Ducati SuperSport 950 बाइक अपने शानदार डिज़ाइन तथा लाजवाब परफॉरमेंस के साथ दे रही है मार्किट में Suzuki Katana को टक्कर। जानिए इसकी कीमत के बारे में।

komal

Ducati SuperSport 950 :-

जैसा की आप सभी को पता ही है की हर साल मार्किट में कई तरह की बाइक्स को लॉन्च किया जाता है। हर साल आपको मार्किट में एक से बढ़ कर एक नई बाइक देखने को मिल जाएँगी। ग्राहकों की डिमांड बाइक्स को लेकर दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। आपको शौरूम में कई तरह की बाइक देखने को मिल जाएँगी। हर साल बहुत सी कम्पनिया अपने अपने ब्रैंड की बाइक्स को लॉन्च करती है। मार्किट में ग्राहकों की बढ़ती डिमांड को देख कर बाइक्स को कमपनी लेटेस्ट प्रकार से तैयार करती है क्युकी आज कल ग्राहको को लेटेस्ट बाइक पसंद आती है।

आज हम आपको Ducati SuperSport 950 बाइक के बारे में बताएंगे। आपको बता दे की Ducati एक जानी मानी कमपनी है। इस कंपनी की बाइक्स ग्राहकों को काफी पसंद आती है। Ducati SuperSport 950 बाइक में आपको बहुत से फीचर्स दिए गए है। इस बाइक की डिमांड भी मार्किट में काफी ज्यादा है तथा ग्राहक इस बाइक की खरीद भी ज्यादा करते हैं। चलिए तो अब हम आपको इस बाइक से जुड़ी सभी जानकारी देते है। इस बाइक के सभी फीचर्स जानने के लिए जुड़े रहिये हमारे साथ।

Ducati SuperSport 950 Features :-

आइये तो अब हम आपको इस बाइक के सभी बेहतरीन फीचर्स के बारे में बताते है। आपको बता दे कि इस बाइक में आपको बहुत ही लाजवाब फीचर्स दिए गए है। इस बाइक में आपको बहुत से ऐसे फीचर्स दिए गए है जो आपको और दूसरी बाइक्स में नहीं देखने को मिले होंगे। ग्राहकों का कहना है की इस बाइक के सभी फीचर्स ने उनके दिलो को छू लिया है। इस बाइक में आपको आगे तथा पीछे के ब्रेक डिस्क प्रकार के दिए गए है।

Ducati SuperSport 950 बाइक अपने शानदार डिज़ाइन तथा लाजवाब परफॉरमेंस के साथ दे रही है मार्किट में Suzuki Katana को टक्कर। जानिए इसकी कीमत के बारे में।

इसमें आपको एबीएस ड्यूल चैनल सिस्टम दिया गया है। इसमें आपको डिजिटल ओडोमीटर, LED टेल लाइट, ट्रैक्शन कंट्रोल, डिजिटल टेकोमीटर, डिजिटल घड़ी, राइडिंग मोड्स जैसे कईफीचर्स दिए गए है। आपको बता दे की इस बाइक की सीट की क्वालिटी भी काफी अच्छी है। सीट को इस प्रकार से तैयार किया गया है ताकि बाइक सवार को किसी प्रकार की कोई असुबिधा न हो। इसकी लम्बाई 2070 mm है तथा इसकी चौड़ाई 750 mm है।

Shraddha Kapoor :- क्या श्रद्धा कपूर भी इस साल करने वाली है शादी ? जानिए किस सक्श से जोड़ा जा रहा है श्रद्धा कपूर को।

Ducati SuperSport 950 Engine & Mileage :-

आइये तो अब हम आपको इस बेहतरीन बाइक के दमदार इंजन के बारे में बताते है। आपको बता दे की इस बाइक में आपको बहुत ही अलजवाब इंजन दिया गया है। इस बाइक के इंजन को ग्राहकों को ग्राहकों ने काफी ज्यादा पसंद किया है। इंजन को कंपनी ने इस प्रकार से तैयार किया है ताकि ये ग्राहकों का लम्बे समय तक साथ दे सके। ग्राहकों का इस इंजन ने दिल जीत लिया है।

इस बाइक में आपको 937 सीसी का इंजन दिया गया है जो 110.1 PS की पावर तथा 93 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। आपको बता दे की इसमें आपको 6 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। इस के फ्यूल टैंक की क्षमता 16 लीटर है तथा इसके कर्व वेट 210 किलोग्राम है। अगर हम बात करे इस बाइक की माइलेज की तो इसमें आपको 17 Kmpl की माइलेज मिलती है।

Ducati SuperSport 950 Competitor :-

आइये तो अब हम आपको इस बाइक के कॉम्पिटिटर के बारे में बताते है। आपको बता दे की इस बाइक ने अपने बेहतरीन फीचर्स तथा दमदार इंजन के कारन बहुत सी बाइक्स को टक्कर दी है। ग्राहकों ने इस बाइक की खरीद मार्किट में काफी ज्यादा की है। इस बाइक को ग्राहकों ने बहुत पसंद किया है तथा इस बाइक ने ग्राहकों के दिलो को भी छू लिया है। इस बाइक की सबसे ज्यादा खरीद इसके डिज़ाइन के कारन हुई है। इस बाइक का डिज़ाइन बहुत ही शानदार है। इस बाइक ने Kawasaki Ninja ZX-10R, Aprilia RS 660, Suzuki Katana जैसी कई बाइक्स को टक्कर दी है।

Tata Punch का हंकार तोड़ने के लिए आ गयी हैं Maruti Suzuki की नयी कार। जानिए इसकी किफ़ायती कीमत के बारे में।

Ducati SuperSport 950 Price :-

आइये तो अब हम आपको इस बाइक की कीमत के बारे में बताते है। आपको बता दे की इस बाइक की कीमत शुरू होती है 15.75 लाख तथा इस बाइक के टॉप मॉडल की कीमत है 18.69 लाख। इस बाइक को आप शौरूम से खरीद सकते है। आपको बता दे की इस बाइक को आप EMI द्वारा भी खरीद सकते है।

Ducati SuperSport 950 बाइक अपने शानदार डिज़ाइन तथा लाजवाब परफॉरमेंस के साथ दे रही है मार्किट में Suzuki Katana को टक्कर। जानिए इसकी कीमत के बारे में।

Share This Article
Leave a comment