्कार्पियो ने हिलाया ऑटोमोबाइल इंडस्ट्रीज को लोग हुए बेहाल कंटाप लुक देख कर बड़ी बड़ी लक्ज़री गाड़िया हुई इसके सामने Fail

Mahindra Bolero Neo Indian Price :-

आइए अब हम आखिर में बात करते है Mahindra Bolero Neo कार के कीमत के बारे में तो यह कार आप को 9.64 लाख रूपए से शुरू होती है जो कि 12.15 लाख रूपए तक की आपको शोरूम से उपलब्ध हो जाती है। आप इस कार को EMI द्वारा भी आसानी से खरीद सकते हो।

Mahindra Bolero Neo SUV में आपकी बड़ी से बड़ी फॅमिली भी हो जायेगी आसानी से फिट। जानिए इस कार के दमदार फीचर्स और कीमत के बारे में।

Share This Article
Leave a comment