Bajaj Pulsar 125 बाइक अब करेगी नौजवानो के दिलो में राज। इतने सस्ते दाम पर मिलेगी यह बाइक। जानिए बेस्ट ऑफर्स और फीचर्स के बारे में।

Neha Gurung

Bajaj Pulsar 125 

Bajaj Pulsar 125 :- आजकल मार्किट में आपको एक से बढ़कर एक बाइक देखने को आसानी से मिल जाते है। मार्किट में बाइक की डिमांड दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। कंपनी साल में कई बाइक लांच कर देते है। बाइक में आपको कई तरह के नए फीचर्स भी देखने को मिल जाते है। अब तो हर एक बाइक में कई नए तरह के फैसिलिटीज और फीचर्स देखने को मिलते है। नौजवानो में बाइक की डिमांड काफी ज़्यादा बढ़ती ही जा रही है।

बात करे Bajaj Pulsar 125 बाइक की तो इस बाइक को लोगो द्वारा काफी ज़्यादा पसंद किया जा रहा है। इस बाइक में आपको कई तरह के ख़ास फीचर्स देखने को आसानी से मिल जाते है। लोगो द्वारा इस बाइक के लुक और डिज़ाइन को काफी ज़्यादा पसंद किया जाने लगा है। आइए फिर आगे जानते है Bajaj Pulsar 125 बाइक के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन्स और कीमत के बारे में विस्तार से।

Bajaj Pulsar 125 Engine & Mileage :-

आइए सबसे पहले बात करते है Bajaj Pulsar 125 बाइक के इंजन के बारे में तो आपको इस बाइक में 124.4 cc एयर कूल्ड का इंजन उपलब्ध करवाया जाता है। जो कि 20 PS @ 8500 rpm की ज़्यादा से ज़्यादा पावर देता है। अगर बात करे Bajaj Pulsar 125 बाइक के फुरल टैंक की तो इस बाइक फ्यूल टैंक की शक्ति 11.5 L है। अगर आगे हम बात करे Bajaj Pulsar 125 बाइक के माइलेज की तो इस बाइक का माइलेज 51.46 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।

Bajaj Pulsar 125 बाइक अब करेगी नौजवानो के दिलो में राज। इतने सस्ते दाम पर मिलेगी यह बाइक। जानिए बेस्ट ऑफर्स और फीचर्स के बारे में।

Bajaj Pulsar 125 Design & Features :-

आइए अब आगे बात करते है Bajaj Pulsar 125 बाइक के डिज़ाइन के बारे में तो इस बाइक में आपको शार्प हेडलाइट्स के साथ साथ ड्रम और डिस्क ब्रेक भी उपलब्ध करवाए जाते है। आपको इस बाइक में आपको एलाय व्हील उपलब्ध करवाए जाते है। Bajaj Pulsar 125 बाइक की लम्बाई 2,055 mm है, चौड़ाई 755 mm है और साथ ही में इस बाइक की उचाई 790 mm है। इस बाइक का व्हीलबेस 1,320 mm है। यह बाइक सेल्फ स्टार्ट बाइक में आती है। इस बाइक की बॉडी पैनल बहुत ही बढ़िया तरीके से तैयार किया गया है।

Kia Sonet Facelift कार हुई मार्किट में लांच। इतने कम ****/- कीमत पर मिलेगी यह कार आपको। पढ़िए इस कार के फीचर्स के बारे में।

आपको बता दे कि Bajaj Pulsar 125 बाइक का वजन 140 किलोग्राम है। लोगो द्वारा इस बाइक के हर एक डिज़ाइन और फीचर्स की तारीफ की जा रही है। इस बाइक के टायर बड़े ही मजबूत तरीके से बनाये गए है। उबड़ खाबड़ रस्ते में आपको इस बाइक को लेकर कोई समस्या नहीं आएगी। इस बाइक में कम्फर्टेबल सीट भी उपलब्ध करवाई जाती है ताकि आपको लम्बा सफर तय करते समय कोई भी परेशानी का सामना न करना पड़े। नौजवानो को यह बाइक बहुत ही ज़्यादा पसंद आने वाली है।

Bajaj Pulsar 125 Color Options :-

आइए अब बात करते है Bajaj Pulsar 125 बाइक के कलर ऑप्शंस के बारे में तो आपको यह बाइक Blue Carbon Fibre, Red Carbon Fibre, Neon Silver, Black Solar Red, Black Silver और Pewter Grey आदि कलर में आपको यह बाइक आसानी से उपलब्ध करवाई जाती है।

Bajaj Pulsar 125 बाइक अब करेगी नौजवानो के दिलो में राज। इतने सस्ते दाम पर मिलेगी यह बाइक। जानिए बेस्ट ऑफर्स और फीचर्स के बारे में।

Bajaj Pulsar 125 Competitors :-

आइए अब बात करते है Bajaj Pulsar 125 बाइक के rivals के बारे में तो इस बाइक को Hero Splender Plus, Honda CB Shine, Hero HF Deluxe और Honda CB Unicorn 160 आदि बाइक इस बाइक को मार्किट में टक्कर दे रही है।

Gungun Gupta हुई इतनी कम उम्र में अपने सोशल मीडिया वीडियोस के साथ वायरल। पढ़िए पूरी खबर।

Bajaj Pulsar 125 Price :-

आइए अब आखिर अब बात करते है Bajaj Pulsar 125 बाइक के कीमत के बारे में तो आपको यह बाइक 79,514 रूपए में आसानी से उपलब्ध हो जाती है। आप इस बाइक को EMI द्वारा भी आसानी से खरीद सकते हो। आपको बता दिया जाए कि इस सेल Bajaj Pulsar 125 बाइक की सेल काफी ज़्यादा हुई है। कंपनी द्वारा इस बाइक में क्रिसमस और नए साल आने के मौके पर कई डिस्काउंट ऑफर्स की स्कीम लगायी है। ताकि ज़्यादा से ज़्यादा लोग इस स्कीम की तरफ आकर्षित हो ज़्यादा से ज़्यादा बाइक्स की मार्किट में सेल हो।

Share This Article
Leave a comment