Maruti Suzuki Alto 800 कार को धाकड़ फीचर्स तथा दमदार इंजन के साथ 60,000 रूपए की डाउन पेमेंट करके ले आईये अपने घर। पढ़िए पूरी ख़बर।

komal

Maruti Suzuki Alto 800 :-

जैसा की आप सभी को पता ही है की हर साल मार्किट में बहुत सी गाड़ियों को लॉन्च किया जाता है। आज कल मार्किट में कार की डिमांड काफी जयदा बढ़ गयी है। ग्राहकों को लेटेस्ट कार काफी ज्यादा पसंद अति है। आपको बता दे की सभी कार में आपको अलग लग फीचर्स देखने को मिले है। मार्किट में हर साल आपको एक से बढ़ कर एक कार देखने को मिल जाती है ,सभी कार के फीचर्स काफी लाजवाब होते है। आज कल मार्किट में कार की डिमांड दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। आपको शोर रूम में एक स बढ़ कर एक कार देखने को मिल जाएगी।

ग्राहकोंको न्यू फीचर्स वाली कार काफी पसंद आती है। आपको बता दे की बहुत सी बड़ी बड़ी कम्पनिया हर साल अपने ब्रैंड की कार को लॉन्च करती है। आज कल तो आपको शो रूम में बहुत सी कारो की भरमार देखने को मिल जाएँगी। आज कल लोगो को कार का काफी ज्यादा शौख हो गया है। आपको शोरूम में  महंगी तथा सस्ती दोनों ही तरह की कार देखने को मिल जाएँगी। आज हम आपको Maruti Suzuki Alto 800 कार के बारे बहरे इ बताएंगे। आपको बता दे की Maruti एक जानी मानी कंपनी है। इस कमपनी की कार को ग्राहक ज्यादा पसंद करते है।

Mrunal Thakur आपको बहुत ही जल्द साउथ की मूवीज में भी नजर आने वाली है। जानिए इनकी अपकमिंग मूवीज के बारे में। पढ़िए पूरी खबर।

आपको बता दे की मारुती कॉम्पनी अपने कार में ग्राहकों को सभी अच्छी क्वालिटी के फीचर्स उपलब्थ करवाती है। जिस कारन ग्राहकों कोइस कंपनी की कारे ज्यादा पसंद आती है। आपको बता दे की Maruti Suzuki Alto 800 कार में आपको बहुत ही शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे। इस कार में आपको कई बेहतरीन तरह की चीजे भी देखने को मिली होंगी। इस कार की डिमांड मार्किट में काफी ज्यादा है। चलिए तो अब हम आपको इस कार के सभी का बढ़ कर फीचर्स के बारे में बताते है। इस कार के सभी फीचर्स जानने के लिए जुड़े रहिये हमारे साथ।

Maruti Suzuki Alto 800 कार को धाकड़ फीचर्स तथा दमदार इंजन के साथ 60,000 रूपए की डाउन पेमेंट करके ले आईये अपने घर। पढ़िए पूरी ख़बर।

Maruti Suzuki Alto 800 Features :-

आइये तो अब हम आपकी कार के सभी बेहतरीन फीचर्स के बारे में बताते है। आपको बता दे की इस कार में पको बहुत ही लाजवब फीचर्स दिए गए है। इस कार में आपको बहुत से ऐसे फीचर्स दिए गए है जो आपको और दूसरी करा में नहीं देखने को मिलते होंगे। इस कार के सभी फीचर्स को ग्राहकों ने काफी ज्यादा पसंद किया है। इस कार में आपको एक से बढ़ कर एक फीचर्स दिए गए है। इस कार की सीट की क्वालिटी बहुत ही शनदार है। सीट पर बहुत ही अच्छी तरह से तैयार किया गया है ताकि ग्राहकों को किसी प्रकार की कोई असुविधा न हो।

जानिए आखिर क्यों मनाया जाता हैं Valentine’s Day, जानिए इस दिन का Occasion और इतिहास।

इसके साथ ही आपको बता दे की इस कार में आपको पावर स्टेयरिंग, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ड्राइवर एयरबैग, व्हील कवर्स, पावर विंडो फ्रंट, एयर कंडीशन, पैसेंजर एयरबैग जैस कई फीचर्स दिए गए है। इसके साथ ही हम आपको बता दे की इस कार के फ्रंट ब्रेक डिस्क तथा रियर ब्रेक ड्रम प्रकार है। आपको बता दे की इस कार की सीटिंग कपैसिटी 5 है। इस कार में 5 लोग बहुत ही आराम से बैठ सकते है। इसके साथ ही आपको इसमें हीटर, रिमोर्ट ट्रंक ऑपनर, रियर सीट हेडरेस्ट, रियर पार्किंग सेंसर फोल्डेबल रियर ससीट जैसे फीचर्स दिए गए है।

इसमें आपको एडजस्टेबले हेडलाइट्स, चाइल्ड सेफ्टी लॉक, सीट बेल्ट वार्निंग जैसे फीचर्स भी दिए गए है। इसकी लम्बाई 3445 mm है तथा इसकी चौड़ाई 1515 mm है। इसका कर्व वेट 850 kg है। इन सभी लाजवाब फीचर्स के कारण ग्राहकों ने इस कर को बहुत पसंद किया तथा सबसे ज्यादा खरीद इस कार की थी।

Maruti Suzuki Alto 800 Engine & Mileage :-

आइये तो अब हम आपको इस शामदार कार के दमदार इंजन के बारे में बताते है। आपको बता दे की इस कार में आपको बहुत ही लाजवाब इंजन दिया गया है। इस कार के इंजन को ग्राहकों ने काफी ज्यादा पसंद किया है। ग्रहकों का कहना है की इंजन की क्वालिटी काफी अच्छी है। कंपनी ने इंजन को ग्राहकों की डिमांड को ध्यान में रख कर तैयार किया है। आपको बता दे की ग्राहकों की पहली डिमांड कार में इंजन को लेकर होती है। कोई भी कार तभी लम्बे समय तक चल सकती है यदि उसका इंजन बेहतरीन हो।

Maruti Suzuki Alto 800 कार को धाकड़ फीचर्स तथा दमदार इंजन के साथ 60,000 रूपए की डाउन पेमेंट करके ले आईये अपने घर। पढ़िए पूरी ख़बर।

आपको बता दे की इस कार में आपको 0.8 लीटर का पेट्रोल दिया गया है जो 48 PS की पावर तथा तथा 69 Nm की टॉर्क जेनेरेट करता है। आपको बता दे की इंजन के साथ इसमें 5 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया था। इसके साथ ही आपको बता दे की इसके CNG मॉडल में भी यही इंजन दिया गया है। CNG मोड्स में इसका पावर 41 PS तथा 60 Nm है। अगर हम बात करे इस कार की माइलेज की तो इसमें आपको 22.03 से 26.8 किमी/किलोग्राम तक का माइलेज मिलता है। आपको बता दे की इस कार के फुएल टैंक की क्षमता 60 लीटर है।

Maruti Suzuki Alto 800 Competitor :-

आइये तो अब हम आपको इस कार के कॉम्पिटिटर के बारे में बताते है। आपको बता दे की इस कार ने अपने बेहतरीन फीचर्स के कारन मार्किट में बहुत सी कार को टक्कर दी है। इस कार की डिमांड मार्किट में ग्राहकों ने ज्यादा कि है। आपको बता दे की इस ेप्ने बेहतरीन फीचर्स के कारन मार्किट में बहुत सी कंपनियों को मात दे दी है। ग्राहकों ने इस करके सभी फीचर्स की काफी ज्यादा तारीफ की है।

इस कार के सभी फीचर्स दूसरी कार को जमकर टक्कर दे रहे है। आपको बता दे की इस कार ने Renault Kwid, Maruti Celerio, Maruti Wagon R, Maruti Swift जैसी कई कार को टक्कर दी है। इन कार की खरीद मार्किट में कम हुई है। ज्यादा तर ग्राहकों ने Maruti Suzuki Alto 800 कार की खरीद की है।

Maruti Suzuki Alto 800 Price :-

आइये तो अब हम आपको इस कार की कीमत के बारे में बताते है। आपको बता दे की इस कार की कीमत शुरू होती है 3.25 लाख से तथा इस शानदार कार के टॉप मॉडल की कीमत है 5.13 लाख। इस बेहतरीन कार को आप किसी भी शोरूम से खरीद सकते है। आपको बता दे की इस कार को आप EMI द्वारा भी खरीद सकते है। इस कार में कंपनी कई बार डिस्काउंट भी देती है जिस कारन लोग इस कार को बहुत ही आसानी से खरीद सकते है

Maruti Suzuki Alto 800 कार को धाकड़ फीचर्स तथा दमदार इंजन के साथ 60,000 रूपए की डाउन पेमेंट करके ले आईये अपने घर। पढ़िए पूरी ख़बर।

Share This Article
Leave a comment